CHAPTER 1

"Are you crazy nandini" navya snapped " It was your own decision to give the baby to Manik aur ab jab wo apne papa ke paas pahunch gayi hai to tu uske paas vaapis jana chahti hai"

"Navya ..Navya you know it very well" Nandini replied very politely " Jis tarah ki upbringing usse manik sir de sakte hai uss tarah ki upbringing dene ke baare me main soch bhi nahi sakti...You know I dont have any resources.Aur rahi baby ke paas vaapis jaane ki baat...to Nanny ki job is the best opportunity for me.Mujhe job bhi mil jayegi aur main apni baby ke saath bhi reh sakungi" Nandini announced happily

"But are you sure ki 18 months pehle jo hua uske baad tere Manik Sir tujhe phir se job denge..."

"Main hoon naa.." Cabir entered the room and said "I will make sure that Nandini gets thejob"

"Aap dono ne bahut kuchh kiya hai mere liye ...." Nandini was more than thankful to Cabir and navya for their support " I will never be able to thank you guys enough for that"

"Behan maana hai maine tumhe " Navya stepped foward and held her hands " You dont need to thank me for that"

"Aur iss lihaaz se main tumhara jiju hu"Cabir smiled "Aur jiju ko bhi thankyou nahi bolte. Badi acting karni padi mujhe Manik ke saamne.Ananya ki basket theek us waqt road par rakhna jab manik ki car wahan se cross kar rahi thi se le kar usse Ananya ko apne paas rakhne ke liye mana karne tak.Mera dil hi jaanta hai ki maine usse kaise manna kiya , agar main usse directly baby rakhne ke liye keh deta usse mujh par doubt ho jata. Ye to tumne mujhe apni kasam de di nahi to main Manik ko kabka sab sach bata chukka hota.Nandini ek baar aur soch lo...let me tell the truth to Manik. I am telling you...I know him.Wo tumhe aur Ananya ko accept kar lega"

"Nahi Cabir " Nandini sighed " Uss raat hamare beech jo bhi hua , Manik Sir ko to shayad yaad bhi nahi hoga.Wo ek weak moment tha.Manik sir ne Ananya ko accept kar liya , mere liye wohi bahut hai.Main unki company me chhoti si employee thi...employee hi rahu to achha hai"

"yaar mujhe tumhara ye logic aaj tak samajh nahi aaya.Anyhow tum kal 11 baje malhotra mansion pahunch jana aur main bhi directly office se wahin aa jaunga.Wo khadoos Harshad ko duty di hai Manik ne Nanny ke liye interview karne ki.Usse to main handle kar lunga.You just be there"

Nandini nodded happily.While she was excited to see Ananya but the thought of seeing manik after that night was making her equally nervous.She had somehow been able to hide her feelings for Manik from the whole world including Cabir and Navya , but will she be able to hide those feelings from manik once she met him.

------------------------------------------------------

"Nandini Murthy" Harshad said as nandini sat in front of him "Tumhe aisa kyu lagta hai ki tumhe ye nanny ki job mil jayegi? "

Nandini gulped and lowered her gaze to avoid the eyes of her interviwer.

"I am asking you something dammit"Harshad slammed his palm on the table as he stood up " After what you did last year , how did you even dare to enter Malhotra Mansion and ask for a job?Just go away" Harshad's voice was loud enough and Manik who was sitting upstairs in his study got alert.

"Harshad Sir please ...Am very sorry for what I did but now...now I need this job" Nandini pleaded but Harshad didn't pay heed to her requests and walked out of the room.

Manik came out and walked down the staircase.He saw the back of a girl with a petite frame.Harshad must be interviewing someone for the job of nanny..he thought and turned around to walk back towards his room .Just then her voice reached his ears.

DIL KA RISHTA..MANAN SS [COMPLETED]जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें