London!😍❤️🙈

After 2 days.... Bondita and Anirush were in the ship!....

And after a fortnight.... They were in London!😍🙈....

They reached at night.... So they straight away went to their Home (where Ani lived in London)...
It was a beautiful House!😍🙈... But they were so tired.... That They had No time to admire it.... And straight away went to sleep... (Baba had already got it cleaned)....

Next Morning...

Bondita woke up and quickly got ready... Prepared English Breakfast for both of them😍.... And ofcourse Anirudh's Bet time Coffee😏😅....

She went to the room and kept the coffee on the side stool and sat beside Anirudh...

Bondita (caressing his hair🙈) :- Pati Babuu.... O mere pyaare Patii Babuuu🙈🙈.... Ab uth bhi jaaiye na😅.... Apni Bondi ko London nahi ghumayenge kya!?🙈🙈

Anirudh wakes up.... Slowly opens his eyes.... Just to see his queen😍🙈...

Anirudh-: Kya hua Bondi.....Toh London Ghumna hai meri Shona ko😍🙈❤😘....(Pulling her cheeks)...Thik hai main tumhaare haath ki meethi meethi coffee pee ke jaldi ready hota hu😍🙈......

They both had their breakfast... And then left for site seeing❤️...

They went to a beautiful lake😍❤️....
Anirudh-: Bondita.... Jaanti ho... Iss lake mein agar coin daalkar wish maange toh puri hoti hai.... Aisi yahan ki maanyata Hai.... Main toh yeh sab nahi maanta.... Par tum chaaho toh try kar sakti ho...😊

Bondita-: Haan haan mujhe try karna hai Pati Babu😍.... Puri ho ya naa ho.... Par sacche mann se wish maangne ka maza hi kuch aur hai😍🙈.... Laiye.... Coin Dijiye!😍🙈....

She goes near the lake and wishes
Bondita (murmuring)-: Mujhe aajtak sab kuch mila hai.... Yahan tak ki.... Mera Mann Chaha  var bhi😍🙈.... Ab bas mujhe Pati Babu ki khushiyan chahiye!... Main unhe har pal khush rakh paun... Bas yahi chahiye!😍

Anirudh was just behind her and hence he overheard her😅.... He was surprised to see... How selfless Bondita was!😍

They both sat near the lake😊.... Anirudh held Bondita's Hand and said...

Anirudh-: Ek baat batau Bondi?!.... Maine aajtak kabhi iss Lake se kuch nahi maanga.... Kyunki mere liye iski koi importance nahi hai.... Its just a mere Laje.... Par mere liye tum babut important ho!.... Toh kya tum meri wish fulfilling lake Banogi Shona!?😍...

Bondita-: Main!?😅.... Aapko mujhe apni Wish fulfilling lake banane ki zarurat nahi hai Pati babu.... Main vaise hi aapki saari wishes puri kardungi😍🙈😊.... Aap bas aadesh dijiye Pati dev!😅....

Anirudh-: Accha toh Patni devi ji.... Aaj ek vachan dijiye mujhe... Aap hamesha.... Har haal mein khush rahengi.... Chaahe main aapke saath houn.... Yaa... Na...

(Before he could complete his sentence bondita jept her hadn on her mouth)..

Bondita-: Nahi.... Kabhi mazaak mein bhi mat kehna yeh.... Aap mujhse dur gaye toh main Mar jaaungi!.... Aapke bina ab ek pal bhi jeena chahti main pati bau!.... Aap meri Jaan hain❤️... Khabardaar aisi baat phir ki toh.... Mujhse bura koi nahi hoga.... (And blows air in her mouth😗)

Anirudh melts at her cuteness and her true love😍.... He pulls her cheeks and kisses her cheek😘....
Anirudh-: Okay Baba.... Nahi kahunga.... Bas?!.... Ab yeh Roshogulle jaisa muh mat banao.... Nahi toh...

Bondita -: Nahi toh?!🙄

Anirudh -: Nahi toh Khaa jaaunga😅.... Phir nahi mil paaogi apne Dosto aur pariwar se.... Aur ghar jaake sabko keh dunga ki kho gayi Bondita 😂😂.....

Bondita-: Issshhh pati babu!🙈🙈. Kaisi baatein kar rahe hain😅🙈.... Accha suniye naa.... Mujhe aapse kuch maangna hai😅😍.... Maangu?!🙈😅

Anirudh-: Haan Bolo na Bondi!😍.... Kya chahiye?!....

Bondita -:  Vo mujhe na frock pehenni hai😅😍🙈..... Maine dekha.... Yahan saari ladkiyon ne pehni hai.... Mera bhi mann kar raha hai!

Anirudh-: Oh my God Bondi!😍.... Jaanti ho.... Main toh kabse soch raha tha ki tumse kahunga western dresses pehenne ko.... Par mujhe laga tum uncomfortable na feel karo.... Isliye chup tha😅.... Varna main toh Tulsipur se hi soch kar aaya tha.... Ki tumhe Saaree nahi pehenne dunga😍.... Chalo aao aaj tumhe Shopping karaate hain❤️😍.....

They both go shopping.... Anirudh was finding clothes for Bondita.... He checked the whole store.... And was very confused.... And same was with Bondita.... She was loving everything!😍

Anirudh (to shopkeeper) -: Sir please pack all the dresses.... Whichever Madam has chosen!😍😊...

Bondita -: Aray nahi Pati babu.... Itne kapde kaise pehnungi!😅.... Sir please pack these Three!...😊(And buys the three pairs which Anirudh liked the most!😍)

She goes to the changing room and wears one of the knee length frocks😍.... Her hair was open.... And her Sindoor.... Bangles.... And a little jewellery was making her even prettier😍...

Anirudh just kept looking at her!😍🙈... He came near her and in her ears...

Anirudh-: You are looking Heavenly Gorgeous my Queen!😍.... And kisses her forehead....

Bondita-: Isshhh Pati Babu!🙈🙈... Aap bhi na.... Hum apne room mein nahi hain!😅....log kya sochenge!🙈....

Anirudh-: Offo meri Maa..... Ab log kya sochenge....yeh bhi hum hi sochenge.... Toh phir Log kya sochenge?!🙄😂
Chalo aaj tumhe club le chalte hain!😍😃

Bondita-: Cluuubbb!!!😳😳😳.... Na baba naa.... Main nahi jaaungi.... Mujhe dar lagta hai... Itni raat ko... Pata nahi kaisa environment hoga!🙄🙄

Anirudh-: Main hu na Jaan Tumhaare saath.... Phir kyun dar rahi ho😊...

They both went to the club.... Luckily the environment was descent 😊.... That day couple games were being played there❤️.... Anidita played a lot of games.... Won many.... Lost many....but enjoyed a lot😍😍.... Soon it was near Midnight.... They left for their home..... Bondita was really happy... All the way she was telling Anirudh.... That how much she enjoyed.... But soon she got tired and slept on his shoulder..... Anirudh started driving slowly.... As he did not want to disturb her..... Soon they reached home.... Anirudh did not even think of waking her up.... And picked her up in his arms and took her to the room and made her sleep hugging her and patting her head!😍❤️....

That's  all for today!😍..... Hope you all Liked it!❤️.... It was just a fun chapter.... A bit meaningless maybe😅.... But pls leave ur comments....

Precap-: Bondita wants a gift!❤️

Love Author!❤️

....