Chapter 46

"Kaka sasur ji ka pura haq hai bacche ko khilane ka unke saath khelne ka....par abhi uske liye samay hai patibabu.....abhi apko apne kaam me dhyan dena chahiye.....bacche ke baare me ham phir kabhi baat karenge" she told him and went to slept.

One month later bondita was took a leave from hospital because of prakriti. Prakriti was ill somedays. She was taking care of her. Bondita made khichdi and daliya for her. "Prakriti ye khalo jaldi thik ho jaogi!" Bondita forwarded a morsel. She took in her mouth and replied. "Aap mera kitna khayal rakhte ho! Didi bhagvan apko jaldi se ek pyaara sa baccha god me de" she blessed a child for her. She blushes and replied "kya prakriti tum bhi!" She replied shyfully. "Oh comeon didi aap mujhse to mat sharmaiye! Dada ne kaha hai hame ki jald hi hame good news milne wali hai, aur ye Ghar jald hi kisi ki kilkariyo se gunjne wala hai" she told.

"Kya!!" Bondita asked in shocked way. "Ye patibabu bhi na! Kal hi maine inhe mana kiya tha, aur aaj ye baat pure Ghar me faila rahe hai! Aisa koi karta hai kya!" She complaint herself of him.

After that she went hospital for asking him why he spread rumour in the entire house. She entered in his cabin loudly. He looked her and asked "what happened bondita! Why are you angry?" He asked normally. "Don't ask me like this! That you didn't know why I'm angry on you!" She answered. "I really didn't know why are you angry on me?" He replied.

"Patibabu apne kyo bola ki aap jald hi baby ki good news dene wale hai sabko? Maine kaha tha na apse ki abhi sahi samay nahi hai baby ka!" She asked while puffing her cheeks.

"Jo sach hai vahi bola hai maine sabko! Kya tum nahi dena chahti gharwalo ko baby hone ki Khushi? Kya tum maa nahi Banna chahti?" He asked gently. Nahi aisi baat nahi hai! At least ham log ek saal to ruk hi sakte hai na! Phir uske baad kar sakte hai....abhi apko ek hi mahina hua hai aaye....abhi aap apne kaam par concentrate kijiye aur me apne par!" She suggested.

After that as he about to leave from there he hold her wrist and pulled her towards him. "Don't suggest me bondita! What should I do and what not! You got it!" He warned her. Bondita little scared due to his behaviour.

"Nahi suggestion nahi thi! Me bata rahi thi apko ki abhi ham ek saal to ruk sakte hai na!" She asked hopefully. "Us ek saal me aisa kya hai bondita! Jo tum nahi chahti ki ham maa baba bane? Pyaar nahi karti tum mujhse?" He asked differently to her while holding tight. She put her finger on his lips. "Apse jyada pyaar bhala kabhi kisi se Kiya hai bondita ne!" She replied.

"Toh mujhe aisa kyo lag raha hai bondita ki ab tumhare dil me mere liye pyaar kam hota jaa rahaa hai! Ya kahu ki hai hi nahi" He questioned on her. "Patibabu bondita ka pyaar apke liye kabhi kam nahi ho sakta..... bondita sirf apki hai sirf apki" she answered.

After that she left from there with tears in her eyes.

In bondita's cabin she was seated in tensed. Sohem was barging the door but she didn't paying attention to him. After a lot of barging he came and asked. "Bondita!". She looked him and replied "han bolo sohem kya baat hai!" She asked. "Me kab se avaj laga rhaa hu tum sun hi nahi rahi thi! Kya hua koi problem hai?" He asked friendly. "Han vo!...." She stopped to saying further. "Bolo kya baat hai!" He again asked. "Koi koi baat nahi hai sohem.....vo bas halka sa sar dard ho raha tha, shyad isliye avaj nahi suni tumhari." She tell a lie. "Acha koi baat nahi me tumhari liye sar dard ki dava de deta hu.....tum le Lena aur rest karna han" he said in concerned way. She nodded.

She got up from the chair and her leg suddenly stuck on her saree due to this she about to fall but fortunately sohem holds her gently. His grip was firm on her. And then Anirudh is leaving from there that he sees Bondita with Sohem in his arms. And he got red turns yellow with anger. And left without looking her again.

At home she was not come at dinning area. Everyone was present for dinner but bondita didn't came. Anirudh sat normally and asked "bondita nahi aayi?" He asked to bihari Babu. "Voh chote malik choti malkin ki thodi tabiyat kharab hai..... isliye vo apne kamre me Aram kar rahi hai!" Bihari answered.