Chapter 51

She starts founding the proof for which purpose that men came to RC mension. Suddenly she gets something from the drawer, which she is shocked to see. She watched that thing and her eyes get widened.

She said in cracky voice "Ye.......ye ye to hamari shadi ki photo frame thi! par ise jalaya kisne? kon kar sakta hai aisi harkat?" she asked to herself then founding further she found a paper in which something was made on the paper. she said "ye kya bana hain isme?" she undertanding the meaning of the three code words.

she said to further "apne.........sapne........pyaar! ye tin word! kya mtlb ho sakta hai in teen words ka?" she questioned to herself getting confused. she reminded something and gathering proof "ye jo insaan yaha aaya hai usne ye sab banaya hai aur ye sab usne code word me isliye likha taaki koi inhe samajh na sake aur agar kisi ke hath lag bhi jaaye to use kuch samajh na aaye! yahi planning hogi us behrupiye ki. lekin vo yaha aaya hai patibabu ka vesh banakar......sirf vesh hi nahi banaya balki unke jaisa chahera banaya hai aur koi insaan kisi dusre ka chahera kab banvata hai jab use kisi se kuch lena hota or i can say ki vo jab use badla lena hota hai!" she understanding to herself and said further "lekin vo kisse badla lene aaya hai? usne yaha par kisi ko chot bhi nahi pahuchayi! aur na hi kisi ke saath galat kiya! agar kuch ajib aur galat raha hai to uska behaviour, uska strange look uski baatein, uski soch" she told to herself. then she hold her head and reminding everthing about him. what he did to her in the past few months.

"Mujhe ek baar sohem se baat karni hogi in sab se related, vo vo jarur meri koi help karega is paheli ko suljhane me" after that she met with sohem and told him about that men everything. "Sohem mujhe kuch samajh nahi aa raha hai ki vo insan kon hai aur yaha kya karne aaya hai?" she asked to him. sohem understanding that men intentions then he said to her "In sab se to ye to clear hai ki vo anirudh to nahi hai, aur jaisa ki tumne uske baare me bataya ki vo tumse bahot ajib behave karta hai, tumhe hospital aane se bhi mana karta hai aur yaha tak usne tumhari aur anirudh ki shadi ki photo bhi jala di! iska mtlb vo tumse badla lene aaya hai apna roop badalkar, ye koi aisa hai jo tumhe bahot ache se janta hai." sohem told to bondita. bondita thought.

sohem asked to her "bondita yaad karne ki koshish karo kabhi kuch aisa hua ho kisi ke saath, ya kisi ne tumhare saath kuch galat karna chaha ho. lekin vo apne intensions me successful na ho paya ho jiski vajah se koi apna roop badalkar aaya hai? jise tum nahi janti lekin vo tumhe ache se janta hai?" he asked to reminding her. 

She remebering but got failed "aisa to kuch yaad nahi aa raha hai. shadi se pahle jayesh ne kidnape kiya tha mujhe, aur jabardasti shadi karna chahta tha par patibabu ne uske irado ko pura nahi hone diya aur to aur aisa koi yaad nahi aa raha hai" she told.

"bondita tumhe lagta hai itna sab kuch hone ke baad jayesh aisa kar sakta hai I mean vo to yaha tulsipur me hi nahi hai jab se police ne pakda hai tab se vo jel me hi hai." he clarified her. "Phir kon ho sakta hai?" bondita asked to herself then she reminded that men thing "'Me to tab se tumhara diwana ho gaya tha jab se tumhe hospital me paheli baar dekha tha, tumhari khoobsurti mujhe bhaa gayi thi'" Su..........bo.........dh subodh!!!!!!!" bondita told that men name. "Kahi ye su.......bodh to nahi hai sohem???" she asked in stammered way. 

Sohem looked her and asked "Ye subodh kon hai bondita?" he asked about subodh. after that she told him everything about subodh how he mesmerized by her beauty, how he wanted to make her mine, after his every trying failed then he tried to rape her. she told him that filthy men while crying in his embrace. "bondita shant ho jaao agar agar vo subodh hai to is baar vo jinda bachkar nahi jayega, tum bas vaisa karo jaisa me kehta hu. kyoki machli ko jaal me fasane ka yahi ek tarika hai." then he told her about the plan.

After that bondita reached at home. bondita met with prakriti and told her everything about that duplicate men. "Didi aisa bhi hota ki plastic surgery se ham kisi ka bhi chahera bana sakte hai? aur ye jo yaha par insaan hamare dada bankar reh rahe hai ye anirudh dada nahi balki koi aur hai?" she asked in strange way. bondita nodded. "prakriti suno tumhe kya karna hai" then bondita told to prakriti about the plan. prakriti agreed to execute her plan. "Aaj to us behrupiye ka sach sabke samne aakar rahega!" Bondita said to herself.