My Princess

Next day, Bondita woke up in the morning very early and arranged everything for the puja with the help of koyli and Bihari. Later Anirudh, Batuk, Som and ksj also helped her. Binoy had gone for some works outside Tulsipur but during puja he came back. The puja happened properly. And the maha pandit ji blessed Anidita and all the family members. After puja they started doing arrangements for the party.

In the afternoon, in Anidita's room.....

"Yeh thik hai lagta hai.....nahi nahi....yeh? Mmmm do baar pehni hai maine yeh.....yeh bhi nahi.....oh wali....nahi nahi.....he dugga maa! Kya pehnu main? Meri to koi dhang ki saree bhi nahi hai 🤧...." Throwing all the sarees on the bed Bondita started thinking miserably keeping hand on her head. When Anirudh entered into the room he was shocked seeing the situation there. It was looking like a goddown of saree more than their room.

Anirudh: yeh kya hai Bondita!

Bondita: saree aur kya? ( Miserably)

Anirudh: kya hua Bondita? Tum itni dukhi kyu ho? Kuch hua hai kya? Kisine kuch kaha? ( With concern)

Bondita: kuch nahi... bohot kuch hua hai!

Anirudh: kya? ( Being afraid)

Bondita: Mera to Jeevan hi barbad ho gaya hai!

Anirudh: Haan? Par kyu Bondita? Tum thik to ho nah? Batao nah.... mujhe daar lag raha hai....( Keeping his palm on her forehead).... bukhar to nahi hai...

Bondita: offo patibabu.... mujhe bukhar nahi hai, aur nahi kisine kuch kaha hai....vo to....

Anirudh: vo to kya Bondita?

Bondita: vo to mere pass pehen ne ke liye kuch bhi nahi hai aaj party ke liye....

Anirudh: kya? Yeh baat thi?....tumne to mujhe darahi diya....ittusi baat ke liye itna kon dukhi hota hai?

Bondita: yeh ittusi baat hai? Mere pass ek bhi saree nahi hai pehen ne ke liye aur apko yeh ittusi baat lag rahi hai?

Anirudh: vo to dikh raha hai....( Sat on the bed keeping his face on palm)

Bondita: Hain nah?

Anirudh started laughing.

Anirudh: inha pura saree ki dukan bana di tumne aur tum keh rahi ho tumhare paas pehen ne ke liye saree nahi hai! Hahaha 😂.... Bondita tum bhi nah 😂

Bondita: bohot hasi aa rahi hai apko? Hasiye hasiye....jitna maan chahe hasiye.... mujhe to apse baat hi nahi karni hai....huuu 😕 (turned her face)

Anirudh came and hugged her from back. Bondita was trying to remove his hand but he held her in his arms tightly.

Anirudh: itna gussa?

Bondita: huuuu 😕

Anirudh: apne patibabu se baat nahi karogi? ( Kissing her hair)

Bondita: apne mera mazak kyu banaya? Aur mere upar hasa bhi 🙁

Anirudh: vo to mujhe hashi aa gayi to rok nahi paya...

Bondita: to choriye mujhe...(again tried to release herself from his grip but he caged her in his arms more tightly)

Anirudh: mujhse dur jane ki koshis bhi maat karna....

Bondita looked at Anirudh and Anirudh at Bondita. They were quite for some time.

Anirudh: apni ankhe band karo...

Bondita: kyu?

Anirudh: Karo nah...

Bondita closed her eyes. Anirudh went somewhere and came after sometime.