***32***

Accidental Parents - ME is updated ....do check

::::::::::::::::::::

Kya problem hei aap dono ko?(Randhir confronted his parents)

 itna bhi common sense nei ki apke bete ki nayi nayi shadi hui hei???(he crossed his arms across his chest)

 jaab dekho Sanyukta ko bula lete ho.....kabhi mene pareshan ki hei aapko? jaab apdono room mei hote ho...(he asked straight)

Randhir!....koi esi bate karta hei apne parents se? (Harsh raged his voice)

Jyada sadhu maat bano.....itne hi saint hote tto mei nei ata....(he finished)

Badtammezz....(Harsh slapped him hard on his right cheek)

How dare u dad!!....(he was going to return the slap but Renuka stopped him from doing so)

nehi Randhir....esa maat karo....(Renuka said)

I know ki mujhe kya karna hei....(he started pushing them outside the mansion...)

 aab iss gharpe apne yeh manhooss kadam maat rakhna....(closed the door on their face)

***

Jannu....(he caged her waist who was busy watching her in-laws leaving the mansion....through the glass window)

Hmm.....(caressed his hand)

Aab hame koi disturb nei karega...(picked her up and took her towards the bed)

After sometime....

Kya hua tumhe? (she asked caressing his bare back)

mum-dad mujhe chodke chale gaye...(he rubbed his wet eyes with the back of his palm)

Par tumne hi tto nikala unhe....(she frowned)

unhe bulao....unhe bulao....(he hugged her tight and sobbed in her arms)

Acha....tumhare tto itne friends hei....tum hi karho unhe....sasu maa aur sasur ji ko dhunde...(she caressed his head)

Haan....(wiped his nose) hello.....Mahesh.....Mr and Mrs Sekhawat ko adhe ghante ke andar dhund ke lawo....warna acha nei hoga tumhare liye....(he warned him)

*Okay...sir don't worry.....*

Aab sojao Randhir....(he laid on the bed and she patted his head)

Yeh pakka pagal hei.....lekin kun???? sasu maa se aur sasur ji se iss bareme baat karna hi hoga...kahin iska koi razz tto nei....(she thought)

:::::::::::::::::::::::::::::

Thank u so much

Love u all

Catch u soon

Jan...