22. The Memorable Party

Hello Jantaa..!!
How are you doing...?!
________________________________________________________

The next day it was almost 5 in the evening Kirti was in her room getting ready for the party. She was in a blue dress and was adjusting her ear rings properly when Aanya came from behind and looked at her and smirked.

Aa - *whistles* ohh my my jiju keliye koi kitna taiyaar ho raha haii...*teasing her*

Kir - *glares at her* Niyaaa...?!!! stawwpppp ittt..!!!

Aa - *chuckles* accha accha okk...toh batao ki proposal kab hone vaala haii...*smirks*

Kir - Niyaaaaaaa...!!!!!

Aa - accha accha sorry...lekin ek cheez bolungi aap kaafi sundar lag rahi ho...*hugs her from back*

Kir - *smiles* sorry mat bol...and meri behen bhi toh kisi se kam nhi lagrahi....tu bhi kinni pyaari lagrahi hai...!!

Aanya smiled and both the sistas spend an hour with each other..which included teasing and chuckling between them. After an hour they both went to the Rathod's. As they entered they saw Divya and they both being their bhabhi's chamchi (😂😭😎) rushed to her and hugged her making her smile and she hugged them back too.

Di - my godd...my girls are looking so hawwtt..!! *smirks nd winks*

Kir - areyy sirf hum kahan aap bhi kinne hawwtt lag rahe ho...kiska jaadu hai yeh bhai ka *winks and high fives with Aanya*

Di - *blushes a little* shut up you bothhh..!!!!

Kir - *chuckles with Aanya* accha Divi bhabhi yeh bataiye....ki aaplog kab aaye..

Di - humlog aaj din mein...!!

Kir - haawww...aaj din meinn...??!! aur hum dono se milne nhi aaye aap...*pouts*

Di - aww *pinches her cheeks* sorry baccha...voh party ki taiyaari karni thi naa...isliyee...sorry bacchaa...

Aa - no problem bhabhi...*pouts* lekin ek baat batao bhai kahan hai..?!

Kir - areyy haaan...bhai toh dikh he nhi rahe hai...!!

Di - *looks here nd there* yahin kahin hoga Avi se baat kar raha hoga...!

Kir - ohkiee...mai bhai se milne jaarahi hoon...chalo aap bhi 

The trio started searching Aakarsh bhai who was finally found standing near the stairs talking with Atharv. Kirti rushed to him and jumped on his back making him shocked and then realising who she is he smiled.

Ak - *smiles* kiddo...you gonna break my back you know !!!

Kir - bhaiiiii...!!! *to which he chuckles*

Ak - chodo yeh sab kaise ho meri papdi and chukundar *pinching Kirti and Aanya's cheeks*

Kir/ Aa - gussssaaa hai aapseeeee....!!!!

Ak - mujhse gussa kyun bhaii...!!!

Kir - aap din se aaye hue ho...and hum dono se milne tak nahii aayeee...!!!!

Aa - aur nahi toh kyaa...Divi bhabhi ka samajh bhi aata hai lekin aapp...aap kyun nhi aaye...!!

Ak - voh..mai video game....*he was about to say and stopped in between seeing their angry glares*

Kir - aap iss bandar ke saath video games khel rahe theee...!!! *turns to Atharv* aur tum....tum toh batate atleast ki bhai aagaye haiiii....!!!!

Ath - sorryy mai bhool gaya thaa....

Kir - *twitches her lips*

Ak - tum dono aise naaraz mat ho...mai and Divi ek hafte keliye yahin hai...toh baaki din toh tumhare saath he..houngaa...!!!

Kir/ Aa - saaccchiiiiii..!!!! *happily*

Ak - *nodding positively*

Kirti and Aanya happily hugged him making him chuckle. The party was in a full swing. People were talking, chatting, dancing, eating while Kirti was just standing in a corner and at the time Atharv came to her and said.

Ath - Kittu...

Kir - hnjii bolo...

Ath - voh...i wanna surprise you and tell you something important toh please thodi der keliye mere room mein aaogi...!?

Kir - surprise..?? important baat...?? kyaa hai Aruu...?! *bombarding him with questions*

Ath - will you stop being a questionnaire and come to my room...!!

Kir - areeyy par...!!

Ath - pleaseee...??!

Kirti nodded and he rushed towards him room and Kirti came behind him. She entered the room and it was beautifully decorated with lights, balloons and flowers. Kirti was in aww looking at the decor.

Kir - woww..*she could just say as she was so awwed by the decor*

Kirti looked here and there and tried to find Atharv over there in the room.

Kir - Aruuu..!! kahan ho tumm...?? mere saamne aao nahi toh mai jaarahi yahan see..!!!

Ath - *only his voice* areyy please yahan se mat jao...and thoda sa sabr rakho naaa..!!!

Kir - tumhe pata haina mere mein patience nahi hai...tum mere saamne aao nahi toh mai jaa rahi hoon..!!! 

Ath - *comes in front of her with raised hands* okk I surrender...aagya tumhare saamne abb toh rukk jao..!!!

Kir - *giggles* hnjii abb bolo lekin phataphat cause am hungry...!!

Ath - okk my foodie girl lekin pehle apni aankhein band karo...!!

Kir - *glares at him but closes her eyes*

Atharv just shaked his head and taking a bouquet of roses he sat on his knees in front of her. He asked Kirti to open her eyes and she got shocked seeing him on his knees. She was about to say something but he shushed her.

Ath - you very well know ki I don't know how to say long speeches and I ain't even creative like you *to which Kirti chuckled* lekin tumhare kaaran voh creativness aagayi mere andaar...1st time jab tum mujhse takrayi thii...I felt so damn irritated by you..I kinda hated you at that time *she pouted* but phir tumne mujhe challenge de diya...Atharv Rathod ko challenge tha...mujhe laga mai jeet jaaunga lekin mai haar gayaa...phir aapse dosti hogayi...and dosti pyaar mein kab badal gaya pata bhi nahi chala...kab tumhare crazinesss and pagalpanti ka fan hogaya pata he nahi chala....samajh toh gayi he hogi abb tak lekin phir bhi...I LOVE YOU Ms. Agrawal...will you be my girlfriend ?!

Kir - *crossing her arms* you proposing me...hmm...ek second pehle khade ho tum..

Ath - *confused yet stands up* hmmm...bolo abb

But what Kirti did next just shocked him to core.
________________________________________________________

Atharv proposed Kirti....but what did she do that shocked him....???

How was it ?

Do vote, comment and share

Jai Shree Krishna
- Kittu