💖 49 💖

So episode 11. 12. 13

So wahi money wala task jismein shehnaaz bagga artiji will be in one team... Mahira rashmi devo...will be in one team ...( so bb ki planning ye tha ki shefali ko sid ke team mein dalne ki poori koshish ki gayi thi....coz shefali nahi udhar ki thi na idhar ki) pura task hogaya....

Ofcource the rashmi ji chali gayi abu ji ke paas Apna sympathy card play karne..sir mein famous hoon par ye show uska nahi hei ye yahan pe apne reality ko dikhana hei...mein lagathar theen baar nominate hui hoon...( by watching this melo drama...I was laughing like an idiot...see this shows two things...she is not confident and second she is 100% sure ki uska reality dekhe koi vote karne wala nahi hei...) And iska next rona arti meri frnd hei par uskeliye sidharth khel raha hei na....( madam connection ka theme hei ...tho connection banao ...devo ko paras ko baki sabko sidharth ke khilaf bhadkane ki jagah thodi connection banane mein mehnath lagathi tho shayad ek tho ban hi jatha...)

Khana banana aur khilana punya ka kaam hotha hei...khana banate waqth kosna ki aisan kar rahe hei...aur uspe rona...get a life man...agar rashmi celebrity thi tho baki sab bhi the...itna kya jata rahi ho...and vegetables dhone mein ayr sinous ka kya lena dena...hei...are u kidding me....

The day ends and next day gudiya wala task...sidharth ne dil jeet liya tha .. he was looking so hot and cute....( 😍😍😍😍😍😍😘😘😘😘)....( sana ka pony tail haaye cuteness overloaded....and jo mahira the special child ka nakal utar rahi thi ..wo aur shefali wawa...maza agaya tha.....😂😂😂😂)

Dey khudko sabse smart samjhtha hei jabki wo el number ka nihayathi bewakoof insan hei...areey kisi doll ko pakdeke bolo ki ye sidharth shukla and sidharth shukla use approve kardega...o damn seriously wo mahira nahi hei....( ye idea chaar saal ke bache bhi na kare ab...)

All were sleeping as usual....( meri Marzi)
Sid was sitting in the couch outside and shehnaaz came outside and sat next to him .....

Sid was keeping his legs on the table and was shaking his legs and was thinking.....( analysis sheet prepare kara ha tha..)

Sana : bebu kya soch raha hei.....

Sat on his lap....Sid was so lost he realized at the moment ki shehnaaz was sitting on his lap...he wrapped his hand around.....

Sid : soch raha hoon....Ki equations kaise hei...kya changes ayega...kaun kitna loyal hei.....baby tu na apna hi kar jaisa tera man kare mere saath khelneki zaroorath nahi hei. tu apna man ka hi karthi ja...tabhi tujhe log pasand karenge....

Sana : acha...agar mera man kare ki mein tere Saath khelna chahu tho...el baath yaad rakh game mein tere saath na doon task mein par mein hamesha tere saath hoon....( leaning towards sidharth and resting her head on his chest...)....tune paras devo air rashmi ki baat sunli na......Sidharth....meri taraf dekh tune sunliya tha na....

Sid : rubbing his was in frustration...What the hell ....mein kahan tha uss kutte ko pata bhi nahi tha wo backwas kare jaraha hei....uspe mahan rashmi ji....u know na....

Sana : and thats what Matters. Sidharth neither paras matters to you nor devo neither that wicked witch...( rashmi) let her play her woman card sympathy card everything ....when everything goes wrong you need to patiently wait...because right things are on its way...and always Remember no matter what me mom and our family is always with you and we know the truth....sooner or later everything will get disclosed...so ...just chill she is digging her own grave by speaking about past .....so ..just remember one thing ..just control your anger ......

Sid : hmm....

Sana : gusse mein bahoth kuch bol jathe hei jo hum mean tak karthe hei...you are worried about my image heina agar mein tumhare saath rahi tho tumhari wajese meri image kharab hogi etc etc...let me tell you na tu galath tha na hei...tho plzz khudse mujhe door math kar samjha ....and agar zaroorath pade tho mein game ( task ) khilaf chali jaun par ye yaad rakhiyo mein tere saath hi hoon ...samjha....

Wo uska chin pakadthi hei and she kisses him all over his face ...ab sone chale.......mujhe neend arahi hei...😴😴😴😴...

She stands up pulling him to get up but sidharth pulls her and she lands on him...sitting on his lap...he locks his hands with her and kisses her knuckles....He kisses her wrist..he kisses her above ulna bone...then on above radius bone then he kisses on above humerus bone then he kisses above scapula bone which near to her shoulders ..he starts to shower kisses on neck and shoulder region....he bites her giving a love bite...

Out of blue as always Sana : kutte kaat kyun raha hei.....and was about to hit him in anger ....he kisses the hickey to sooth her pain...and by listening to shehnaaz .. Kaat kyun raga hei...kutte he couldn't stop laughing he starts laughing at her antics....

Sid : gadhi love bite tha....

Sana : par itne zor se kaun kaat tha hei 🙄🙄. .

Sid : mein...bataun.....

Sana gets up from his lap runs away....

Sana : hahaha...ab kaise katega.....😝😝😝😝 she shows her toungue....and runs here and there and sid was running behind her....and she was running near grass bed...and he finally catches her and starts tickling....her....She was sleeping on the bed...laughing...Later sidharth leans towards her holds chin and bites her cheeks...

Sid : baby you cant even think what I can do.....😉

Sana : acha kya karenge aap pati dev.... Ek simple sa I love u tho bola jatha nahi aye bade..... And she gets up and flicks her hair on his face and was. about to leave go to sleep...but sidharth pushes her back and she hits his chest....

Sid : 💖PYAAR LAFZON MEIN KAHA💖...

Shehnaaz face turns all red and she just smiles and leaves..the place....

So the next dat begins with the tadaktha bhadktha drama wahi log aur unke nakhre...aur bakwas sa drama...... Wahi rashmi ka rona dhona...devo ka misconception tht she always right and perfect....paras ka shehnaaz ko apni team mein lane ki koshish Karna......

Raddhu ( chabra) ki krupa se task radh hona aur fir ...jail ka inauguration....and vampires and uska gang ( rashmi and uske gang )

I will tell dey was most creepiest person ..... So by majority decision sidharth and shehnaaz were sent to jail....... Shehnaaz paras ke baton mein akar asim ko jail bhejne keliye nominate karthi hei.. Jabki pehli baar usne paras ko kara then she changed...( inner reason she didn't want sid and paras to be in jail...because paras poke kartha hei and then sid is sid...( humare pyare arjun reddy)..

Promo : jail romance......shefali bagaa ka iv. .aur ek wild card entry...can you guess the new entry ....agar koi karega new entry guess then I will give you one part tomorrow ....

Note :150 like kardo and 30 ++comments bhi....agar nxt part chethi chethi chahiye ho tho...

Bhuladunga mass streaming hei 8:30pm to 1:30am so join...💖💖💖...

Pyaar lafzon Mein Kahan ( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें