FIRST DAY OF REJOINING THE COLLEGE !!

Hello lovieessss....

Kaise hai aap log .!!

I'm generally busy this days... So apologize me for being irregular...

But here is today's update...

Enjoy...
Happy Readings...❤️

After biding bye to OBEROIS...

MishBir went in the house...

Mishti : Abir ghar pe bata to do.. ki hum dono yahan hai... Varna kham kha.. sab tensed ho jayege...

Abir : don't worry Mishti... Hum bas nikalne hi wale hai.. ek baar maa Baba aa jaye... To hum yahan se jaa payenge...

Mishti : haan but bata to do...

Abir : okay meri biwi.. bas tum tension mat lo aur haan ek chiz aur kalse tumhare clg start ho rahe hai...

She suddenly got tensed hearing this...

Mishti : kalse!!! But college to 2 days baad se shuru hone the na..

Abir : haan woh.. Nishant ka message aaya tha ki kalse shuru ho rahe hai.. aur it's like two days before.. I mean 2 din ka holiday cut kar diya ...

Mishti (in tension) : ohh teri...!! Main to bhul hi gayi .. aur maine to shopping bhi nahi ki.. na books na kapde kuch bhi nahi... Ab kya karu...!! Abir kaise hoga sab... Kya karungi main.. clg ke pahele hi din meri chop ho jaani hai.. kya karu Main..!!

Abir holds her from her shoulder... And packed her lips...

She becomes quiet in few seconds as it's a surprise kiss so she didn't understand what to do...

Abir : good.. ese hi shant raho aur suno meri baat... Go up your room and check there... Something is there for you!!!

Mishti (confused) : mere liye..!!?

Abir nods...
She quickly stairs up and went in her room...

She saw... Abir had done all the shopping for her college...
Her books.. her clothes... Her spects too...
Abir went behind her... To saw her reaction...

She was completely expressionless... As she doesn't know.. how to react...
She just turned back to went to him.. and saw he is already staring her from the door...

She rushed to him and hugs him...  Abir reciprocate the hug with equal love and smile on his face...

Mishti (happily) : thank you thank you thank you so much Abir... Thank you for this beautiful surprise... Varna main to bhul hi gayi thi iske baare me...

Abir : okay okay.... Vese credit lena mujhe pasand hai.. but FYI (for your information) ye main nahi laaya... Ye Nishant leke aaya hai... Maine to bas use kaha tha ki tumhare liye ye sab chizo ki shopping kar le...

Mishti (teasingly)  : So I should thanks him instead of you... kham kha.. tumpe itna pyar barsa diya...

Abir made a naughty face and .. starts tickling her...
Abir : achha achhaa... Ji..

She laughed hard...

Mishti : Abir stop..

Abir give her a back hug and kiss on her cheeks..

Abir : tumhare liye sab kuch Mishti...  Tum na bas order karo...

Mishti : to... Umm mujhe.. Aladdin ka Ginnie chahiye... La kar de sakte ho!