chapter 3

Shivanya receives a call and the caller asks her to meet him in the parking lot with in 10 minutes.

In parking lot

Shivanya reaches there and finds that someone is standing there with his back facing her...his head and half of his face is covered with hoodie.... She goes near him and calls him...

 She goes near him and calls him

Shivanya : bhai saa

That person turns and hugs her tightly...

Person : kaisi hain aap choti....

Shivanya : hum thik hai bhai saa.. ek dum fit and fine... But hum ye sab baatein baad mein karenge... Pehle Humein unhe hosh mein laana hoga....Aalekh aur Huda dono hi unke saath hai...hum kya karenge batayiye Humein...

Person : Aalekh ko aapko neend ka ya koi aisa injection Dena hoga taki vo gehri neend mein so jaayein...kyuki dusre ward mein to vo shift hogein nahi...but be careful ki unki recovery par koi bad effect na Ho. Aur huda ko aapko distracted rakhna hoga...do one thing ask him for coffee and keep him distracted...

Shivanya (shaking her head sideways fastly) : Nahi bhai saa coffee nahi Varna vo flirt kar kar hamara sar dard kar denge.... Hum jaante hain ke vo dil ke bure nahi hain balki bohot acche insaan hain par itni flirting hum tolerate nahi kar paayenge.... agar unki jagah Aalekh hote to unhe hum puch lete coffee ke liye.... Vo zyada baat bhi ni karte... With this she gets lost in her thoughts with soft smile playing on her lips...

That person keeps observing her very carefuly... He is noticing the soft expressions on her face....and also this is the first time she's talking about asking some guy for a coffee even if it is for nothing but just for distraction.. But still.....

(guys meet shivanya)

Person ( with a small smile) : aap Aalekh ko pasand karti hain na....

It was not a question but a statement. And after listening to this she comes out of her thoughts....

Shivanya ( with wide eyes and little bit of red cheeks which are not visible in darkness) : ai..aisa kuch nahi bhai saa... Vo to hum bas unki bohot respect karte hain...kyunki jo bhi unhone apni life mein achieve Kiya inspite of his past, agar koi aur unki jagah hota to vo to apni life barbaad kar chuka hota..but unhone  haar nahi maani aur aaj vo army mein ek reputed post par hain... That's very admirable.... He's very dedicated.... I like that alot about him..