Chapter : 44

Kitni baat aap sorry bolege aur Muje aap ye batayiye ki kab aap ek achi biwi banke rahegi kab aap Hume sikayat ka mouka nhi degi kab????? boliye ranisahiba aap aesa mante hoge ki humne aapko maaf Kar diya to ye aapki sabse badi galti hai...abhi to bhut kuch Baki hai ranisahiba humko aapne kabhi bhi dekha kisi ladki se baat karte ..dekha kabhi....nhi dekha pta hai kyu???,his next sentence is shocked to her and also tears also comes in her eyes because he say.......

Aapko nhi pta hai ranisahiba jab aap ka Janam hua tha tab hum 8 saal ke the ......tab se lekar aap 18 saal ki hue aapka mene har pal sath diya aapko kabhi bhi koi chot na pohchaye uska humne dhyan Diya hum yha to rhe hi nhi hum humesha aap ke Ghar rehte the har pal har samay aapke sath humari shadi tay ki gyi hai ye baat to humko jab hum 18 saal ke the tab pta Chala tha usse pehle hi hum aapse pyar karne lag gye the lekin aap ko iss baat se koi bhi Fark nhi padta hena????ye sab chhodiye Hume aapko kuch btana hai pehle aap ready ho Kar bhar aa jaye phir hum ho jayege hum aapke kapde laa Kar dete hai sayad naah ne ki to zarurat nhi hai phir bhi late hai yhi rehna yha se bilkul bhi hilne ki zarurat nhi hai he say Dangerously ,and Fills her clothes and gives it to her......

After some minutes later.....Someone knocks all over their room Sameer speaks loudly

Kon hai he speaks loudly.... without knowing who is ...

Devar jii hum hai khana lekar aaye hai ....Swati Speaks fearfully because he knew about Sameer's anger.....

Haa bhabhi kholta hu ek minutes.....Hearing Swati's voice, he becomes a normal and then speaks slowly.....and he opens the door...

Thank you bhabhi He takes the plate and speaks....Swati just smiles and walks away....

After some time....She comes ready to take bath and Sameer waits for her outside...

Aap bethe bed par hum aate hai bath lekar Kar....aur haa bhabhi ne khana rakha hai vo kha lijiye hum aaye tab tak ye khana khatam ho Jana chahiye samaj gye naa aap ????he Without looking at her eyes, he went to the bathroom........

Naina starts drying her hair and leaves Sameer clothes on the cupboards....And puts Sameer's clothes on the bed and then starts eating She did not want to eat but eats because of Sameer

She still had tears in her eyes.........She only eats a little food, keeps it for Sameer and sits on the bed.......

After some time Sameer comes in and opens the cupboard, and taking his clothes..........

Humne nikal Kar rakhe hai aapke kapde.....Naina looks at him and then speaks slowly......

Lekin Hume vo aab nhi pehan ne....he say no There was neither anger nor love in his words and eyes.....

Lekin she speaks but stop....Looking at her eyes, Sameer puts his clothes on the cupboard and and he wears the clothes Naina had put on the bed.........

Khana Kyu nhi khaya aapne???After being ready, he looked at the table where the plate still had so he asked her......

Vo khaya humne vo apke liye rakha hai. ..she say slowly.....

Jayiye aur vo plate lekar aayiye...He speaks with a finger on the plate....Naina goes and fetches the plate and gives it to Sameer who was sitting on the bed......

Yha bethiye he speaks to her on behalf of sits....

Muh khuliye......he say still now no anger and no love saw in his eyes....

Me ne kha liya hai muje aab nhi khana aa..aap kha lijiye....she say with sobbing......

Mene bola vo aapko samaj nhi aaya muh kholiye ranisahiba.....now he say Dangerously......she immediately open her mouth.....and he feeds it with his hands.....

After some time...

Me aapke liye khana lekar aati hu she say slowly.....And starts walking but Sameer grabs her hand and pulls her his side....so She falls on his chest

Kisne kha aapko Jane ke liye Hume nhi khana hai khana aur naa hi aapko khi Jana hai chup chap yhi bethiye Hume abhi aap ko kuch dikhana hai he say Dangerously........and And he gets up and takes a bag out of the cardboard and takes it to Naina....and say...

Isme jitni bhi chize hai sab ek ek karke nikaliye ranisahiba.....he say sweetly but she object....

Kyu ???she asked him...

Humne aapko ijjazat nhi dii bolne ki yaa kuch puchne ki .....he say Dangerously....

Sorry she slowly speaks......

That first one is a red colored ribbon.....she saw and confused.....

Aapko yhi lagta hoga naa ki ye mene laal color ki ribbon Kyu rakhti hai iss bag me ??he asked and she nooded yes....

Aapko nhi pta lekin ye vhi ribbon hai Jo class 6 me aap the tab bicycle chalati vakht aapke baalo me se gir gyi thi aur mene le ki thi aur apne pass rakh di thi aur tab se lekar aaj Tak humne ye sambhal ke rakhni hai.... pta hai kyu?? kyuki apse Judi har ek chiz hamare liye important hai aur bhi chiz hai nikaliye.....he say and she nooded...

The second one is a payal.....she saw and again confused....

Phir se aap confused hoge lekin ye payal aapki tab ki hai jab aap 7 class me padhti thi aur humare yha Matlab ki yha aayi thi tab khelte khelte got gyi thi tab se mene sambhl ke rakhi hai he say....

The third one is Had a handkerchief...

Ye tab ka hai jab apne galti se humari chot pe aapka rumal mere hatho me bandha tha......aur bhi bhut kuch hai aur vo kab ka hai ,kese humare pass tha Hume sab pta hai aap Janna chahe to hum batayenge aap ko ye lagta hai naa ki ye Hume kese pta chala aur jab gira to bhi Hume hi Kyu Mila to hum aapko bta de ranisahiba hum bachpan se aapse pyar karte hai aur bachpan se hum aapki har ek pal ki khabar rakhte the lekin sirf 2 saal hum iss gaav Se bhar Kya chale gye aapko pyar ho gya kartik se hena????Kadar nhi hai aapko Meri hena ??? he asked her and fresh tears following her eyes...

Vese bhi humari Kadar kese karoge aap bin mange Jo mil gye hai hena ranisahiba ????he say and tears following In his eyes....

He cried ,no believe in her eyes....
Oh God the mafia Sameer maheshvari cried In front of his wife.....
But he immediately wiped his tears...and say Dangerously..

Muje aapke aur uss kartik ki Love story janni hai abhi Tak nhi pucha kyuki humne zaruri nhi samja lekin aab hume janni hai he coming more closer to her and twist her hand tightly and say Dangerously.....

Continue....

Press on the star botton 🌟🌟🌟

I hope so all like it..

Kya me aab acha nhi likhti ???😔😢

plz give your previous review...So i know how is it....

Ignore mistake.....and plz It doesn't matter even if you can't comment on the big one...Even if you do just heart (♥️), I will know how the update was....so plz