Chapter : 34

At night.....
Samaina's room.....

Naina was fixing the bedsheet and Sameer went to the bathroom. After a while, Sameer comes out and looks at his queen.........

Sameer never slept wearing a shirt or T-shirt, it was his habit of sleeping Shirtless So Sameer was still without shirt,.........

Naina goes to change after seeing Sameer and Sameer falls asleep on the bed....... after some time naina come wearing nighty.....and saw Sameer falls asleep so she does not disturb him and falls asleep on beside ........

He was not really asleep, but he could not understand what to talk to Naina, he was pretending to sleep...,..........

But When he sees Naina crying, he asks her.........

Kya hua kyu to rhi ho aap kisi ne phir se kuch kha Kya aapse?? He asked him but she not give any answers to him.....

Are ro kyu rhi ho idhar mudiye kuch hua hai Kya batayiye muje.....he again asked her....

N ..hi. .kuch nhi hua aap so jayiye......she say to him.....

Mene kha tha muje juth nhi bardash boliye Kyu to the ho yaa phir me niche jaa Kar puchu ???he say and she nooded no....

Nhi me batati hu vo muje pta nhi chal rha me bhabhi ki bato ko sach manu yaa juth.. she say ...

Kyu aesa Kya kha bhabhi me phir se??? He asked her....

Vo khane ke baad jab hum kitchen me gye to (she stop middle and say to Sameer )pehle aap muje promise kre aap kisi se kuch nhi kahenge......she say and hope so he give answer positive way but Sameer is Sameer.,..

Unhone aapko kuch bola ho ga to me chup nhi rahunga aur aap mujse kuch bhi chhupayege to to phir me bilkul bhi chup nhi rahunga.....he say ....

Vo Swati bhabhi ne kha ki unhone Jo bhi kiya vo iss liye Kiya kyuki usko jalan hoti thi ki aap mujse itna pyar karte ho iss liye unhone aesa bola aur unhone ye bhi kha ki pehle to (again stop because he know Sameer's anger) plz aap kuch mat bolna kisi se vo maa jii ne bola tha unko phone karne ko aur Swati bhabhi ne ye bhi kha ki vo chahti thi lekin jab Kal unhone aapko aur bhaiya ko ladte hue dekha to unhone sorry bhi bola plz aap bhi bhul Jana aab iss baat ko..... She say...and he wish her Good night......

Good night Chaliye so jayiye......he wish her....

Aap plz kisi ko kuch bhi mat bolna . .....she again say and now Sameer say...mene bola good night...to muje bhi wish kijiye aur Duniya ki fikar karna chhod de vo sab hum pe Chhod dijiye aur aap apne pati ke baho me so jayiye.......

What kind of person a person does not speak and all of them do not speak, then some storm is going to come.......And something like that was going to happen......

Romrita room....

Aapne Kyu nhi kha Hume jab Sameer bhiya aur Munna bhiya ne unn dono ko bola khane ke liye.......she asked him....

Kyuki hum me itni himmat nhi hai aur dusri baat tum koi lagti nhi ho Meri Jo me tumhe khane ko bolu bhulo mat jo raaz hai hum dono ke bich me......usko.... Rohan say before she spoke Rohan falls asleep......

At Samaina room.....

Kya hua Kya soch rhi ho so jaao.....bhut bholi ho aap iss liye muje har vakht aap ki chinta hoti rehti hai aab so jayiye Varna neend nhi Puri hogi.....he say and hug her.....she also hug him......

Next morning........

Sameer was sleeping and Naina had just taken a bath and she was washing hair, she was drying hair and some drops of water would fall on Sameer's face........

After seeing this, Naina goes to say that Samir does not wake up so she looks back and sees Sameer sleeping but it seemed to her....... But in fact, Sameer was awake and watching his queen since long and every activity of his was observing every movement.........

Haash nhi e Varna phir se gussa ho jate......vese itne bhi bhure nhi hai jitna mene socha tha balki bilkul bhi bhure nhi hai ......bas gussa zyada hi karte hai lekin karte hai vo bhi mere bhale ke liye to karte hai naa koi baat nhi naina ab Jo bhi hai bas ye hi hai.........she talked herself and Sameer smile after heard his ranisahiba talk...

To ye Jo Mila hai vo bhura mila hai kya.....he asked her....she don't know Sameer speak so she Quickly answers....

Nhi nhi bhura nhi hai mene aesa thodi bola vo bhi bhut ache hai ......and after She looks back and gets shocked at seeing Sameer standing.......

Vo Mera aesa koi Matlab nhi tha vo muje nhi pta tha ki aap ho sorry aap Galt mat samjna..... Vo to bas aese bol rhi thi....she speak non stop....and Sameer saw her.... not at angrily and not at sweetly.....

And Sameer When he says nothing, he speaks a lot and he changes his mood in seconds......Now what will happen to Naina only, Sameer only knows.....

Are nhi nhi....I also know what will happen ?????

Wait for next update if you want to know😂...

Continue......

want to share something with you.because you All are also my family....Yesterday, in the live video, Randeep gave an answer to my qestions.....anyone remember tattoos question???? That questions i asked...

I am so happy so I shared you.....♥️

Bye....

Press on the star botton 🌟🌟🌟

Ignore mistake.....