Chapter 27

He came back home late, Naina was waiting for him.

"Rajveer kab se tumhara wait kar rahi hu.. Itni der kaha laga di thi.. " She questions him,  he was rubbing his temple sitting on couch, "acha chalo khana kha lete hai" He didn't replied. "Kya hua... Chalo na" She again asked still he didn't moved "rajveeerrrr.... Utho na"

When he didn't budged she held his hand he got irritated and screamed at her "kya.. Rajveer Rajveer Laga rakha hai.. Nahi khana mujhe or tumhare sath to bilkul bhi nhi" She looks baffled with his sudden change in behalf.

"Ek baat puchu... " he stares at her "are you PMSing? " He got startled and stared her angrily "nahi mera matlab achanak se kya ho gaya tumko... Sham tak to thik the".

"Zara si izzat se baat kya kar li sar pe hi chadti ja rahi ho..... Apni aukaat mat bhulo.. " He tries to hurt her.

"Aukaat" She smiles "mujhe to meri aukaat yaad hai lekin shayad aj sham tum bhul gaye the ki meri kya aukat hai" She indicates towards the kiss they shared in his cabin.

"Ha bhul gaya tha.. Lekin samay rehte yaad agaya... Or ab tum bhi yaad rakhna... Hamare beech ek diwar hai or wo diwar hamesha hi hamare bich bani rahe to hi acha hai... " Saying this he left.

"Me janti thi, Anurag ke wapas ane se ye to hoga hi... Lekin itna asar.. Ye nahi  malum tha" She said sadly.
@@@@@@@@@@@@@@@@

Sonipat, Hotel Eden Greens

Rajveer and Naina were in Sonipat for their new project of five star Resort, They were talking when it was necessary only, though it was always Naina who tries to intiates first but whenever she tries to talk out of professionalism he always ignored her.

They were going back to their hotel from the site when their car broke down in middle of road..

"Sir Gaadi Ka engine zyada garam ho gaya hai thoda wait karna padega.. Jab tak ap waha samne dhabbe pe jake kuch kha lijiye.. " Said Driver.

He nodded and left for Dhabba without waiting for her.. They sat down on cot, the wife of the owner comes there and asks for their order for food, and later she compliments them.

"Waise ap dono ki jodi bahot sundar hai.. Nayi nayi shadi hui hai kya" She assumed Naina to be his wife as today she was wearing a dark pink chudidaar with lots of bangles.

Rajveer was about to deny but naina cuts him "thnkyou ji, waise abhi shadi hui nahi hai hone wali hai.. Ye mere hone wale wo hai" She said blushing.

"Are wahh ye to badi hi achi baat hi.. To shadi se pehle sath waqt bitaya ja raha hai" She asked and naina nodds blushing while Rajveer ignored them.

Nain saw some crowed gathered in front of dhabba but could not see properly " Wo waha kya ho raha hai" Naina asks her.

"Wo... Wo to jee pyaar ki pariksha di ja rahi hai" She stated.

"Pariksha..?" She was confused, this brought rajveer's attention also.

"Hanji, wo kya hai na ki aj kal ke jodo ko ek dusre ke pyaar pe yakeen to hai nahi isiliye wo jode ek dusre ki agar chahe to pariksha le sakte hai.. Jalte huye angaro pe chalkar".

"Or angaro pe chalne se unka pyaar sabit ho jayega.. Kya gaurantee hai ki wo sach me unse pyaar karte hai...ya fir sirf ek zid hai" He said looking at Naina.

"Hmm... Ye bhi hai" The lady went away.

"Pyaar to ek dusre par bharosa karne se sabit hota hai, na ki dusro ki baton me akar... Agni pariksha to sita maa ne bhi di thi.. Lekin akhir me hua kya..". She said directly looking into his eyes.