Chapter 4

"Maine kaha na me rakhunga bondita ko apne sath aur tab tak rakhunga jab tak vo puri tarah se thik nahi ho jati" he said like legends.

Subodh in mind "par ye yaha aaye kaise aur ye ready kaise ho gaye us pagal ko apne sath rakhne ke liye". This thing he asked again to anirudh.

In flashback
Anirudh came out of his cabin and he saw his hospital staff in front of his eyes who was standing to tell something him. "Aap logo ko kuch kehna hai kya?" He asked a question. "Sir apne sahi nahi kiya Bondita ko Dr subodh ke sath bhejkar! Aap jante nahi vo kaise hai unke intention bilkul sahi nahi hai kisi ladki ko lekar" Priya tell. "Aap kehna kya chahte hai?" He again asked. "Sir sirf yahi ki kahi der na ho jaye aap bondita ji ko apne sath rakh lijiye Varna kahi aisa na ki aap khud se najre na mila paye, kyoki jab bondita pahli baar hospital me chize idhar udhar fek rahi to Dr subodh hi the Jo unke pas gaye the aur vo unki body aur unhe conditionally touch kar rahe the aisa lag raha tha jaise vo unke karib Jane ke bahane dhund rahe the. Sir please kuch kariye Bondita hai to ladki hi na" she said in concerned way. "Me subodh ko chorunga nahi" he said in aggression. "Sir sirf chodne se kaam nahi chalega aap aisa kariye ki aap unhe apne sath rakh lijiye. Apke ghar se jyada safe aur apse se jayada protective aur koi ho hi nahi sakta" she said to admire him. "Par me kaise rakh skta hu kisi ladki ko apne sath" he replied. "Sir kisi ki jindagi tabah hone se to acha hai bondita ji apke paas bilkul safe rahengi. Hamne dekha hai vo kaise apse pyar se pesh aa rahi thi jab aap unke paas gaye. Aur unhe apke touch se bhi koi problem nahi hai" Priya tell the truth. Then anirudh noded and immediately goes to subodh house.
Flashback ends.

"Thik hai le jaiye ise aap, lekin me bhi dekhta hu aap kab tak khud ko control kar pate hai iske rupe se aur iski khoobsurati se, jab isne mujhe Mohit kar liya to ye apko kyo nahi kar sakti akhir hai to aap bhi admi hi na" he said with evil smile. Anirudh ignore him and take it bondita with him and lied on car and driving towards his house

After half an hour both reached at home. Anirudh came out from his car and picks Bondita in his arms and lied down in another room. "Ise kamre me lita diya hai jab tak bondita ko hosh aata hai tab tak fesh ho jata hu aur khana bhi to banana hai" he said to himself.

After that he freshen up and make food. And served in dining table. "Lo khana bhi laga diya, ab tak to shayad bondita uth gayi hogi! Aisa karta hu ek baar check kar leta hu ki vo uthi hai ya nahi" he said to himself. Then goes towards her room where she lied on bad. And he saw she was still unconscious state. "subodh ne Bondita ko aise konsa injection Diya hai jisse use abhi tak hosh nahi aaya hai. aisa karta hu me ek baar check kar leta hu ye kyo nahi uth rahi hai" he said.

Then he brought stethoscope and medical kit and checking her. After checking he observed her state. "Subodh ne to bondita ko bahot heavy dose ka injection Diya tha jisse ye nahi uth rahi hai, koi insan itna kaise gir sakta hai apni Havas Puri karne ke liye kisi bhi had tak ja sakta hai. Is bechari ko to ye malum bhi nahi ki iske hath kya hone wala tha. Thank God ki mujhe staff ne sahi time me inform kar diya Varna na jane aaj kya ho jata" he again said " ye to kal subah hi uthegi aisa karta hu me hi khana kha leta hu ise subah khila dunga, abhi ise sone deta hun" as he about to go he saw her dress which was dirty. "Iske kapde to kafi gandhe ho gaye hai! Par me kya karu, me to change nahi kar sakta. Ye kal subah uthegi to khud hi change kar legi. Abhi ise blanket udha deta hu." then he left out from her room.

He ate food with watching TV. After dinner he goes went towards his room with blanket.

At 4 o"clock bondita's slip broke and she slowly opened her eyes and looked around her. She saw a different place where she lied. As she about to walk she again fall on bad and she placed her hand in head because of too much headache. "Ye me kaha hu aur ye kon si jagah hai? Hospital to nahi hai kyoki vaha to sari lights open rehti hai, aisa kar bondita bahar jakar dekh ye konsi jagah hai ye to koi aur hi lala land hai" she said to herself she doesn't know about subodh what he wanted to doing with her and also doesn't know about anirudh how he bought her in his house. She came out of her room and watches the whole house but she didn't find anybody she scared slowly slowly. Then he saw a room which was locked she went near the room that room was the anirudh room. She looked the room lock which was unlocked and she went inside the room. Bondita didn't know more about anirudh and his nature. She comes inside and searching something. As he further takes steps her leg stuck in his salwar and fall on his bed. She was fall on near him only few inches apart.

She looked a handsome, good-looking and charming face in dim light. She attracted to his face and his sleeping way. "Ye kon hai? Jo sote huye bhi itne cute lag rahe hai, bhala koi itna handsome kaise ho skta hai aur sote huye to aur bhi cute lag rahe hai. Inki smile aisa lag raha hai ki khich rahi hai kisi ko apni aur" she lightly sleped his head and said herself "kya bol rahi hai bondita tu, tu to inhe janti bhi nahi phir kyo ghure ja rahi hai inhe. Chal ab nikal le inke kamre se" she ordered herself.

As she about to got from his bad her dupatta were stuck on his hands and She felt as if he had grabbed her by her dupatta. Then she turn towards him she saw he still sleeping and her dupatta was stuck on his watch. She about to remove her dupatta from his hands he grabbed her and bondita lied down on his bad. His hand were on her waist and moving closer towards him in sleeping.

His dream
A girls grabbed by his hands and wants about to remove his gaze from him. He moving closer towards him and about to kiss her lips. As he went on her lips he felt something different in his body. As he opened his eyes slowly he looked beautiful face in front of his eyes. And same pink rosy lips as he saw in his dreams. Then he came out of his lala land and looked bondita where she lie down on his bad and sleeping peacefully.

"Ye.... bondita! Bondita yaha kya kar rahi hai! Aur ye kab se hai mere bad me?" He asked to himself. "Kahi me sapne me jis ladki ko kiss karne ja raha tha vo bondita hi to nahi thi! Thank God meri nind khul gayi Varna na jane kya ho jaata! Lekin ye yaha aayi kaise? Abhi to so rahi hai kal subah puchta hu, lekin abhi me kaha Jake sou?" He said in sleepy way. Then he saw a couch of his room then he lied upon couch.

It was 8 o'clock in morning. Bondita's sleep got broke and wakes up from his bad and finding him like a baby girl.
"Arey vo kaha gaye jo kal yaha pe so rahe the? Phir mujhe akela chor diya!" She said to making puffed face.

How was the chapter? What will happen next? What will the love story of both? Will be staying in one room? will anirudh agree to stay with her? Will he fall in her love her innocence behaviour or not? What has fate written in the lives of these two?