(βœ”) A Marriage

By mk_happysoul

Marriage is the noblest bond between two individuals. Arrange Marriage is good. But SURPRISE MARRIAGE is ama... More

INTRODUCTION
CHARACTERS
EPISODE 1
EPISODE 2
EPISODE 3
EPISODE 4
EPISODE 5
EPISODE 6
EPISODE 7
EPISODE 8
EPISODE 9
EPISODE 10
EPISODE 11
EPISODE 12
EPISODE 13
EPISODE 14
EPISODE 15
CHAPTER 16
EPISODE 17
EPISODE 18
Something New Is Coming Your Way (ATTENTION⚠)
EPISODE 19
EPISODE 20
EPISODE 21
EPISODE 22
EPISODE 23
EPISODE 24
EPISODE 25
EPISODE 26
EPISODE 27
EPISODE 28
EPISODE 29
EPISODE 30
EPISODE 31
EPISODE 32
EPISODE 33
EPISODE 34
...TEASER...
EPISODE 35
EPISODE 36
EPISODE 37
EPISODE 38
EPISODE 40
EPISODE 41
EPISODE 42
EPISODE 43
EPISODE 44
EPISODE 45
EPISODE 46
TEASER
EPISODE 47
EPISODE 48
EPISODE 49
EPISODE 50
EPISODE 51
EPISODE 52
EPISODE 53
EPISODE 54
EPISODE 55
EPISODE 56
EPISODE 57
EPISODE 58
EPISODE 59
EPISODE 60
EPISODE 61
EPISODE 62
EPISODE 63
EPISODE 64
EPISODE 65
EPISODE 66
TEASER
EPISODE 67
EPISODE 68
EPISODE 69
EPISODE 70
EPISODE 71
EPISODE 72
EPISODE 73
EPISODE 74
EPISODE 75

EPISODE 39

1.1K 193 434
By mk_happysoul

Hiiii!

How are you guys doing?

Hope everything's okay... 😊

All my friends from eastern and western coasts... Hope everything is fine at your ends...... 🥺

So today... This update was a due one too and....

.... A treat from my side as it's 200 followers 🥳🥳🥳🥳

Thank you all of you for loving me (and my stories too...😝 )so much...

Meri to aankhein hi bhar aayi *wiping tears*

Anyways... Is any suggestion for any story is there do tell me... I'll surely work on it.... 😌

And...
And...
And...

For the celebrations of 200 followers.... Do tell me kya chahiye 😝 agar bas mein hua to zarur denge 😘😘

Accha chalo ab baaki ka chapter end mein bolti hoon.... 😁😁

Happy reading 😘😘

(This chapter needs a lot of inline comments please 🥺🥺)

***************

Next morning;

After the breakfast Mehta family was ready to leave.

Neil was sitting on the dining table chair a bit far. Avni stood by neela.

Ashish: waise main soch raha tha ki kyu na kuch dino ke liye princess humare saath hi chale...

Neil: (shouts) BILKUL NAHII!

All the eyes shifted on him. Neela and ashish were shocked listening him while anurag pressed his lips to control his laughter.

Neil immediately placed his phone on his ear; Pretending that he is on call.

Neil: nahi... Yeh ho hi nahi sakta... Abhi ke abhi.... photo bhejo mujhe... (Hanging up)

Neela: (sighs) oh phone pe hai... Haa to hum keh rahe the ki ab to prerna ki delivery bhi hone wali hai aur avni ko bhi kaafi din ho gaye hai humare saath bitaye huye

Avni looked at them and nods.

Bebe: Arrey bhai kya problem hogi? Avni Tu bata puttar?

Avni: ab... Main kya kahu? Jaise aapko theek lage...

Ashish: neil beta tumhe koi problem?

Neil looked at avni..

Neil: (in mind) mujhe nahi hogi to kya pados wale sharma ji ke bete ko hogi? (To ashish) nahi papa... Jaisa aapko theek lage... (Fake Smile)

Anurag: to phir done hai avni Tu fatafat jaa aur paanch minute mein bag pack karke le aa...

Prerna: yaay!! Avni bhi humare saath jayegi... (Excited)

Avni looked at her smiled.

Dayawanti: beta chalo jaldi main tumhaari madad kar deti hoon..

Avni: nahi dadi... Main kar leti hoon...

She left towards the room

Neil was about to go but his phone rang (genuinely this time😂)

Soon avni was here.

Anurag settled her bag in the car trunk.

Avni greets all and sat in the car.

Neil stood near the window watching her go... He didn't want her to leave but he could not say anything to the elders.

Avni too not wanted her to go but she couldn't deny neela and ashish.

Soon avni reached mehta mansion. Neil went to the police station.

The day begin to pass.

Avni got busy with prerna and family.

Neil was sitting in the police station reading a file.

DD came in.

DD: sir Coorg se jo officer aane wale the woh aa gye hai... Aap kahein to unhe andar bhej doon?

Neil: haan... Get him.

A young boy in early 20s came and stood in front of Neil.

Boy: good morning sir...

Neil looked up from the file. Both are shocked to see each other.

Neil: sid tum..?

It was Sidharth, the same guy whom he met at the reunion party.

(A/n: I don't know who this guy is... Let's get him here 😁 agar kisi ko pata ho to bata dena humein 😝)

Neil was shocked seeing him here.

The commissioner sir came in and saw both of them looking at each other.

Commissioner: good afternoon Neil..

Neil: good afternoon sir.. (Saluting)

The commissioner nods.

Commissioner: Neil yeh Coorg se senior inspector Sidharth Rane. Aur is case mein yeh tumhara saath dega... (Neil nods) waise tum dono ko dekh ke lagta hai ki pehle se jaante ho...

Sid: yeah sir ek baar mile hai hum.

Commissioner: good ab main chalta hoon.... Tum log is case pe kaam shuru kardo...

Neil and sid nods.

Both sat in front of each other and discussed the case.

Sid: sir coorg se mili reports ke according humein mumbai ki outskirts pe jo bhi band factories hai waha raid karna hoga...

Neil: good... To yeh kaam hum aaj hi shuru karte hai

Later they left for the work.

The day passed. Neil was still at work.

Here in mehta mansion avni was sitting in hall with the family. Even abhi and avantika joined them.

They were chatting randomly but avni's heart and mind was somewhere else.

She was missing Neil badly.

She wanted to talk to him but it was not possible in front of family especially abhi and anurag they would tease her like hell.

Neela: baccha kuch to kaho kya hua hai? Kaha kho gyi ho?

Avni: maa.. Mujhe neend aa rahi hai... Main room mein jati hoon.. Good night... (Smiles)

Before anyone could say anything she left.

In her room.

Avni sat on the bed taking her phone in hand.

She dialled Neil's number.

Here other side in a dark space Neil and sid were leading teams to go in different directions. His phone was in his pocket on silent mode.

"The number you are trying is not answering" Heard avni for the fifth time.

Avni: arrghh!! (Irritated) neil kahi ka... Pehle to mujhe yaha aane se roka nahi aur ab phone bhi nahi utha raha... Hoga meri sautan ke saath

She made a grumpy face folding her hands at chest.

Avni threw the phone on the bed harshly and went to change into night dress.

She was about to go to her bed when her eyes are caught by a large teddy bear sitting in a corner near study table.

Avni went to it and picked it.

Avni: tum yaha hote ho
Mr. T... Chalo koi to mila baat karne ko.

She sat on the bed placing it on the the other side...

Avni: ab tum hi batao Mr. T. Kaise hoga yeh? Har baar yahi karta hai Neil... Mujhe to samajh hi nahi aata ki uske dimaag mein chalta kya rehta hai... Keh sakta tha na ki nahi jaane dena mujhe (sad pout) pata ni papa aur bhai se itna darta kyu hai.

She was complaining to Mr. T as if he was listening her.

Avni: pata nahi ab mujhe nind kaise aayegi... Uaaaaan... (Crying face)

Avni: itni gandi aadat lagadi hai usne mujhe usko hug kar kar sone ki.. (Pouts)

She lays on the bed and tries sleeping but no use... For two hours she was continuously tossing sides.

At last she got up and sat.

Avni: (sighs) ab kya karu? (Looking here and there) idea!!

She went ot the cupboard and took out Neil's shirt which was left when they had last visited mehta mansion. She smiles hugging it.

She searched the drawers and got a perfume bottle. It was the same that Neil uses.

She put some perfume to the shirt then went to the bed.

Avni: so Mr. T aaj ki raat ke liye aapko yeh shirt pehn ni hogi... Main tumhe hug kar ke so jaungi... (Smiles)

She made Mr. T wear the shirt and layed him properly in the bed.

Avni: huff.... Dieting karlo thodi shirt bhi fit nahi aati tujhe Mr. T.

She was about to place her head on the teddy when she said.

Avni: ek baat sun lo... Yeh haq sirf Neil ka hai... Sirf aaj ki raat ke liye tum substitute ho... Aadat mat daal lena...

She placed her head on the teddy hugging it.

Avni: gym vym jaya karo yaar uski itni well built body hai tum... Cotton ball.. Anyways aaj ka din to chalana padega na... (Sad pout)

She slept hugging Mr. T 😜

When neil came home he took out his phone only to see so many missed calls of avni...

Neil: itni missed calls yaar main bhi na... Abhi karu?

He was about to dial when he saw the time it was 1:30 .

Neil: itni raat ko... Ab tak to so gyi hogi... Kal subah hi karta hoon.

He layed on the bed and closed his eyes. Soon he drifted into sleep due to the tiring day.

Next morning,

Neil wakes up to the sun rays falling on his face. He turns to the other side.

His hands went to the side where avni would be sleeping. He frowns to find it empty.

Opening his eyes he realized that avni was not here. He rubbed the back of his neck.

He took her photo from the side table.

Neil: (sighs) wifey... Good morning... Pata hai aadat ho gyi hai tumhari mujhe... Mujhe kal hi bol dena chahiye tha ki mat jao... Par phir tumne kehna tha ki kaisa pati hai... Apni biwi ko maayke bhi nahi jane deta... (Pouts) call karta hoon.

He took his phone dialling her number.

"The number you are trying is currently switched off. Please try again later." Hearing this mechanical voice he panicked.

Neil: avni phone kyu nahi utha rahi hai? kya hua hai? (Worrying) neela maa...

He dialled her number. It was answered immediately.

Neil: hello neela maa... Avni kaha hai.... woh kaisi hai... phone kyu nahi utha rahi.... Phone toote to ni gya uska.... Switch off kyu hai?.... kal usne khana to theek se khaya tha na... Usko bukhar to nahi aagya... uska sir dard to nahi ho raha.... Usko....

The person on the other side was shocked hearing whole of the question paper in one go.

Ashish: Arrey shaant damad ji shaant... (Sighs)

Neil realizes it was ashish.

Ashish: maana ki aap police wale hai par aise interrogation kar rahe ho... (Giggles)

Neil: papa aap... Mujhe laga neela maa hai... To...

Ashish: haan neela bhi yahi hai...

He puts the phone on speaker.

Neela: haa Neil kaise ho beta?

Neil: yeh mat puchiye... Yeh batayiye... Ki avni kaha hai? Woh phone nahi utha rahi...

Neela: accha main dekhti hoon..

Neela and ashish went to avni's room only to find her sleeping cutely while hugging Mr. T.

Neela: yeh to Mr. T ke saath bade araam se so rahi hai... (Smiles)

Neil immediately felt the temperature rising.

Neil: (in mind) yeh kon hai? Aur iski himmat kaise huyi meri biwi ko hug karne ki? (To neela) main abhi video call karta hoon...

He immediately switched to video call. He was surprised to see his cute wifey hugging a large teddy bear.

Neil: yeh to teddy hai... Mr. T kaha hai?

Neela: shh... Iska naam Mr. T hai jabse aaya hai tabse... Isko kabhi kisi ne teddy nahi bola hai... Avni ko accha nahi lagta...

Ashish: so tum ab ek teddy se bhi jealous ho rahe ho Neil (giggles)

Neil: ab... Nahi maine to Bas aise... Puch liya... Main chalta hoon... Bye..

Neela and ashish laughed at their son in law.

Ashish: neela tum jao main princess ko utha ke le aata hoon... Breakfast ka time hone wala hai.

Neela nods and went.

Ashish went and sat on the bed.

Ashish: (softly) avni... Baccha utho na.. Avni...

Avni turned her side.

Avni: (sleepy) sone do na Neil... (Snuggling more into the Pillow)

Ashish: (smiled) Neil nahi papa hai princess. Par lagta hai ki meri princess ko kisi aur ki aadat ho gyi hai (smirks)

Avni opened her eyes and immediately sat on the bed.

Avni: nahi dad woh... Maine to bas aise hi... (Looking down)

Ashish: lekin main khush hoon..

Avni: huh?

Ashish: pata hai princess us din jab maine tumhe is shadi ke liye majboor kiya tha... Main bohut sharminda hoon... (Tears were welling in his eyes) agar us ghar mein tumhe koi dikkat aati to... Shayad main khud ko kabhi maaf nahi kar pata...

Avni: dad... (Cupping his face) aapko pata hai waha sab kitne acche hai... Like unhone kahi bhi mujhe woh bahut wali feeling nahi aane di... Ek beti ki tarah rakhte hai woh... (Smiles)

Avni wipes his tears.

Avni: aur waise bhi dadi kehti hai jo hota hai acche ke liye hi hota to agar woh sab na hota to mujhe Neil jaisa life partner kaise milta...

Ashish smiles a bit.

Avni: pata hai papa... Kabhi kabhi ma jab main Neil ke saath hoti hoon na to mujhe bilkul aap wali feeling aati hai... (Ashish frowns) pata ha jaise aap mujhe daate ho mere bhale ke liye... Woh bhi daanta hai aur kabhi kabhi to mujhe le ke itna over protective ho jata hai na... (Giggles)

Avni recalled the hospital scene.

Avni: pata hai papa... Woh mujhe bohut acche se rakhte hai... Aur main khush hoon... (Smiles)

Ashish: agar tum khush ho to hum bhi khush hai... (Smiles wiping his tears) chalo ab is se pehle home minister yaani tumhari maa aaye jaldi se ready ho ke neeche aa jao... Aur suno... Yeh temporary husband ko neeche ke jana hai breakfast ke liye?

Avni: dad!! (Whining)

Ashish: accha baba... Nahi le ke jate... Chalo ab jaldi se ready ho jao...

He kissed her temple and left.

Soon avni was called office and same was with Neil. They didn't had the time to call each other.

The day went on as such.

It was night avni was sitting at the study table working on some designs.

Other side Neil was roaming in his room frantically...

Neil: (to himself) kya karu main? Yeh ladki phone kyu ni utha rahi? Ek to isko dekhe bina mera din nhi jaata... Aaj ka sara din photo dekh dekha ke guzaara hai... Woh madam Mr. T ke saath hai....arrgghh!! (Frustrated) ek teddy beautiful ko asa naam kon deta hai... (Sighs ad rubs his face) Ab bas ek hi rasta hai. (Determined)

As avni came out of washroom she frowned sensing some movement in the balcony.

She went there cautiously... Only to find someone hanging with the railing.

Avni: Neil tum?!! (Shocked)

Neil: (looked up and smiled weirdly) hehe... main yaha..

Avni: yeh kya time hai? Kya tareeka hai aane ka? Arrey...

Neil: Arrey meri maa... Lecture baad mein dena pehle haath do na... (Extending his hand)

Avni: haan haan ruko...

She helped him climb the railing. Due to his weight she stumbled back on the couch while Neil fell on her.

Both had an 👀🔒👀.

Neil was so lost in her dark chocolate eyes that the fact they were in the balcony vanished for him. He searched her eyes looking for his soul.

Avni felt those hazel orbs much more beautiful today than any other time.

It's been a day Neil saw his angel a small smile crept on his face.

Cool wind blew past them making them aware of themselves.

Neil got up dusting his hands. Ani cleared her throat and set her hair.

Avni: tum... Tum yaha kya kar rahe ho aur... Aur yaha se kyu aaye? Humne main gate ko seal karwa diya hai kya? Police wale ho ke yeh nahi pata trespassing crime hota hai.

Neil was shocked would be an understatement...

Neil: (in mind) Main itni door se... itni raat ko... itni uchi wall aur us se bhi uchi balcony scale kar ke aaya hoon aur yeh hai ki... Kadar hi nahi koi... (Crying face)

Avni: (waving her hand in front of him) helloo.. Main kuch puch rahi hoon... Phone kar dete... main door khol deti main...

Neil: Arrey waah... Kya dimaag hai yaar tumhara... Pata nahi kyu yeh baat mere dimaag mein nahi aayi.... (Sarcasm) 110 baar try kiya tumhara phone... Pani ki tanki mein to nahi daal diya tumne? Aur yaha mujhe yeh bata rhi ho ki trespassing crime hota hai... Like seriously avni...

Avni: (pouts) mere phone ko doobane ka shaunk sirf tumhe hai... Aur kisi ko nahi... (Making faces) aur yeh crime hi hota hai... (Crossing hands over her chest)

Neil: waise aapki information ke liye bata doon... Ki biwi ke room mein balcony se aana crime nai romantic maana jata hai (winks)

Avni widens her eyes. Unknowingly a light blush crept on her face. Neil smirks seeing he reaction.

Avni: (looking here and there) waise tumne kal se phone kyu ni uthaya mera?

Neil: thoda kaam mein busy ho gya tha... (sitting on the bed)

Avni: (murmurs) kaam hi to sautan hai meri (making faces)

Neil: ab waha ky kar rahi ho... Aana nai hai?

Avni: aana nahi Matlab? Tum raat ko yahi rukne wale ho kya?

Neil: haan... Kyu?

Avni: nahi tum nai ruk sakte...

Neil: kyu meri wife ka kamra hai main to rukoonga... (Patting the bed) .

He was about to lay when he saw Mr. T...

Neil: (to himself) oh to yeh hai meri jagah lene wala... Abhi batata hoon... (Angry)

Avni: Mr. T ko...

She was not able to complete there came a loud scream making them shocked....

****************

Baaki ka writer ke dimaag mein hai... 😜 uske haath thak chuke gai yaha tak aate aate....

Agle update mein milte hai 😁😁🤭😘😘

************

So let's talk about the celebrations... Here's a list of my other stories... Do check them out and tell me if you have any suggestions....

-Ladydon's Love.
-My Love.
-Lambiyaan si Judayiyaan (on hold)
-Avneil short stories.
-One shot collection.

COMING SOON... 👇
-Qismat: a short story.
-Hearts connected.
-Lockdown ki Love story.

So do tell me how all of them are going. 😘🥰

Aur yeh bhi bata dena ki treat kya chahiye? 🤪

**************

Take care and stay safe guys...

Do vote and comment.

❤❤❤❤❤
(Humne aapko 5 dil diye hai kya aap humein ek vote nahi de sakte... 🥺👉🏻👈🏻) 
(overacting 😝🤪)

Bye guys...

Continue Reading

You'll Also Like

65.4K 4.7K 24
Be it any type of relationship there would always be unconditional love for the people u care for and that is avneil lets see how they realise their...
6.7K 420 11
What if the 10 years leap wouldn't have happened? #AvNeil fanfic #Naamkarann An attempt to write a part of my imagination on their moments- post jai...
15.2K 1.7K 37
It is an arranged love story of Avni and Neil.
891K 32.8K 53
(Unedited read at your own risk.) He is extrovert , she is introvert He has everything , She has nothing He is dominant , she is submissive He con...