Chapter : 46

Humne pucha to aapko bhi milegi naa hena???he asked her....

Jii....she speaks fearfully.....Because She didn't know what Samir would punish... becuase he changes his mind within seconds....a single second......

Haa to aab aap mante hi ho ki aapko saza milni chahiye to aapko milegi hena mene sahi kha naa to haa me kha tha haa apki saza ye hai ki.....He goes to speak even further, but only then his phone rings, he pick up the call ........

Kyu phone kiya hai pta nhi hai me apni ranisahiba ke sath abhi busy hu phir bhi phone kiya jab ek baar cut Kare to phir dubara karne ke liye kisne Kha???he asks him angrily.....But Sameer gets even more angry after hearing his question.........

Sir ranisahiba kon? ??he asked him....

Pehli galti to ye hai aapki aapne ranisahiba apne muh se bola aur dusri galti aapki ye hai ki aapne mujse ye puch ne ki himmat ki ranisahiba kon hai aapko itna nhi pta ki ranisahiba Meri biwi hai.... Aur tumhe marna hai kya Jo Meri biwi ka naam lete ho bhulo mat jo kaam Diya hai vo hi kro Baki chizo me dimang lagane ki zarurat nhi hai he say Dangerously.....And he immediately apologizes to Sameer..........

Sorry shab Mera aesa koi Matlab nhi tha muje maaf kre plz....he requests....

Acha ye batao kaam hua yaa nhi ??he asked Dangerously....And seeing Sameer like this, she was just thinking what punishment she would get.....

Haaa shab ho gya hai....he say slowly.....

Chalo acha hai jaldi aao mere Ghar pe 25 minutes ke andar hi .....me wait Kar rha hu....aur 25 se 26 minutes nhi honi chahiye samje......he say and directly cut the call.....

Kya hua ranisahiba aap itna Kyu dar rhi ho aap chaho to hum use saza denge daro nhi aapko mere alwa koi aur uss naam se nhi bula sakta aur usne ranisahiba bola hai na uski saza ho milegi na usko aap uss baat ki chinta mat kijiye abhi niche chaliye.....jaldi....he say and hug her..... Aap sirf meri hi hai me aapko kabhi bhi kisi aur ke sath nhi dekh sakta aur naa hi dekhunga aap ye sab ki fikar mat kre aur Chaliye....And then both go down Naina felt that Sameer had forgotten about the punishment but she didn't know that Sameer forgets nothing......

Aur ha ranisahiba aapki punishment ke bare me muje pta hai aap ye mat Sochiye ki hum bhul gye hai hume yaad hai aur aapse Judi koi bhi baat him nhi bhul sakte lekin vo to hamara apna mamla hai vo hum kamre me sulja denge abhi to aap niche chaliye bhut logo ne aapka Dil dukhaya hai naa aj un logo ki bari chaliye....he say greatfully.... Naina just stand like statue.....

Are chaliye...he say and both go down.....Sameer calls everyone and everyone comes to listen to his voice......

Haa to sab log aa gye vese to ye family ki baat hai lekin Kya kre kartik Shaab ye sab aapki vajh se hua hai to phir aapko bhi samil karna hi padega bas aap log thodi der rukiye... phir hum meeting chalu karte hai tab tak kisi ko pani pina hai yaa aur koi kaam ho to khatam kar do phir ek baar mene bolna start kiya to phir muje koi bhi yha se udar idhar dekhta nhi dikhna chahiye ....He speaks on seeing all the special Visakha and Amrita......And seeing them like this, they both came to know that their band is going to play today........

Aap idhar Aayiye.....He calls Naina very affectionately who was standing with Swati And hearing his voice, Naina immediately goes to him.....

Jii....she say sweetly.....

Vese to aap sab ne chai nasta Kar hi liya hoga to aap log thodi der bate kro tab tak hum dono chai pee lete hai thik hai vese dadi aap pina chahogi.....He speaks to everyone and then asks dadi but dadi say no

Thik hai to ...(to Naina) aap kya muje apne hatho ki chai bna ke pilayege??? He asks her with full of love .....

Jii abhi layi....she say and She immediately goes to the kitchen after a while Sameer also goes to the kitchen....She was just bringing tea and after seeing Sameer, she stops...,.

Me bas aa hi rhi thi aap bhar bethiye me lekar aati hu....she say slowly and softly.....

Are koi baat nhi hum yha aa gye usme kya ho gya aap tension mat lo hum yhi pii lenge...... He speaks very affectionately and also has Kiss on her forehead..........He takes the cup from his hand and then drinks tea, after a little drink he speaks....

Chai to bhut achi bni hai aaj aab na aap ek kaam kro coffee nhi banana Kal se chai hi banana....kabhi man hua to hum bata denge aapko ki coffee bna do thik hai...he says and she nooded yes.....

Acha to aap bhi pii lijiye chaliye......he say And the cup from which he was drinking gives her the cup............he is just lost in her innocence and her beautiful face and she was also looking at Sameer........She puts the cup on the side and was just looking at Sameer And he was also lost in it, as if there is no one other than her in his life......He pulls her further and separates her hair from her mouth and face which was waving because of the wind...........he was not even in his sense and both of them were looking at each other when Naina speaks...

Koi aa jayega chaliye....she says softly.....

Are koi nhi aayega ranisahiba aur agar aa bhi gya to bhi kya hua hum darte thodi hai kisi se aur aapko bhi nhi darna kisi se bhi nhi sivay humare....he say and immediately Peck on her lips.....he starts sucking and biting her lips.... after 5 minutes he broke kiss.......

Abhi ke liye itna kafi hai Baki hum apne kamre me jaa Kar karege yha koi muje dekh lega uski muje fikar nhi hai lekin aapko dekh lega na iss liye he say....aap aayiye hum jate hai bhar......He speaks and starts leaving but Naina stops him..

Suniye.......she says softly....

Sunayiye ranisahiba ......he doesn't know why but was in a good mood.....

Vo..vo aapke...... She could not even speak properly

Kya hua ..... He asked her....

Vo lipstick...she say and stop ....

Ohh acha to kya hua logo ko bhi pta chalna chahiye na ki hum aapse yaa ni ki humari Ranisahiba se kitna pyar karte hai....he said greatfully....But seeing his dazed face, he speaks...

Acha thik hai aap hi saaf Kar dijiye yha aayiye..... he say and She goes to him and starts to clean lipstick her saree from the pallu....He was just looking at her, these two were spending loving moments there, they were all in tension.....

Chaliye chalte hai aab hum bhar...he say and both goes to hall.....

Aao bilkul time pe aaye to tum...aab sab log beth jaao muje aap logo ko kuch batana hai....He says and everyone sits down except Swati and Naina....

Are bhabhi aap bhi betho aur aap bhi.....he say and swati sits beside Munna....and Naina goes to near Swati and sits beside Swati.....But she sees Sameer who speaks to to come near and sit......she goes and sit beside him.......

To aab aap log beth gye ho to me kuch dikhana chahta hu....And everyone gets shocked by looking at the projector.... because.....

Continue.....

I know there are very family dramas in this story, but if this story is of this type, then please bear it......

I don't know how was??? So please tell me....

How many numbers would you give this chapter out of 10??

Press on the star botton 🌟🌟🌟

Tell me how was that????

Ignore mistake....

Punarvivah story Will be updated tommorow ♥️

Stay home....