Ch 17

"Sidharthhhh... Please chalo na "....She pouted but he didn't move...

" Sab log bahir ghum rahe hain aaj or hum... Subah se aise lazy banke lete ho aap... Uth jao na ab ".... She whined again and this time he looked up at her face ... " Sana.. Yar Sunday hai na aj ... Kyun jana hai bahir idher hi raho... Mujhe sukoon chahiye bas "...saying this he again hid his face in her neck....

" Main aap se baat nahi karungi sachi mein agar abhi aap bahir nahi le kar jaoge mujhe"... She threatened him pushing him slightly but he chuckled...

"Yaar mosam dekho kitna kharab ho raha hai.. Abhi barish ho jayegi toh phir beemar par jaogi... Last time bhi yehi hua tha na jab gaye the camp mein"... Sidharth replied but she glared him and turned to her side of the bed angrily ...

" Yaar.... Yeh kya bachpana hai Sana... Agar mosam acha hota toh chalte na bahir... Abhi bike pe phir se bheege gi phir tabyat kharab hogi "... Sidharth said wrapping his arms around her waist and pulling her back...

" Toh maine bola abhi ap ko kuch... Nahi na... Aap ko bas yehi sab karna hai har time "... She tried to remove his hold but he smiled seeing her anger....

" Arre yaar acha chalo...chalte hain bahir lekin agar barish hogayi to".. He spoke and he immediately nodded her head... "Pakka ... Nahi bheegungi... I promise ".... She kissed his cheek getting up from the bed and taking out their clothes from wardrobe...

They got ready and Sidharth took her to restaurant after having lunch there, they were going to the beach when it started raining and he stopped the bike... " Dekh lia na... Bas zid karni hai har baat pe".. He scolded her and she pouted making puppy eyes..

"Ab aise mat dekho mujhe... Itne ache se sukoon se bethe the lekin madam ko ghumna tha... Karliya sunday enjoy".. He scoffed... " Sidharth itna gussa kyun kar rahe ho aap... Abhi dekho hum bheege hain... Nahi na... Toh phir itna over kyun kar rahe ho".. She replied in a stern voice....

"Nahi bheege toh jao abhi bheego...mera kya jayega ...Main toh khada rahunga sara din yahan pe ?"... He replied in angry tone...

" Ek toh itni minnatein karwa ke bahir le kar aao... Phir gussa dikhao... Ab meri ghalti hai kya baarish ho rehi hai yahan par...aap raho idher hi main ja rahi hun ghar... Jab barish ruk jayegi ajana... "... She walked out from the side where they were standing...

" Sana... Pagal ho gayi ho... Garmi ka mosam nahi hai ke aise bhegti hui jaogi... Chup chap udher andar chalo".. He walked behind her holding her band and dragging her back where they were standing...

"Nahi jana... Wahan ja kar phir se baatein sunaoge ".. She pouted and he looked at her face leaving her hand... " Theek hai phir chalo ghar chalte hain aise hi".. Saying this he started the bike and she sat behind...

It started raining heavily by the time they reached at home... Sidharth opened the door and went directly to the room... She looked at his back and closed her eyes... "Ladkiyo jaise nakhre karwa lo bas in se... " She murmured...

"Sidharth sara bed geela kar rahe ho aap... Yeh kya tarika hai... Pehle kapde badal lo"... She got irritated seeing him laying on the bed in wet clothes...

He rolled his eyes and got up... " Khud bhi change kar lo".. He said going to the bathroom...

Sidharth came back after changing and saw her changing the bedsheet while she was still in wet clothes... "Main karlunga... Jao yeh geele kapde change karo khud bhi".. He said holding her arms and pecking her lips...

She smiled and left to change... She came back and saw him laying on the bed scrolling his phone... " Sorry... "She laid in his arms...he looked at her face and pulled her more closer... " Sunti nahi ho na meri baat ".. He kissed her neck this time...