EPISODE 10

Aa gyi main waapis.....

--------------------------------------------------

Neil was in the study waiting for his file but there was no sign of it.

Neil: itna time kyu lag raha hai main hi jaakar dekhta hoon...

He went to the room he saw that avni was standing near the dresser facing the wall.

Neil: (in mind) ajooba kahi ki ab kya kar rahi hai? (To avni) file mili kya?

Avni: (turning around) file ka to pata nahi par ek chor zaroor mil gya (gritting her teeth)

Neil could see that she was angry her nose tip was red due to anger.

The way she was looking at him he could understand 'ki ab to meri khair nahi' par the most important kiya kya hai Neil ne?
🤔🤔🤔

Neil: (nervous) kya kon chor kaha hai chor... (Looking around)

Avni: chor mere saamne hai... Tum Neil khanna or Mr amrood ganna! tum ho chor...

pointing index finger to him.

Neil: what main! (Shocked then smiled) oh!! to maine tumhara dil chura liya (with naughtiness in his voice..)

Avni: (narrowed her eyes) not so soon Mr. Amrood.

She showed him the bracelet.

Very good readers! Sab ko pata chal gya tha ab aage dekho kya kehti hai Ms. Ajooba😁

Neil is shocked.

Avni: (sarcastically) care to explain yeh yaha tumhaare drawer mein kya kar raha hai?

Neil: a...a.. Pata nahi mujhe nahi pata...

Avni: par mujhe pata hai ki tum ek chor ho.... Tum na ek dam woh chor in the city waale ho...

Neil: avni it's shor in the city not chor...

Avni: shor... Shor to main machaaungi.. Puri city ko bataaungi ki yeh bhola bhala sa dikhta... Cute beautiful hazel brown eyes ke saath, handsome fair features wala jiski height 5'11" hai aur jo khud ko ACP kehta hai reality mein ek chor jisne mere jaisi sweet aur kam bolne waali ladki ka bracelet churaaya hai.. (She turned her face away..) Arrey agar aisa bracelet chahiye tha to mujhe bol dete na.. Main banwaa deti par aise chori karna it's not at all good.. Aur ab tum aise kyu khade ho jaise ki bolna seekha hi nhi tumne....

Neil: bolne dogi to bolunga na... Huff chup huyi...

She was still backfacing him he went closer to her with a naughty smile

Neil: (near her ear) waise mujhe nahi pata tha wifey ki tumne mujhe itni shiddat ke saath dekha hai... Meri height bhi pata hai aur taareef bhi kaafi kardi tumne....

Avni realised what all had she said.

She facepalmed herself mentally.

Before she could say anything she felt hands around her waist

she shivered at once.

Neil: (holding her tightly, husky voice) koi baat nahi.... mujhe bura nahi laga tum jab chaaho mujhe check out kar sakti ho.. Aur waise bhi tumhara bracelet khud hi meri shirt par latak kar 'bungee jumping' kar raha tha. Care to explain kyu?..... maine kuch nahi kiya... (Huskily)

Avni could not process anything.

she was just lost in the proximity.

With some courage avni tried to free herself.

Avni: N...Neil.... (She freed herself.) Mujhe bebe ne bulaaya hai main chalti hoon

she ran away...

Neil: (smiled and blushed to himself) pagal hai yeh ladki bhi aur tu bhi par accha lagta hai iske aas paas hona.. (Shy smile)

Rubbing the back of his neck.

Avni went to the other room she saw herself in the mirror

Avni: (to herself) pagal hai kya! Dekh kaise cheeks red red ho gyi hai aisa lag raha hai jaise tamaatar laga liye ho...

She splashed some water in her face and went out.

The days passed as such....

khannas have already accepted avni as their daughter in law whole heartedly.

Avni too was now comfortable with them.

She had forgiven the mehtas as Neil told her to do so..

Avni and Neil too bonded well.

they loved each other's company.

they would spend time together.

After few days avni even joined her office.

Neil would often pick or drop her to the office.

Avni did not resented as she was feeling very safe with him.

Both would often have conversations regarding their day and were very free with each other.

One fine day.

Avni came home from the office early.

she saw a note stuck in the table that says the family bebe and praweta had gone to some relative's marriage and would not be able to be back that night so avni and Neil were supposed to stay alone tonight.

Avni went to kitchen and saw that food was already there

she placed it in a tray and went to the room.

Avni: (to herself) lagta hai Neil abhi tak nahi aaya... Koi na main wait karti hoon..

She decided to tidy up the room first.

suddenly the lights went off...

Precap:

Arz kiya hai....

Khanna sahab huye paani paani..

Tillu ji huye paani paani...

Bolo kiski hai yeh meharbaani.

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

Please meri shaayari par may jaana.....

.....main dil ki acchi hoon😘

😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂

I know chotu sa tha... 😌

Okay ab question answer
session:-

*Kaisa laga?

*Aage kya hoga?.....

*Neil khanna ko paani paani kon karega🤔🤔🤔🤔?

Soch ke bataana....

*Okay?

Good bye!

Take care

Love you all
❤❤❤❤❤