Chapter : 26

Aapne abhi Tak khana kyu nhi khaya she was shocked to hear her voice and started seeing him..........

Humne kuch pucha aapse plz batayiye ki aapne kyu nhi khaya??? He asked again and Naina said......

Muje bhukh nhi hai ....she say slowly.....

Ohh acha to zra batayiye aap ne Kal Kya khaya tha ????aur kitna khaya tha aur haa aaj subh Kya khaya tha Jo aap ko bhukh nhi hai ......He asked angrily but Naina did not answer any........

Suno tumhe to javab Dena hi nhi hai to sun lo me aau to muje ye Sara khana khatam chahiye kuch bhi plate me nhi rehna chahiye hum abhi fresh ho Kar aate hai....he say and left........

After some time..........

When he came, he saw that Naina had eaten everythingAnd was sitting silently
He smiled and went to her And sat near her and told Naina .......

Are vaah hamari ranisahiba ne to sab kuch kha liya Matlab muje aab gusse me hi sab kuch kehna hoga tab hi aap Meri baat manogi hena????Naina does not speak anything so he keeps on speaking further.....apka pair kesa hai aab?????he again asked her.....but again she does not speak.........

Humne pucha aapka pair kesa hai aab ???he asked angrily........

Thik hai she simply answer him.......

Naraz hai aap humse ???

He had asked the first time that Naina was angry with him,

he did not even know why he is asking.
If he wanted, he could ask him again with anger or fear But he didn't........

Naina also got herself thinking that how could this have happened, Naina was not trusting her ears...............

He again asked naraz hai Kya kyu kuch nhi bol rhi aap????....

Nhi me nhi hu naraz aapse she say him....

To phir kyu javab nhi de rhi thi he again asked sweetly........

Vo bas aese hi....she say.....

Matlab aap muje jannbuz Kar ignore Kar rhi thi He got angry again in his first avatar......

Nhi me nhi ignore Kar rhi thi aapko sachii.....For the first time she speck a full sentences without stopped and spoke without fear......,..

Kapde pack kijiye aap jaldi....he say angrily......and she scared by his anger....

Aap kha jaa rhe hai I am sorry vo me to bas aese hi Sachi me nhi chahti ki aap.....she spoke She knew that Sameer's behavior changes within seconds.......

And it was true that Sameer used to change his mood every second.

When he gets angry, when he becomes happy, no one could tell that he is not himself

Hum akele nhi jaa rhe hai aap bhi aa rhi hai humare sath.......he say simply...no sawing any reaction his face...and seeing this Naina scared more.....

Hum kha jaa rhe hai.....she asked him.....

Aapko mene Kya kha aap Kar rhi hai yaa me kru.......khud he asked him angrily.......

Nhi me Kar rhi hu.......she say and she started packing........

Acha suniye humare 4 shirts rakhna aur aap sirf ek saree hi Lena aur abhi Jo pehna hai vo chalega aapko......achi lag rhi ho vese.......he give a compliment naina....and she first blushed heard her compliment....

and second second she again shocked Why did he say that he had to pick 4 pairs of clothes and only one of her....

Aab Kya soch rhi hai aap ????he asked her....

Kuch nhi she say ..

Haa to jaldi Kare Hume abhi hi Jana hai.....he say and she nooded.....

After some time.....

Packing done....So both of them fell down and only Visakha was shocked to see them together..........

Raju.... Raju Sameer started calling the servent......

Raju come.....

Jii Malik. .......apne bhulaya Hume his questions again make angry Sameer....

Nhi aapko galat aavaj aayi hogi...he say ....

Nhi humne suna apane bulaya Raju say and Sameer m ore angry....

Jab suna to puch kyu rhe ho ??? He say angrily....

Maaf kijiye Malik..he say and started apologizing...,......

Jaao aur ye bag gadi me rakh ke aao....sab he say and Raju nooded and left.....

Seeing all this, she could not keep up with Vishakha, then he asked Sameer...........

Beta kha jaa rhe ho tum bhurani se Chala bhi nhi jaa rha aese me tum use aese lekr jaoge to she saying with extra sugar....

Are aapki bhurani se chala nhi jaa rha usme Jane ka kyu cancel karna uska ilaz hai humare pass aap uski tension mat lo thik hai he say with fake smile and again say hum 4 din ke liye jaa rhe hai 4 din baad aa jayege aab hum chalte hai.....dadi jab uthe to bta dijiye....he say....

Visakha got angry after hearing but not on Sameer on naina
Because she felt that Sameer started changing because of Naina
But She did not say anything and looked at the fake smile and said.....

Thik hai vo to me bas iss liye keh rhi thi ki bhurani abhi thik nhi hai iss liye lekin koi baat nhi muje koi aappti nhi hai....

Nhi hai naa to hum chalte hai Samer say and pick up naina......and agian say...

Aab apko koi tension nhi hogi aapko bhurani ki hena.....he say and vishakha give a fake smiles........

They left......

Girne nhi denge hum aapko ranisahiba zra humpe bharosha rakiye.....he say and And made him sit on the front seat in the car and he himself sat in the car and started driving...........

Sameer had to drive with one hand and held Naina's hand with the other hand and started kissing her......she like his touch

Hum kha jaa rhe hai ......she asked fearfully.....

Sapno ki duniya me kha sirf aap aur me hi honge ♥️

And he responded to her very affectionately..........

Continue......

Target : 140+........

When the target will be completed, I will post the next part....

Ignore mistake.....

Press on the star botton 🌟🌟🌟