***61***

Randhir tum kahan gaye? Ajj subeh subeh....mujhe uthaya kun nehi tumne?(she cheeped while having her breakfast....)

*Sanyukta mei Dr Shanaya ke pas hun*

What!....kya kar rahe ho uske sath?(she scrunched her brows)

*Sanyu wo councilor hei (he chuckled)*

Tum!....councilor .....I mean (she fumbled)

*Haan Sanyu mei ake tumse baat karta hun....mujhe kuch aur kaam bhi hei...thodi deri hojaegi (he said smiling)*

Okay (she ended the conversation)

****

Tum 3 mahine se councilor ke pas ja rahe ho! (she asked while gulping down her ice-cream)

Haan....Sanyu bash karo yeh tumhara 4th ice-cream hei...(he said but she didn't paid any heed to his advice :-P)

Par ladki hi kun? Kisi male Dr ke pas ja sakte thei na...(she was going to touch another ice-cream)

Bash karo...(held her hand) yeh ice-cream kisne dia tumhe?(he asked while wiping her mouth)

mum ne...(she grinned and took a packet of mango pickled from her purse)

Sanyu no....kuch lunch karlo...please...(he said and snatched the pickle packet)

I hate u...( she said and left the place)

Arrey!...(he followed her and hugged her from back)

Kaha na.......I hate u...(she said while trying to free herself)

Sorry na (pecked her cheeks)

Randhir....(she said caressing her hand)

Hmm....(while nuzzling her neckline)

Tum uss Shanaya ke pas maat jawo na...(she cheeped with her eyes closed)

Fir thik kese hunga?(he asked chuckling)

Huh...(pouted)

mei yeh haam 5 ke liye kar raha hun na....aur wese bhi she is my doctor....(he said caressing her belly)

Hot hei kya ho?(she asked pouting)

Tum bhi na...(he said hugging her)

Bolo na....(she nagged him)

Nei hei hot....smart hei...(he pulled her cheeks)

mei smart nei hun?(she said making a balloon like face)

Ho meri maa....aab itna bhi jealous maat ho...(he said pecking her forehead)

Pehli baat mei jealous nei hun....dusri baat mei tumhari bachho ki maa hun...(she glared him)

Acha baba thik hei...aab chalo lunch karlo...(he said while dragging her downstairs)

Randhir mujhe burger khani hei...(she cringed)

Shut up Sanyu....(he said)

::::::::::::::::::::::::::::

Apsabko kya laga? Story khatam hogayi...huh....aur saab epilogue bhi mang rahe ho!!!!

Thank u so much

Love u all

Catch u soon

Jan...