His Care For Her

Anirudh and bondita reached home after meeting with a doctor.

Anirudh: Bondita tum abhi aram karo....main aata hu

He was going but Bondita held his hand and hugged him tightly and broke down in tears. After all these incidents she finally abled to cry as much as she could in that place where she could find all her peace and comfort. Anirudh tried to soothe her. Tears were also coming down his cheeks.

Anirudh: ssshhhh Bondita.... please maat roh...main hu nah tumhare sath

Bondita was still crying. Anirudh hugged her more tightly.

Bondita: patibabu.... agar aap nahi ate .....

Anirudh:  Kuch nahi hota Bondita....dugga maa hain nah humare sath...... Aur please tum yeh sab maat socho....jab galti Inn logo ne ki hai, jab galat vo hai- to tum kyu rohgi? Kyu darogi Kisi baat se....... please Bondita please tum maat roh....tum humesa se sabke liye khas karki aurto ke liye ek misal ho ....agar tum ese kamjor parogi to unhe kese himmat milega.....tum meri Bondita ho Jo samajh ki kupratha ho yah phir galat log kisise nahi darti.....to ese kyu roh rahi ho....maat roh nah...

Bondita stopped crying and looked at him slowly.

Bondita: pata hai patibabu aaj Jo kuchvi hua vo agar Kisi aurke patni ke sath hota to sayad vo insan ushe chor deta yah phir ushki suddhikaran karwata....par aap mujhpe gussa hone ke jagah, mujhe ghrina ke drishti se dekhne ke jagah mujhe hosla de rahe hai, meri himmat ban rahe hai........kese....kese kar lete hai aap yeh patibabu?......kyu aap itne alag hai?...kyu aap itne ache hai?....kyu?...

Anirudh: kyuki tum itni alag ho.....kyuki tum itni achi ho Bondita.....sach batau to main jo kuch bhi hu vo sab tumhare wajase.....main agar Anirudh Roy Chawdhury hu to sirf aur sirf Bondita Roy Chawdhury ke wajase....

Bondita: Bondita Roy Chawdhury nahi .... Bondita Anirudh Roy Chawdhury hu main

Anirudh: Haan ( holding her face).....aur sayad ishiliye dugga maa ne humara yeh rishta banaya hai....

Bondita smiled. It's the first time in this day when a ray of smile was seen on her face. Anirudh's eyes filled with tears of relief seeing her princess's smiling face. He enveloped her in his arm more tightly. His tears fell on bondita's hand.

Bondita: aap kyu roh rahe hai patibabu ( wiped his tears with her soft hand)

Anirudh held her hand and kissed it. Bondita felt shiver down her spine. She closed her eyes due to the sudden evolution of an unknown feeling. Anirudh caressed her hair and kissed on her forehead. Bondita opened her eyes slowly and looked into his eyes deeply.

Anirudh: Bondita...main roh nahi raha hu....yeh tu khushi ke anshu hai.... sukoon ke anshu hai...apni zindagi ko muskurate dekhke...

"Zindagi? Patibabu ne mujhe Zindagi kaha?" Bondita thought. Her eyes started shining like a star and face started glowing like moon. She couldn't believe in her ears. She couldn't able to express her feelings in words. Today her patibabu accepted her as his wife in front of the all students and professors of the college and now he was confessing her as his Zindagi!! His life!! Bondita held him more tightly and hid herself in his chest. Anirudh also covered her in his arms with love and affection. They separated after a long time.

Anirudh: aab so jao Bondita....

Bondita nodded.

Bondita lay on the bed and Anirudh covered her with the blanket and sit beside her. He patted her head with care and she fell asleep.

It's almost 9pm.....

"Aaaaaaaaa"........ Bondita woke up hearing this scream. She couldn't saw her patibabu in the room and ran downstairs with fear. Some burning smell were coming from the kitchen. When she entered she saw her patibabu was wrestling with roties....

Bondita: yeh...yeh kya kar rahe hai aap patibabu

Anirudh: vo...vo... Bondita tum so rahi thi nah to maine socha ki dinner bana du...parr yeh.... aaaahhhhh..

Bondita: patibabu kya hua?

She held his hand and and found his burnt hand and the burnt roti on the tawa.

Bondita: yeh....yeh....kya hai patibabu? Jala diya nah apne apna hath....kisne kaha tha apse roti banane ke liye...

Anirudh: Bondita...

Bondita: ssssshhh....koi baat nahi...chup chap baithiye inha pe.... main dabayi laga deti hu

She applied ointment on his burnt hand. Tears were constantly rolling down her cheeks. Anirudh wiped her tears.

Anirudh: Bondita tum roh kyu rahi ho? Chotisi chot hi to hai....

Bondita: yeh chotisi chot hai? ( Frowned)

Anirudh: Haan...aur nahi to kya?

Bondita: aap...aap to chup hi rahiye.....aap nahi samjhenge?

Anirudh: kya nahi samjhunga main Bondita?

Bondita: Kuch nahi....aap mujhe dawayi lagane denge yah nahi...

Anirudh: Haan....Haan lagao....par yeh to batado kya nahi samjhunga....batake to dekho agar samajh jayu...

Bondita: aapko chot lagti hai to Jaan nikal jati hai meri.....kya jarurat thi rotiya banane ki.... mujhe jaga dete main bana deti....aur agar itnihi sokh hai khana bananeki to apki SPECIAL BREAD BUTTER bana dete....

Anirudh: tum meri bread butter ki mazak urah rahi ho? Don't underestimate the power of my bread butter...ok?

Bondita: huuu!!😏

Anirudh: acha sorry....agese dhyan rakhunga...

Bondita: thik hai... dawayi lagana  ho gaya...aab main jaldise khana bana deti hu...

Anirudh: Nahi nahi tum nahi...main bana raha hu nah...

Bondita: firse hath jalane ka irada hai kya?

Anirudh: oho Bondita....kaha nah dhyan rakhunga...aur itna bhi nalayak nahi hai tumhara pati....bass yeh roti hi nahi bana pata.....mere hathke bana hua curry khaogi nah to hath chatti reh jaogi, Haan!....mere hathke bana rosogolla iyad nahi hai kya tumhe?

Bondita: thik hai thik hai....dono milke banate hai....jaldi bhi ho jayega aur donoki zid bhi puri ho jayegi...

Anirudh: Mmmmm🤔 not a bad idea at all.......thik hai.....to chalo der kis baat ki...

They both prepared the dinner and fed eachother by their own hand. After that they went to sleep.

--------------------------------------------------------------------------------------------------------

SO HERE IS THE NEXT PART GUYS.

I HOPE YOU LIKE IT.

I AM A BIT UPSET WITH THE FACT THAT YOU DON'T COMMENT. ONLY A FEW COMMENTS COME USUALLY. I WANT TO KNOW YOUR VIEWS GUYS AND TO KNOW WHAT YOU FEEL ABOUT MY FANFICTION. PLEASE GUYS PLEASE....DO COMMENT. IT'S REALLY ENCOURAGE ME A LOT TO WRITE. TELL ME YOUR VIEWS, YOUR SUGGESTIONS, YOUR QUERIES..... ANYTHING YOU WANT. I AM HERE FOR YOU ONLY. SO PLEASE PLEASE COMMENT KARNA.

AND YES! DON'T FORGET TO VOTE.

LOTS OF LOVE 🧡
~WRITER ANKS

iam_anks03