MISHBIR FIGHT OR CONFRONTATION?

Hey loviesss... I'm back with a new update...
And and and
As its GEETA JAYANTI AND as well as CHRISTMAS..So I thought to update two parts today...

Till then enjoy this part..

Happy readings...

She chooses a dress for her self.. And went to trial room... She was about to close the door of trial room... But...

But suddenly Abir came there and went in and close the door..

Mishti(shocked) : What the hell !!!! Kya Battamizi hai ye han?? Door kyu bandh kiya... Aur tum Yahan kya kar rahe Ho??
She asked angrily..

Abir : Tumhare mujh per angry hone ka koi fayda nai hai ab...kyuki tum meri angry chorni Ho hi nahi...

Mishti : Main koi bhi hu.. Tum iss Tarah ki harkat nai kar sakte samje...

Abir (in angry tone) : Harkat to tumne ki thi na Mishti...tum Mujhe chhod kar Gayei thi...mujhse bina mile.. Just ek stupid sa letter chhodke.. Aur Woh bhi just to tell me that I don't deserve you..really...??

Mishti got surprised.. As she didn't write anything like that..

Mishti : What the hell? Konse letter me Maine esa likha hai... Maine to likha tha ki..

Her words cut off by abir..

Abir : Ki..tum mujhse pyar nahi karti... Tum London jaa rahi Ho Nishant ke sath... Ki main tumhe deserve hi nahi karta...ki tum mere Layak hi nahi ho... Ye sab likhke... Mera dil ek zatke me Todke chali gayi..you know what.. You were right... Mujhe tumse bhi achhi Ladki mili hai jo mujse pyar bhi karti hai aur mera sath. Bhi deti hai..

Mishti try to make him calm and clear all the misunderstanding..

Mishti : Nahi Abir.. Maine esa kuch bhi nahi likha.. Maine to..

Again abir cuts her word...

Abir : Haa tumne to ye bhi likha tha ki meri Maa tumhe torture Karti hai..tumhe blackmail Karti hai...tumhe mujse dur Karna chahti hai...
And kya nahi....

Mishti knows that he will not listen to her.. So she starts going out.
But..

But abir held her both hand and pushed her to the wall of changing room...
He holds her both hand with tight grip so she couldn't freed her self...
Abir become close to her...

Abir : Mujhse dur jaake tumne Mujhe Kitna hurt kiya pata bhi hai...

He shouted : KYUNNN MISHTI !!KYUNNN KIYA TUMNE MERE SATH ESA??

Mishti is trying to freed her self but all vain.. And everytime she tries.. Abir made his grip more tight..

Mishti (in pain) : Abir..Abir leave my hand it's hurting me...

Abir : HURTING...!!! Hurt to mujhe Ho raha hai...pichhle 2 saal se tadap raha tha Tumhari ek Zalak paane ke liye aur tum... Tum nahi Aayi... Jab Main apni life ki nayi shuruaat karne jaa raha tha to tum aa gayi... Kyu Aayi tum... Firse Mujhe hurt karne...mujhe tod dene ke liye.. Mujhe bikherne ke liye...

Not now Miss Mishti Maheshwari... Ab nahi..ab tum kuch nahi kar sakti..I'll marry her tomorrow.. So Miss. Mishti u can't do anything now..

Mishti was hell shocked with Abir's confrontation..

And She was further amazed to hear all the allegations that abir had made on her.

She stood there like statue... Abir went out from there by saying last goodbye to her..

TO BE YOURS FOREVER जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें