THE OUTBURST OF EMOTIONS ~

"Yahi ki jab humari shaadi Haseena se hogi tabhi yeh shaadi hogi." Krish said and everybody fell dead silent . Haseena was shocked beyond expected. Krish again spoke " suniye don't get me wrong. Hum bas abbu ka sapna pura kerna chahte h . Vo humare liye sabse zyada important h aur kuch nahi isliye hum aisa chahte h aur jab yeh hoga tabhi indono ki bhi shaadi hogi verna nahi " .

Everyone had questions they wanted to ask. But as ammi was going to ask something Krish agains said "nahi..abhi nahi hum isbare me wapas aaker aaram se baat karange abhi humari meeting h. Tab tak aap sab is baat per soch vichar ker lijiye " she said and without listening to any one else left the house followed by her bodyguards.

Haseena was still standing frozen at her place. She honestly didn't know how to react. When she had proposed her for marriage she was beyond happy but now when Krish wanted to marry her she didn't know what to do.

Slowly everyone with a lot of thoughts in there minds went back to there respective rooms but ammi slowly came towards the standing Haseena and kept her hand on her shoulder. Haseena came out of the shock with this step and looked at her mother. Ammi said " yeh dicision puri tarah sirf tumhara hoga , hum ya Aayan koi tumhe force nahi karega. Ha hum jante h tumhare abbu aisa chahte the per tumhari marzi ke khilaf nahi. " She kept her hand on her cheek now and sweetly continued ," humare raay mango to hume Krish pasand h per hume uski aadate pasand nahi , humara mutlab hume nahi lagta ki vo apni shararatey chod sakti h , per aagar tum usse chuno to vo tumhe bahut khush rakhegi yeh hume pura yakin h baki tumari marzi hume to offer bura nahi laga " she said playfully in the end and with a smile went away and Haseena smiled weakly.

Haseena slowly started moving upstairs to her room when she saw Aayan and sia sadly sitting on the sofa where sia's head was on aayan's shoulder. "Aapne humare pas koi aur option choda hi nahi h Krish. Aap humesha se jante the ki hum aapni family ke liye kuch bhi ker sakte h isi ka fayda uthaya h aapne humare Bhai ko use karke. Hum aapko kabhi maaf nahi karange" she thought to her self and moved towards her room.

______________________________________________________________

Krish's pov:-

Today in the morning when i announced my condition i was only looking at Haseena's face. It was devoid of any emotions. It was blank and i cannot say into how many pieces my heart broke looking at her like that.

It's not that i won't let Aayan marry Sia . I would never come between them. No matter Haseena agrees or not i will still let them marry. But i just put forward this condition to know what is going on in her mind. Whether she still wishes to marry me or not. Let's see what happens when i go home. I am ready to convince her any way. I won't let her go this time .

Pov ends.

______________________________________________________________

When Krish got home she saw everyone in the hall itself. She came quitely and everyone looked at her. She was prepared to face a no from Haseena because she knew she will never agree to marry her now.

She removed her coat and sat on the sofa with everyone else. She was sitting infront of Haseena . While the others where too curious to know Haseena's decision as it not only was important for her life but for three others as well.

"To kya decide hua?" Krish asked breaking the silence. Haseena got up from her seat and stood infront of everyone. "Hum tayar h" she said and everybody was shocked because practically nobody was expecting her to say that. Krish was taken off guard. She couldn't believe what she heard. "Kya.." she asked in surprise. "Humne kaha hum tayar h" Haseena repeated herself. Her face still devoid of any emotions. Krish didn't want this to happen she wanted her to refuse she wanted to tell her that she will let Aayan marry Sia anyways . "Hume aapse baat kerni h" Krish said and took a pause " akale main" she said. Now this time everyone looked at her. "Aapko Jo bhi baat kerni h yahi kariye sabke samne " Haseena said calmly. On this Krish came towards her and stood just a few inches away from her and said "hume aapse baat kerni h" she repeated herself and held Haseena's wrist. But before she could take her to the room Haseena freed herself and again said "humne kaha n jo bhi baat h yahi hogi" she was calm. Everyone was looking curiously at them as to what is happening.

Krish sighed deeply and said " aap yeh shaadi kyu kerna chahti h?" . Haseena smiled sarcastically and said " kyu aapne koi aur option choda h humare paas ? Is shart ka to sidha sa matlab yahi h na ki aagar hum aapko mana ker de to aap humare Bhai se uski khushiya cheen lange?". Every other person in the room except the two was dead silent. " Aapko sach main aisa lagta h ki hum indono ki shaadi ke beech aate?" Krish asked in rage. "Aapki shart ka matlab to yahi tha n?" Haseena said. "Are hume nahi pata tha shart rakhne se pahle ki aap Maan jayangi" Krish said raising her voice a little. "To fir kyu rakhi aapne yeh shart ?" Haseena also raised her voice. "Are kyuki hum aapse pyaar kerte h " Krish almost yelled. It was a shock for ammi , Aayan and dadi rest others were watching it silently. "Jhooth , aap jhooth bol rahe h har baar ki tarah is baar bhi hume dhokha de rahe h uske aalawa kiya hi kya h aapne" Haseena said angrily.

"Bas bahut hua , bahut bol liya aapne aur bahut sun liya humne. Aapne to hume explain kerne ka mauka tak nahi diya. Ab hum bolange aur aapko sunna padega" Krish shouted. "Koi hume bhi to batao ho kya raha h?" Ammi asked confusingly. "Hum batate h ammi" Krish then told each and every thing from the beginning when they met to their getting in a relationship to their breakup . Ammi and Aayan had a priceless expression on there faces after the revelation of the truth.

" Aapko pata h Haseena har kisi ki life main sabse zyada importance uske parents ki hoti h. Per humare case main n hum hamesha is baat main unlucky rahe h" Krish spoke rather calmly this time. "Hum Bachpan se taraste aaye h apne maa baap ke pyaar ke liye. Hum jab chhote the n to papa humesha aapna business setup kerne main lage rahte the mummy bhi unke sath hoti thi aur hum bilkul aakale. " She took a round of the room . " Hum bahut chhote the jab hume England bhej diya gaya. Hum roye chillaye per humari kisi ne nahi suni. Hum unke sath rahena chahte the. Unse dur nahi jana chahte the. Aisa nahi h ki vo humse pyaar nahi kerte the per unke paas humare liye time hi nahi tha. " She stood beside ammi again. " Pata h aabu hume sabse zyada pyaar isliye kerte the kyuki vo jante the ki hum aapne maa baap ke pyaar ke liye kitna taraste h. Raat raat bhar rate the n jab hum to samajh nahi aata tha kya kare. Phir socha ki kisi ke sath raat bitayi jaye . Soyange hi nahi to royange kaise. Aaise shuru hua tha humara play girl banne ka safar hum aapni marzi se nahi bane the. Pyaar ki kami ne hume aisa bana diya tha. " She came infront of Haseena." Phir hum 10 saal baad finally wapas aaye to hume laga ki aab finally hum kuch pal aapne parents ke sath shaanti se bita payange. Aapne maa ke hatho se khana kha payange. Papa ke sath jogging per ja payange. Life badal jayegi" now tears formed in her eyes as she started to remember her dreams. "Per fir humari is khwabo ki duniye ko bane thoda sa hi samay hota h ki  koi aaker usse puri tarah tod deta h." Tears she was holding back till now started to flow down.  Her anger , her emotions finally came out. " Humare maa baap ne humari aankho ke samne dam tod diya . To hum kya kerte ? Chup chap dekhte rahte? Ya unke liye kuch karte? Humari identity bachpan se chupaiyi gyi. Dad nahi chahte the ki unke dushmano ko pata chale ki unka baccha kaun h. Pata h hum kabhi aapne parents na naam sabke samne nahi le pate the. Kisi ko nahi bata pate the ki humare parents kaun h. Jab hum wapas laute n to dad finally puri duniya ke samne hume aapnane Wale the . Sabke samne kehne wale the ki hum unke bacche h finally humari dauhri zindagi khatam hone wali thi per aisa nahi hua" she shouted at last due to frustration.

"Unhe insaaf dilana to humara farz banta h na ? Aagar aap humari jagah hoti to aap unhe i saaf nahi dilati? Kanun ne humara sath nahi diya. Isliye hume khud insaaf kerna pada. Per hum yeh kabhi nahi manange ki humne kuch galat kiya h kyuki hum saahi h yeh uparwala janta h. Aur is sab ke baad bhi aagar aap humse itni hi nafrat kerti h na to aap ja sakti h hum aapko nahi rokange". She said and by the end everyone had tears in there eyes. Listening to her pain her EMOTIONAL OUTBURST . No one knew she was carrying so much inside her. After this she didn't wait for anyone to say anything and directly went to her room.......