पाठ-7

234 10 0
                                    

राज के हाथ अपने बदन पर महसूस करके अनु के पूरे बदन में सिहरन सी दौड गई ! वह राज की बाहों में ही राज के चेहरे को गौर से देखते हुए खो सी गई !

तभी राज बोला : कब तक चुप रहोगी और मुझे यू ही तड़पाती रहोगी ? मैने तुम्हारी चोर नज़रों को कई बार पकडा है जो मुझे नोटिस करती है मेरी हर चीज,मेरा हर काम,चोर नज़रों से नोटिस करती हो ! जानता हूं कि तुम मुझे चाहती हो !

एक दम से राज के मुंह से अपनी बातें सुन कर अनु राज की बाहों से निकल कर दीवार के साथ पीठ चिपका कर खडी हो गई ,और अपनी नजरें नीचे कर ली !

तभी राज उसके और करीब आ गया ! राज ने बिल्कुल अनू के सामने हो कर अपना एक हाथ अनु के सर के साथ दीवार पर रख लिया और दुसरा हाथ अनु की कमर मे डाल दिया !

राज बिल्कुल अनु के करीब होकर बोला : बहुत खूबसूरत हो तुम ! अन ने मुह उठा कर राज की तरफ देखा तभी राज ने अनु को उसकी कमर से और करीब खीच लिया ! और राज ने झुक कर अनू के होंठ चूमने चाहे तो अनु ने तेज़ धड़कनों से अपना मुंह दुसरी तरफ कर लिया !

राज : अच्छा जी ये शर्माना क्यो ? प्यार हो गया मुझे तो तुमसे ! अब तुम सिर्फ मेरी हो ! तो शर्माना छोड़ो !

यह कह कर राज ने दोनों बांहों के बीच में अनु को भींच लिया और अपने होठ अनु के होंठों के उपर रख दिए !

अनु के पूरे बदन में एक सिहरन सी दौड़ गई लेकिन बस उसने खुद को राज के हवाले कर दिया ! राज उसे बेतहाशा चूमे जा रहा था गरदन से लेकर पूरे चेहरे तक ! अनु की धड़कनें बेकाबू होती तभी बाहर से आवाज आई किसी के राज़ को बूलाने की !

राज और अनु उसी वक्त अलग होकर अलमारी के पीछे हो गये !

वो राज का दोस्त अजय था वो लाईब्रेरी के दरवाजे के पास अन्दर झांकता हुआ बोला : अबे कहां गया राज आया तो यही का बोल के था ! यार घर नही चलना ! कोई आवाज ना आने पर वो बाहर निकल गया !

राज और अनु अलमारी के पीछे सांस रोके खडे रहे !

अजय के जाने के बाद राज ने अनु को खीच के गले लगाया और बोला ; अब नही रह सकता मै तुम्हारे बिना एक भी पल ! आई लव यू !
अनु जो राज की बाहों में थी बोली : आई लव यू राज ! मै भी अब तुम्हारे बिना रह नही सकती !
राज : कल कालेज के बाद घूमने चले गे मेरे फार्म हाउस ! तुम कालेज के पीछे चौंक पर मेरा इंतजार करना !

नई सड़क पार्ट-1Hikayelerin yaşadığı yer. Şimdi keşfedin