Ch 33

"Yeh sab kaise hua? "... Sana asked...

"Bataya na abhi Aadi ko... Stairs se gir gaya tha "..Sidharth replied and she held his hand tightly looking into his eyes... " Wohi puch rehi hun na ... Is tarah kaise gir gaye aap?... Koi baat hui? ".. She asked and he sighed...

" Dad ne apni saari property Aadi ke naam kar di hai or power of attorney mujhe di hai... Maine jab woh file dekhi toh kuch samjh nahi aya"... He told her and she was shocked... "Phir"... She asked and he took a deep breath...

" Jab unko hosh aya toh main mila unse... Unse baat nahi ho rehi thi theek se but he was crying... Main kuch puch nahi paya unse but unho ne kaha ke woh Aadi or mujhe wapis ghar pe lana chahte hain... Main bol nahi paya kuch bhi.. "... He spoke with misty eyes and she understood his dilemma...

" Aap kya chahte ho Sidharth? "... She asked cupping his face and he looked into her eyes... " Tum janti ho Sana... Mujhe kya chahiye... Unke paise ya unke status mein mujhe kabhi koi interest nahi tha... Maine pehle bhi tumhe chuna tha... Or ab bhi mere liye tum se ya Aadi se barh kar kuch nahi hai... Lekin unki abhi aisi condition nahi hai ke main unhe mana kar saku"... Sidharth whispered and she kissed his forehead...

He pulled her beside him on the bed and she sat keeping her head on his shoulder... "Main kuch din wapis chali jaati hun... School mein inform nahi kia hai... Or isi bahane aap or Aadi Uncle Aunty ke saath time spend kar lena"... Sana suggested with a heavy heart and Sidharth kept his finger on her lips...

" Sochna bhi mat ke main tumhe ab ek din ke liye bhi kahin jaane dunga... Biwi ho tum meri or agar woh log chahte hain ke main wapis unke pas rahun toh unko tumhe accept karna hoga ".. He stared in her eyes and she pouted... " Phir kya karein"... She replied...

"Dekhte hain but right now I want something... " He spoke and then his gaze fell on her lips and she understood... "Sochna bhi mat... Bacha so raha hai idher or dekho aap ki tabyat pehle hi kharab hai or yeh sab "... She argued but he held her face and kept his dry lips on hers...

" Yahan ki medicines se saara taste kharab hogaya tha ab theek hua"... He spoke breaking the kiss and she squinted her eyes... "Gandi baatein bohat nahi agayi aapko"... She spoke getting up from the bed and sitting on the stool...

" Aap ko dekh kar dimag mein yehi ata hai na darling".. He replied and she rolled her eyes at his shameless talks...

"Main Dr se baat kar ke aaun kab tak discharge milega? "... Sana spoke after sometime and Sidharth who was holding her hand looked at her ... " Darling... Is waqt Dr ghar pe hai... Raat ke 2 baj rahe hain... Subah puch lena "... He replied and her eyes widened... " 2 kab baje or aap abhi bhi jaag rahe ho? "... She asked and looked at the time on her mobile...

" Din mein boht soya tha or ab neend nahi arahi... ".. He told her and she huffed... " Dawai li hai aap ne Sidharth... Abhi so jao araam se "... She said caressing his hair and he smiled...

" Ek shart par "... He replied and she frowned... " Kya? ".. She asked... " Idher leto aakar paas mein "... He told her as she was sitting on the stool from last few hours and Aadi was sleeping on the sofa...

" Nahi Sidharth... Main comfortable hun idher "... She said but he shook his head saying no... " Theek hai phir main bhi beth jata hun uth ke "... He said and sat straight but winced when he felt pain in his leg...

" Hadd hai Sidharth... Bacho jaisi harkatein kar rahe ho aap... Bar bar kon hilata hai aise paon ko".. She scolded him and then rubbed his thigh... "Toh maan lo meri baat ".. He spoke again and she rolled her eyes at his stubbornness...

" Bacha soya hai.. Or upar se nurses ati hain check karne acha lagta hai is tarah "... She spoke and he raised his eyebrow... " Toh...hum log yahan pe kya karne wale hain?... Waise bhi jo karna tha abhi toh woh bhi ek mahine tak nahi kar sakta".. He replied making a pout and she wanted to laugh at his overacting...