Chapter : 31

Heard his voice she quickly walking and Sprained her leg Sameer saves her when she was about to fall......

Kya Kar rhi ho aap abhi gir jati naa thik se nhi chala jata Kya vo koi aapko maar dalenge Jo aap aese chal rhi ho ha bolo......?????he say her....

Nhi vo bas aese hi.....she simply say him....

Achaa thik hai chaliye dhire dhire chalna.......she nooded and started walking But due to a sprained leg, it was not moving properly...... Sameer sees and lifts her up in his arms and starts walking............

Aap rehne dijiye me chal lungi.....she slowly say him......

Kyu ??? Aap Kyu chalegi jab hum hai to....he asked her.....

Vo sab ghar me tension me honge khamokha tamasha hoga.....she simply say.......

Haa to hone dijiye na aur aap apne pati ke hi baho me hai kisi aur ke nhi aur kisi ne tamasha karna socha bhi na to hum unko nhi chhodege.....humare liye apse badhkar kuch nhi hai......aur koi bhi improtant nhi hai samji he say his eyes fill full of love she saw his eyes and lost on it......

They come inside mansion......

Vishakha saw them and started lacure ....

Dekho ek bete ne Bina khe shadi Kar li vo Kam tha Jo dusra beta khule aam baho me lekar chal rha hai... heard vishakha voice Sameer was burning in anger...........

Aap ko zra si bhi Santi nhi hai Kya aur me use baho me lekar aau yaa phir sir pe bhi Bitha ke laau aap Kon hoti ho bolne vali ...??? He say with anger.......aur Rohan aur amrita kha hai bulao unn dono ko.......

Hum tumhari hi raah dekh rhe the beta Rohan ne to Hume khi ka bhi nhi chhoda aab humari gaav me koi bhi izzat nhi rhi.....dadi continue but Sameer stop her from the middle and say....

Kisne kha izzat nhi karege dadi ??? Aap uss baat ki chinta mat kre vo sab aap humpe chhod dijiye..... aur Rohan aur amrita ko bulao tab tak hum aate hai inhe pair me moch aayi hai iss liye kamre tak chhod ke aate hai.............he say before anyone say He started going to the room......

In room.....

He puts Naina on the bed properly and covers with a duvet........and say....

So jayiye aur niche se agar kitni bhi Kyu naa zor se aavaz aaye aap kamre se bhar nhi aayegi thik hai ....he say and kiss her forehead.....and go but she held his hand....

Plz aap kuch mat karna......aapki vajh se agar unko kuch hua to unko acha nhi lagega.......she say slowly fear easily saw her eyes.......

Aap kyu itni tension le rhi ho jab kisi aur ko aapki fikar nhi hai to phir aapko sab ki kyu hai itna acha ho na bhi thik nhi hai ranisahiba......Hume pta hai ki aap ke sath iss ghar me koi thik se nhi rehta sivay dadi ke Jo swati Bhabhi pe umeed thi vo bhi unhone aaj hi tod di.....he say and she just shocked after heard talk with his mouth.....,..

Kyu aap aesa kyu bol rhe ho aesa Kya kiya......she say and pray to He does not know about talking with Swati in the morning.........

Aap ko Kya lagta hai aap Hume nhi batayege to Hume nhi pta chalega. ......aese hi aapko hum aapko apni Rani, queen nhi mante hai hum samjte bhi hai aesi koi baat nhi hai Jo Hume pta nhi hai aapke jar ek pal ki khabar rakhte hai hum....aur Hume lagta hai aab hume ye kissa hi pehle khatam karna hoga baad me Rohan vala kyuki humare liye aapse badhkar kuch nhi hai....hum aapko ye abhi nhi batana chahte the kyuki hum chahte the ki aap khud batao aur abhi bhi me aapse nhi puchunga aap jab chahoge tab Hume batana hum intezar karege.....lekin itna yaad rakhna hum aapko kabhi akela nhi chhodege...

He speaks all this with great love and after listening to him, tears comes in the eyes of Naina......

Are ro kyu rhi ho aapke aakh me Hume dar bardash hai aashu nhi.....he say and wiped her tears........

Aap plz kisi ko kuch mat boliye.....apko phir koi kuch bolega to Hume acha nhi lagega......she say him.....and hope so he understood situation........

Aap kis se dar rhi hai....Hume kuch nhi hoga aap uss baat ki bilkul bhi tension mat le aur so jayiye...hum baad me aapke pairo (foot) me malish Kar denge thik hai......he say but she again object.....

Vo aap bhi to drive karke thank gye honge aap abhi so jayiye na plz.....saam ko baat Kar lena plz.....sirf ye baat maan lijiye...she say him becuse she did not want to be a drama below.......

Acha thik hai hum keh dete hai vo log hamara intezar Kar rhe honge na to....me bol deta hu thik hai he say and she nooded..........

Sameer goes down and tells everyone that he will talk about it in the evening, he is tired now....
And everyone knew that he came from a long journey, so they do not speak anything and are agree with his words and everybody goes to their own room...

After everyone is gone, Sameer goes to the kitchen and heats the oil and takes it to the room.......
And Naina was getting upset in the room that Sameer has not come yet......And then it opens and Sameer enters the room....
Naina sees him and gets up from the bed and sits down...........

Are apko kisne kha uthne ko......so jayiye abhi apko thik ho jayega he say her.....

Aap rehne de me khud Kar lungi.......she say....

Kyu humare hote hue aap Kyu karege hum mar gye hai Kya????? He say and she nooded no innocently.......

He smile saw her face....and Massage begins in her foot.....after some time.....he lay down beside her and think something.... Hearing Naina's voice, he comes to his senses......

Suniye....she say slowly.....

Jii kahiye....he say one word but full of love......

Vo muje aapko batana hai vo Jo Swati bhabhi ne Jo bola tha uske bare me....she say slowly......

Aap chaho to hi batana hum aappe zor nhi karege aap kehna chahte ho to kahiye hum sunege aur aapki hi bato ko Sach manege bas ek baat humari humesha yaad rakhna.....

Hum dhokha khane se acha marna pasand karege.....🥺he say emotionally.........

She shocked.....her heart say he know all thing about her.....♥️

Continue.......

Press on the star botton 🌟🌟🌟

Ignore mistake.....

Stay home.
Save home....
Save lives ♥️