Chapter 22 "Samunar Barish aor hum"

It had been days since sana was in Sid's house...initially she was happy but from the last two three days she was getting bored and irritated in the house...which was natural for anyone who is used to of going out so often...she just wanted to go out in open air...see different people...but Rita ji won't allow her as Sid had told her to do so...

Afzal was going out to get groceries...
Sana:"Maa m bhi Afzal chacha ke sath jaun gi baher groceries lene"
Rita:"Kiya kare gi beta..khamakha thak jaye gi.."
Sana:"Seedhe seedhe bolo na ...aap mujhe jane nahi dena chahti beher....maa m bht jayada bor ho gai hn gher pe...ap to sara same kam karti ho...mere sath beth ke baat krne wala bhi nahi ha koi...aor m kab se baher bhi nahi gai...mujhe baher jana ha..." she made an almost crying wala face
Rita:"Dekh Sidhart mana ker ke gaya ha to m kuch nahi bol sakti ...tujhe jo bolna ha tu usko bol ..."

Sana became more irritated...:"khud to sara din gher se baher awaragardi krta phirta ha...sare rules bus mere liye hi hn...ye mat karo ...wo mat karo..to kiya karun mar jaun?"she just went back to her room nd slammed the door...

She stayed in her room the whole day...and didn't eat anything...Rita ji came to call her for lunch but she said she wasn't hungry and didn't even open the door...
In the evening she took a bath...wore a baby pink off shoulder floral frock...with white sneakers...and then came back and sat on the sofa...
"Kiya baat ha sana tu tayar to aese ho gai ha kese aj pura Mumbai ghumne jane wali ha" she sarcastically laughed on her own self...

But then when she couldn't control her hunger anymore she decided to go to the kitchen...
.......
Today sid came back early around 5 in the evening...he sat on the couch and watched news...
Sid:"Maa aek coffee pila do naa strong wali"
Rita ji came wd the coffee...
Rita ji:"Aj to bara jaldi gher aa gaya"
Sid:"Han aaj kaam jaldi ho gaya...aor ap ka din kesa gaya..?"

Rita ji:"Mera din to sahi tha per Sana ka mood bht off tha...subah se kuch khaya piya bhi nabi usne bus room m locked ha"

Sid became worried:"Aor ap mujhe ab bta rahe ho? Had ha maa...kun nahi khaya kuch? Kun upset ha wo?"
He asked in the mean time sana came there

Sana:"Aor kiya reason hoga...mere upset hone ka reason tumhare ilawa kuch aor ho sakta ha kiya?" She said angrily...she was irritated...
Sid:"mujh pe kun bill farh rahi ho...mein ne kiya kiya ...m to abhi aya hn?" He was genuinely surprised
Sana:"Tum ne mana ker rakha ha na sab ko...ke mujhe baher na jane den...tum chahte ho m yahen ghut ghut ke mer jaun ha naa"her voice shaked toward the end....

Sid:"sana...m aesa kun chahun ga...tum pagal ho kiya?"

Sana:"pagal hn nahi per ho jaun gi...agr youn hi is gher m bnd rahi...tum Mujhe pagal krna chahte ho...Yahi plan hoga tumhara take m tumhari asliyat duniya ke samne na la sakun...ke tum sach m wo nahi ho jo tum sab ko dikhate ho ....in reality u are a monster..." she was shouting...use khud ko nahi pta tha wo kiya bol rahi ha....she just wanted to vent out her frustration....

Sid was just listening to her in utter shock...he didn't expect her to say such things infront of her mother...
Sana:"Meri sari problems ki waja tum ho I hate you suna tum ne...I hate you....."
"Chatakhhh!!!!!!!"

She was shocked by the slap on her face..
Rita ji slapped her....
Rita ji:"ye kiya tareqa ha baat krne ka...wo bara ha tujh se...agr pati hone ha lihaz nahi ha to kaam se kaam is baat ka to lihaz ker liya hota...wo wahan din raat teri fiqr m lga rehta ha...aor tu age se use aesi baten suna rahi ha?"

Rita ji considered her as her daughter...and if her own daughter would hv misbehaved like that...she would hv did the same...
But sana..was in some other zone ....she felt so bad...tears built up in her eyes...
Sana:"mujhe nahi rehna yahan pe....mujhe gher jana ha...tum sab bht bure ho...mummaaaa.......mujhe meri mumaaa ke pass jana ha...and she ran towards her room...