Chapter : 56

Mene Mana Kiya hai naa aapko ki aap Mera koi bhi kaam nhi karege to Matlab nhi karoge..aab aap muje de do......aur akela chhod do....jaao...yha se...he says angrily.....But she neither goes from there nor does bandages give it to Sameer.........and say.......

Sunay nhi Diya Kya aapko mene bola jaao yha se aap ,muje aapse nhi baat karni hai ek baar kha naa mene..he says angrily but still she does not goes from there and Speaks well of herself..

Aapka hath aur aapne khana bhi nhi khaya I am sorry ki mene aap ko baat nhi batayi lekin me aap pe bharosha karti hu sachhi Dil se bharosha karti hu me aap pe plz aap muje ye karne de aur khana kha lijiye plz me aapse request karti hu..she says fastly but fear easily saw in her eyes..

Mene ek baar kha naa aapko samaj nhi aaya ye sab chhodiye muje ye batayiye khana khaya Kya aapne?? He was angry with her but still he was worried about Naina.

Vo aa..aap.ne...nhi..khaya..tha...to Sameer held her hand tightly and takes her to the kitchen before she gives her answer .....

He takes her inside the kitchen and puts all the food down and makes her sit down and he also sits next to her and says

Chaliye ab khana khao jaldi muje aur bhi kaam hai he says angrily..And seeing his anger, Naina starts eating and Sameer also starts eating the same plate, Naina eat little, Sameer sees this and Food goes to bloom with his own hands but Naina does not open her mouth, then Sameer speaks, then she opens and eats food from Sameer's hand

Seeing Sameer, Naina thinks that she has got such a loving husband and she always fooled and still has a pain in his hand but He does not care for him and does not eat food himself and feeds Naina and after thinking all this, Naina also goes to feed Sameer but Before that he gets up and goes to the room, Naina goes to the room with food in a plate and sees that his eyes were in tears and he was sitting on the bed.

DO LABZO ME SIMTI HAI MERI MOHABBAT....
USE TUT KE CHAHA AUR..
CHAH KAR TUT GYE....😭

Ye....khana kha lijiye plz, he cleans his tears after listening to Naina's soft voice

Kya hua hai apko aab Kya chahiye??? He asks angrily....

Aap mujse baat nhi karoge to bhi chalega lekin pls ye khana kha lijiye.she says softly and goes to him...

Mene Kya kha tha muje kuch bhi nhi chahiye aapke hatho ka samaz nhi aata Kya aur nhi baat karni muje aapse...he says angrily.

Plz she say and Sameer gets his a plate and she gets happy seeing this but Sameer throws the plate down loudly..

Mana Kiya naa kuch bhi nhi chahiye aapke hath se..phir kyu de rhi ho...??? He say loudly and heard his voice She gets scared by Sameer's voice and starts crying And pieces of glass rise from the bottom and at the time of picking up, a piece is chipped in her hand and she screams. And after hearing his voice, Sameer goes to het and puts het finger in his mouth because there is a lot of blood coming out...

Kisne kha aapko ye uthane ke liye dhyan rakha kijiye aap apna.... jayiye aur hath saaf karke aayiye aab...he says softly and she just lost on him...

Ranisahiba hum aapse keh rhe hai jayiye aur hath dho ke aayiye he say Dangerously...and she left..Then Sameer himself cleans everything and raises the piece of glass properly too.

After some time she comes and goes to him... and say him

I am sorry Plz muje maaf Kar de me Sach me aap par bharosha karti hu....she says softly.

Bharosha karte hai naa aap mujpe Abhi aapne kha naa ki aap bharosha karte hai lekin apko pta hai bharosha hota kya hai??? Nhi pta hoga apko me batata hu aap tensions mat lo me batata hu aapko bharosha ek aesi chiz hai Jo tutne par aavaz to nhi aati lekin uske tutne ki gunj Puri life sunay deti hai.he say with First time emotionally,.,....

Aapko pta hai hum wafa bhi karte hai aapse ,sachhi mohhbat bhi hum karte hai aur bharosha bhi hum hi Karte hai lekin aap ko pta hai Hume kya milta hai Hume na sazaa milti hai....saza....aur aapko inn sab se koi Fark nhi padta hena boliye koi Fark nhi padta naa aapko??? Ek baat khu kabhi meri jagah pe aap apne aapko rakh ke dekhna kasam se ranisahiba agar aapko taras na aaya na Meri mohhbat pe to chhod denge hum aapko ,He asks her Sameer was really broken inside, he loved her, there was no doubt in him
But still he was getting only pain instead

Now what happened next??? Anyone know??..

Continue..

Press on the star botton 🌟🌟🌟

Ignore mistake..

Bye

Stay home...
Stay safe...