You Are Mine

Anirudh took her in his arms in bridal style.

Bondita: areh...yeh kya kar rahe hai aap?....koi dekh lega...utariye mujhe...

Anirudh: Haan to? Kya hua ish mein? Patni ho tum meri...

Bondita: hoo...(widened her eyes with open mouth)....patni hu to kya hua? Raste mein log nahi hote hai kya? Sharm nahi ati kya apko?

Anirudh: Ji nahi.......aur vesebhi bohot raat ho chuki hai...to raste mein zada log nahi hai...

Bondita: patibabu utar dijiye nah mujhe please.... please patibabu...

Anirudh: chup... ekdam chup(acted to be angry)....aur itnahi utarneka maan hai to kud jao niche, meri kandhe ko kyu pakdi hui ho?....lagegi nah to mujhe batana nahi haan....

Bondita pouted her face and turned it to another side. Anirudh chuckled.

Anirudh took her to the tent and made her sit on the bed and he himself sat beside her holding her hand. But Bondita removed her hand with a jerk and turned to another side. Anirudh leaned over her.

Anirudh: gussa ho? (Whispered in her ear with a husky tone)

Bondita: yeh acha hai....pehle khud chillao aur fir pucho ki gussa hu ki nahi...huuu😕

Anirudh chuckled.

Anirudh: to chillaunga kyu nahi? Meri patni ho, maine god mein uthaya hai to kisi aur ka kya jata hai? Aur tum bhi....itna bura lagta hai to kabhi nahi uthaunga tumhe apni godi pe (acted to be disappointed)

Bondita turned towards him with a jerk.

Bondita: main.....maine kab kaha esa? Mujhe bass sarm ati hai aur Ku...kuch nahi...

Anirudh: to fir acha lagta hai? (Raised his one eyebrow in a flirting way)

Bondita: na...Nahi...(being nervous)

Anirudh: bura lagta hai?

Bondita: ha...nahi...

Anirudh: to fir acha lagta hai...

Bondita: nahiiiii...

Anirudh: lagta hai...

Bondita: nahi lagta hai...

Anirudh: lagta hai....

Bondita: Nahi lagta hai....

Anirudh: Nahi lagta hai...

Bondita: haan lagta hai....(paused)

Anirudh: kaha nah...kaha nah maine tumhe acha lagta hai...

Anirudh laughed and Bondita blushed hard. But soon she joined him in laughter.

Anirudh: kya Bondita....tum bhi nah...itna koi sarmata hai kya apne patibabu se?

Bondita: Nahi...vo to main....aaa...aap bohot bure hai... mujhe apse baat hi nahi karni...(again pouted her face)

Anirudh (while laughing): areh...abhi to Kuch der pehle keh rahi thi patibabu bohot ache ho aap, aur aab bura ho gaya main!

He also pouted his face in Bondita's style and they both turned their faces to opposite sides. But soon they burst out in laughing holding eachother's hand. But Anirudh stopped and turned serious. His gaze became intense and dark on Bondita. His eyes were glittering with tears developing there. Bondita too stopped and became confused. She held his hand tightly.

Bondita: patibabu...kya hua? (Confusingly)

Anirudh: bohot daraya hai aaj tumne mujhe Bondita (looking straight at her eyes and Bondita looked down)....ek pal ke liye to esa laga tha (he paused).... Agar kuch ho jata nah tumhe Bondita to main maar....(Bondita kept her finger on his lips)