You Are Always In My Heart

"Aap bohot bure hai patibabu. Aap kyu mujhe aapse dur kar rahe hai?"... "Nahi Bondita aisi baat nahi hai... ruko Bondita.. suno to meri baat... Bondita.. Bondita... Bondita....." Anirudh woke up with a jerk. "Bondita... Bondita..."

Bihari: -kya hua chote Malik? Aap chilla kyu rahe hai? Sab thik to hain na?

Anirudh:- Haan...haan Bihari sab thik hai.. tum jao..

Bihari:- Jiii...(Bihari left)

Ani:- main bhi na!

Ani picked up the photo of Bondita from his wallet and started talking with it.

Ani:- kitni badi ho gai ho nah tum Bondita? Apne patibabu ki Yaad nahi ati kya tumhe? Mujhe to har roj kya, har pal ata hai tumhara khyal. Tumhari hasi, tumhari tark, rosogolle khane ke liye jidd, aur woh gussa honese muh fula lehna (smiled)...haa..bohot miss karta hun main tumhe Bondita, bohot jyada....

In London:

"Bonditaaaaa...abhi tak so rahi hai? Uth jaldi se. Clg nahi Jana kya? Yaar abh uth bhi jaa..." Trisha said.
But Bondita was still sleeping.
"Uth ja varna ish thand mein tujhe abhi nahlaungi...." Trisha said.
Hearing this Bondita got up with a jerk and rushed to washroom.

After sometime....
"Aa gai tu. Mujhe to lagatha bathroom mein hi so gaii"Trisha said.
"Hwww. Ish choti si bachi ki jaan legi tu. Sone bhi nahi deti hai."😏
They both laughed. After having their breakfast they went to the college.

Bondita is now grown up. She is 19 years old beautiful lady crush of their college. Her pink lips, black long hair, eyes with same mischievous touch, calm smile and loud laughter are the main attraction of her. She is not only beautiful because of her look but  for her mind also. She always secured good rank in college. She is studying hard for her and his patibabu's dream.