32. Acousticophobic

Mikhail makes Taani to settle at his car's seat...

Taani thanks him and tries to get out of his car..

M- kanha ja rahi ho..

T- ghar

M- baitho....main chod dunga..

T- nhi main khud chali jaaungi

M- baitho chup chap....waise bhi bhut late ho chuka hai...I'll drop you

T- no thanks....(she again tries to get out...but Mikhail puts seat belt to her and get settled on his seat...and drives off..

At a temple Taani asks Mikhail to stop the car...

M- kya hua...

T- woh mujhe mandir jaana hai...

M- iss time....firr kabhi chali jaana...

T- nahi mujhe abhi jaana hai.......stoppppp

Mikhail stops the car....and asks her to go

Taani- tum nhi aaoge

M- no....I don't trust him

Taani looks at him...weirdly...and gets out of the car...

Taani went in and Mikhail is waiting out for Taani..

Mikhail- itna time ho gya...yeh abhi tak kyu nhi aayi...

He gets impatient...and moves in to find Taani...

He reaches in and finds Taani praying to God....closing her eyes...and folding her hands...

So Mikhail stops at a distance just to watch her...his attention suddenly shifts towards her duppata.....which caught fire.....due to the earthen lamps...which were lighten there....

He looks at it shocked....want to shout but voice doesn't comes out.....from his throat....
The temple's pandit also looks at it he starts shouting....getting Taani's attention to it....
Taani tries to get rid of it.....pandit looks towards Mikhail and asks him to help...Taani also looks towards and asks him to help her.....but Mikhail remains standing there like statue...
Taani is continuesly shouting for help....but he doesn't gets buzzed to it...

Some how...pandit and Taani...manages the fire...after extingushing the fire Taani moves in rage towards Mikhail....and slaps him hard across his face...
Even after getting slaped he doesn't respond....

T- Kitne ghatiya insaan ho tum....wanha main help ke liye chilla rahi thi or tum yanha khade khade tamasha dekh rahe the......kitne mean or self centric insaan ho tum...Insaaniyat naam ki koi cheez nhi hai....tumme....tumahare jaise insan...ke liye kaam nhi kar sakti main....kal apna resignation de dungi main....you just go to hell...

Taani storms from there leaving a shocked...and hurt Mikhail...

Rey's place-

Rey- hum do din barbad kar chuke hain...par Taani ke baare main kuch bhi ptaa nhi chala..

V- chill naa....chal jaayega ptaa(in aveey casual tone)

Rey- (loud tone) kab pta chalega....kab do saal ho chuke hain usse gaye....har raat main iss umeed main sota hu....ki sayad kal subah jab main uthunga....toh yeh sab bure sapne ke jaise khatam ho jaayega....

Sw- shant ho jaa Rey

Rey- kaise yaar....abb bardast nhi ho raha hai....or in logo ko yeh bass majaak lag raha hai...

Vicky- nhi Rey aisa nhi hai....yeh sach hai ki hum Taani ko pasand nhi karte...but yeh bhi utna hi sach hai....ki hume teri or swayam ki parwah hai....isiliye hum log yanha aaye hain...