Regrets

Here's the update!

Halting the car in front of the maheshwari house, Mishti strode directly to her room and locked herself.
Kuhu: Mishti! Oye #behenji! Tujhe ho kya gaya hai!!
Mishti: Kuhu..please mujhe akela chod do. Please!
Kuhu: #okay. But..chalo Okay.. #take care.

She came near the window and stood gazing at the parking lot. And she imagined the day Abir was waiting for her. Sighing in dismay, she just sat on the bed and tightened her grip over the bed sheet.

Putting her head back, she removed her spectacles and drifted to a deep slumber.

Rajvansh Sadan

Abir and Kunal ran into Aarohi's room and halted near the bed. Meenakshi was sitting beside her holding her hand. Paarul was standing aside and was caressing her head.

When Abir and Mishti had left out to discuss, Kunal and Kuhu's engagement was being talked by the elders. And at the same time, nidhi maami had ran down the stairs and informed everyone that Aarohi had opened her eyes and her hand was shaking.

Reaching Aarohi's room, Meenakshi and Paarul rubbed her palms and feet to make her feel warm. Then she looked at Paarul and Meenakshi with the same look. Her eyes were filled with tears. BM and Varsha with jasmeet reached there and gave their support to the ladies.
Then they had informed Nanu and left to Maheshwari house.

Abir: Maa..Nanko ne bola..
Meenakshi: Haa Abir.. Aarohi ko hosh aaya tha par..wo..
Abir: Par kya?
Paarul: Abir..bahar aao. Mere saath chalo.
Abir: Maasi..par..

Paarul maasi dragged him out of the room.
Paarul: Abir.. pehle mere baat sunlo. Aarohi ko hosh aaya tha par wo kuch bol nahi paa rahi thi..uske aankhon me aansu the..mujhe lagta hai wo kuch kehna chahthi hai..
Abir: Maasi..usko time lagega bolne me. Abhi abhi coma se wo bahar aayi hai. Par mujhe ye samajh me nahi aaraha ki aap ghabra kyu rahi ho?

Paarul: Pata nahi Abir.. par aaru ki aankhein..wo bahut dard me hai Abir. Aur usko kaise mithana hai..
Abir: Maasi..aap chinta mat kijiye. Sab kuch theek hojayega jab aaru humse baat karegi.

At the same time, Kunal came there and stood holding Paarul's shoulder. Assuring her that he was fine, he asked her to go inside near Meenakshi. Nanu came there to check upon the brothers.

Kunal: Bhai..Mishti aur Kuhu..ghar chale gaye.
Abir: Kya?
Nanu: Haa..aur mai wahi puchne aaya tha..Kya hua tumhaare aur Mishti ke beech?
Abir: Kuch nahi bro..mai sort out karlunga.

Nanu: Sort out..Matlab..tum dono ne phirse ladayi ki?
Abir: Haan..wo samajh nahi rahi hai..ki abhi hume shaadi kyu nahi karni hai.
Kunal: What! Bhai..aap abhi shaadi nahi karna chahte?
Abir: Haa Nanko..hume aur time chahiye ek dusre ko jaanne ke liye..

Kunal: Par bhai aur kitna time chahiye..Matlab hum chaaro ab 7 mahino se saath me hai. Aur humaare beech ek understanding ban gayi hai. Bhai aap bhi jaante hai Mishti ka past accha nahi tha. Usko kitna jhelna pada hai apne dad ke wajah se..

Abir: Nanko mai bhi wo sab jaanta hu. Isiliye to jaldbaazi me humaare rishte ko aage nahi badhana chahta hu.
Kunal: Par aapne Mishti ko patiently nahi suna na..wo kya batana chahthi thi..
Abir: Haan Nanko.. mai bhi kitna stupid hoon. I regret speaking to her in that way.

Maheshwari House

After Mishti opened the door, Kuhu entered and sat beside her on the bed.
Kuhu: I'm #sure.
Mishti: Kya?
Kuhu: I'm #sure ki tumhari aur Abir bro ke beech #kuch hua hai.

Mishti: Haan..wo ready nahi hai.
Kuhu: Ready nahi hai..Matlab?
Mishti: Wo humaare shaadi ke liye ready nahi hai.
Kuhu: Haan..so sit and #sort it out. Aise #baat nahi karke kuch faida nahi honewala.

Mishti: But..wo samjhega kaise ki mujhe uska khone ka darr hai.
Kuhu: Kyu? Abir bro is the only person whom you don't have to be #insecure about. Tumhare mann me #jo bhi baat hai..batade unhe. Agar wo mana kar rahe hai..to phir kuch to #reason hoga na..

Mishti: Reason sirf yahi hai ki wo humaare liye aur time Dena chahta hai..wo sure nahi hai humaare baare me.
Kuhu: Bro ne #aisa kaha?
Mishti: Nahi par uske baaton se aise hi lag raha tha..
Kuhu: Wo tum kaise #decide kar sakti ho?

Mishti: Kuhu..
Kuhu: Nahi stop it. Tumhari #galti ye hai ki tumne patiently suna hi nahi..And Abir bro ne tumhari baat #samajhne ki koshish nahi ki. So both of you are at #mistake.

Mishti: Haa Kuhu.. gusse me maine kuch zyada hi bol diya. I regret it.
Kuhu: To ab #kya karre ho! Call karo and ask him to #meet. Baithke #sort out karlo.
Mishti: Tum kabse itni samajdaar ban gayi?
Kuhu: Jabse tum #dumb ban gayi. Happy? Ab #call karo!
Mishti: thanks Kuhu.

She hugged her and called Abir.
He received it immediately.

Mishti: Phone ke paas hi baithe the Kya?
Abir: Haan..nahi..Kyu?
Mishti: Suno.
Abir: Haan.
Mishti: Baat karni hai. Lakeside aajao, in 15 mins.
Abir: Okay angrychorni.
Mishti: See you ajeebrajvansh.

She smiled and hung the call. And on the other side too, there was a bright grin.

To be continued