Chapter : 29

After some time........

Naina was lying on the bed, Sameer brings the khichdi and tells Naina.....

Aap ye kha lijiye chaliye uthiye......he say her......

Nhi muje bhukh nhi hai she say slowly.......

Mene bola hai aapko khana hai pucha nhi hai......ki aap khayege he say and after saw her tears he say.....acha sorry bas plz ye kha lijiye chaliye...........he say her

Sameer feed food with his hands and then he has to put the plate down, he comes into the room after a while in the kitchen.........He comes and sleeps next to Naina, then Naina says.....

Aap nhi khaoge???....

Nhi simply answer her.....

Kyu ???she asked him.....

Vo mene aapka banaya khana phekh diya naa bas iss baat ki saza thi ye.....he say and hug her.....

Aap aesi saza mat dijiye khud ko plz....aap rukiye me abhi khana lekar aati hu,...she say and try to stand up....but he held her hand and she fall on him ......her hair falls on her mouth, Sameer removes it and starts kissing......

Nhi jana hai aap muje bas maaf kar dijiye aapki mafi se hi mera pet full ho jayega I am sorry.....he feel guilty......

Koi baat nhi aap sorry mat boliye.......she say innocently......

Nhi I am sorry mene aapko bhut data na air phir mene aapko kichen me bhi akela chhod diya mene promise kiya tha na ki aapko kabhi bhi akela nhi chhodunga sorry mene vo promise bhi tod diya me but bhura pati hu naa muje pta hai I am sorry.... lekin aap kisi aur ke bare me soch rhi thi mere hote hue bhi vo me kese dekh sakta hu aap mujse promise kre aap kisi aur ke bare me sochege bhi nhi kisi ka bhi khyal nhi layegi apne dimang me insan to chhodo kisi chiz ka bhi nhi promise kro mujse jaan ki tum mere alwa kisi ke bare me nhi sochoge.......he say He spoke everything together

There was all feeling in his talk Anger, rate, gilt, care,fear and most important love
Promise.....she say him......

Acha aab so jaao thik hai naa......he say her and hug her.....

Plz aap kuch kha lijiye na .......she requested him.....

Nhi ranisahiba ye to galti ki saza hai subh to Breckfast karunga hi na so jaayiye abhi plz he request her......she slept beside him he hugged her more tightly .....both sleeping peacefully............

Next morning......

Sameer first wake up and saw his queen sleep beside him hugging him like a Small baby......he just lost in her........He was staring at her.......... He slowly removes his hand and makes her sleep properly
After a while he goes to the bathroom to take a bath.......

After ready he go to kichen and make a Breckfast ........He make a sandwich.....

After he come to room......
And saw he saw that his queen was still sleeping.....
He puts the plates on the side and sits near it.......
And he kiss on her forehead........
Lovingly rubs her hair........
She feels him.....
She quickly open her eyes.....
And saw him......

Sorry pta nhi kese aakh nhi khuli me bas thodi hi der me kuch bna leti hu aap thodi der rukiye....I am sorry.......she say with fear......

Are itni dar kyu rahi ho aap ????mene aapko Data kya????? He asked simply.....and sweetly...

Nhi....she say slowly....

To phir kyu dar rhi ho jaao ready ho jaao phir sath me Breckfast karege...he say sweetly and small peck on her lips.......

After some time.......

She come and Drying her hair.... Sameer come and take a Takes a towel from her hand and says me karunga aaj layiye........he say sweetly and she nooded......

He was slowly drying her hair........and he looking at her and Naina looking at him......

And say....

Ranisahiba ek baat bolu he take a permission her.....

Jii...she slowly say him......

Aap apne Baal khule hi rakhiye bhut ache lagte hai muje.....he say her...and she just nooded.......

Rakhegi na aap Meri jaan...???? He asked her. ....

Jiii.....she say him.....

Acha Chalo aab Breckfast karlo vese bhi thnada ho gya hoga.....he say her......

Aap bethiye me aapke liye coffee bna ke lati hu......she say and he nooded thik hai jaldi karna .....

After some time.....

She come.......both have breakfast together.....

After Breckfast.......

Ranisahiba aaj apko kya karna hai???? He asked her......

Jo aapko thik lage ....she slowly say him....

Nhi aap Jo bolege hum vo karege acha aapko swimming karni aati hai???he asked her .....

Nhi she simply say him....

Thik hai to aaj hum aapko swimming karna shikhayege thik hai he say her and she quickly response....

Nhi Hume nhi karni Hume zyada pani se dar lagta hai ....she immediately say him.....

Kyu?? Bachpan me kuch hua tha Kya??? His questions make her shocked.......

Boliye aur agar hua to bhi ab to hum hai naa hum aapko kuch nhi hone denge..,he say her......

But she not She was not in the sense of speaking anything.......

Because yes Something happened in childhood not childhood but 4 year's ago.... that was so dangerous and she knew If Sameer comes to know, will not be imagined by anyone What will happen then.............

But what??????

Continue.......

Precap : What no one thought was going to happen......

Press on the star botton 🌟🌟🌟

Ignore mistake...

Target : 140+

Plz....
Stay home...
Save lives....