Chapter : 23

Hyy next one here.......

So start.........

At night......

Aab apne itni badi galti ki hai to galti karne pe kya hota hai...????he asked her......and she remain silent......

Hamne pucha galti karne pe kya hota hai ??????? boliye he say angrily.........

Sa...za....saza milti hai.....she say scary....

To aapko bhi milegi na??????he again asked her.....

Jiii.....she say.....

To aapki saza ye hai ki.......he continue and she closed her eyes.....

Whole room is silent.....
But after just one minute.....

Sameer started hitting his body with belt

She hear some voice so she open eyes.....and saw him......

And immediately stop him

Ye aap kya kar rhe hai....plz.....aesa mat kijiye aap chahe to mujko saza Dede lekin plz........ Ye sab chhod dijiye aap Kya Kar rhe ho????she now first time say loudly....and naina take a belt from his hand.......

Plz aap apne aapko chot mat phochaye aap jesa bhi khenge me vesa hi karungi aapko puche Bina iss kamre se bhar bhi nhi jaugi lekin plz aap ye sab mat kijiye.......Naina request him and started crying....

Are ro kyu rhi ho...... ranisahiba hum aapse pyar karte hai to aapko saza thodi naa de sakte hai.....aur agar aap galti karte ho to use to yhi sabit hota hai na ki hum aapko thik se nhi rakhte yaa to aapki Jo bhi khawish hai vo hum nhi Puri Kar sakte.......to hi aap galti karte ho aur rhi baat chhupane ki to usme bhi humari hi galti hai ki hum usne kabil nhi ki aap Hume baat bataye to iss sab baat ko dhyan me rakh ke to yhi sabit hota hai na ki galti humari hai aur hum aapko takleef nhi dekh sakte iss liye....humne khud ko takleef di....lekin aap ne rok liya ye shi nhi tha.......he say ..... she just crying..........

I am sorry me aage se aapse kuch bhi nhi chhupaugi sab kuch Bata dungi kabhi bhi kuch bhi aesa Kaam nhi karungi jisse aapko takleef ho lekin plz iss baar maaf Kar dijiye....she say with sobbing........

He immediately hug her....
He don't know why ???but he want her....
He wants her love....
He need her......

Acha thik hai ro na bandh kro aap naa rote hue bilkul bhi achi nhi lagti aur naa hi muje pasand hai aap aesi roti hue ....to plz chup ho jaao.... Lekin aap ye baat yaad rakhna aap kabhi bhi muje puche Bina iss kamre se bhar nhi nikalegi samaj gay naa......he say with mix Emotional....care, dangerous,fear and love...........

He pick up her in bridal style.....and lay her on the bed....he also lay down with her.....he started kissing her.......

Her neck ,her both eyes,her hand,her stomach,her whole body......and give to love bites.....

He come to closer her.....she just closed eyes.......he saw and say...

Aakhe kholiye aapki hum apki aakho me bhi vo hi pyar dekhna chahte hai Jo aap humari aakho me dekhti hai .......she immediately open her eyes.....now Sameer on top of her....he slowly capture her lips..... started kissing widely....... sticking and biteing......after some time he broke kiss and he turned his fingers all over her face......

Kiss me plz......I need you...
He say and she also kiss him......

She kiss his chest.......she started open his shirt batton....her one hand inside his shirt......

After some time....he removed her pallu.....and all over clothes...also remove his clothes......and slowly and gently go inside her

Tears started following her eyes he wiped her tears and hug her more tightly.........

One more night beautiful for samaina ♥️

Next morning.......

She wake up and saw Sameer hug her tightly......she try to stand up but his protective arm's are stop her........

She scared by his voice ......

Itni subh uth Kar kha jaana hai aapko ????so jayiye neend nhi aa rhi hai Kya aur ye hath hatane ka sochna bhi mat.....sapne me bhi nhi .....samji Meri jaan....so jaao.....muje pta hai tum thank gyi ho....he say and she object his sentence......

Vo me thik hu plz uthne dijiye she simply say....and her sentences make him angry....

Jab bola ki Sona hai to Sona hai samaj nhi aata Kya ????so jaao aur jab Tak hum khud nhi uthaye tab tak so to rehna thik hai.......he say and kiss her forehead......aab Rona nhi Meri aakhe bandh hai lekin muje sab pta chalta hai....she wipes her tears and again sleeping....he hug her more and more tightly.........

Continue......

I had to inform you that I have not written my senior story I have discontinue that story so plz forgive me..... becuse 100 votes in 500+ views is not enough for me....becuse after thinking alot and difficulty I get time and write but response is very less so I decided so please accept my apologies.....

If you want to read to future part of my junun story then plz vote otherwise this story will also be discontinue....
...

Sorry if you hurt by my side and plz stop follow then unfollow game plz it's request you all 🙏

Bye