13. Unlucky Girl

Hello Janta...!!
How are you doing..?!
____________________________________________________

Time was flying by but Kirti wasn't waking up. Everyone was worried including the doctors. Kirti wasn't waking up...the doctors had allowed to go and meet her and if they want to talk to her express her emotions out, but no one had the will and courage to go and see her....cause seeing her attached with so many machines were making their heart break. But Atharv gathering courage went in her ward with her sister. He felt bad seeing her attached with so many machines. He sat beside her bed and Divya di stood beside her. Atharv just sadly stroked her hair slowly...

Ath - you know what Kirti tum...tum sahi bolti thi...iss baar mera challenge the great Kirti Agrawal se hua hai kaise jeet sakta hoon mai challenge...aur vahi hua..haar gaya mai...tum jeet gayi challenge Kirti...tum jeet gayii...abb please utho na...dekho sab kitna pareshaan hai tumhare liye..!!

Divya just smiled seeing his concern for her and just silently stood there watching him talkig to her.

Ath - tumne kaha tha na..ki agar mai challenge haar gaya toh you would tease me, scold me, punish me for my attitude toh see..i lost the challenge..see..wake up now...utho naa..!!! *unknowingly tears trickled down his face*

Divya got shocked and worried seeing him in tears. She kept her hand on his shoulder.

Di - shaant hojaa...theek hojayegi Kirtu...lekin tu rona band kar..*wipes his tears

Ath - par di...Kirti..?!!!

Di - Kanhaji and doctors pe vishwaas rakh voh hojayegi theek...hmm..?! *he just nodded and both of them came outside*

After an hour or so the doctor came to them happily and said

Dr. - Mr. Agrawal, Mr. Rathod....there's a good news the patient has started responding...she's out of danger now...she can be conscious anytime now...then u can meet her...!!!

Everyone just sighed in relief and got happy that Kirti is fine now. Although she wasn't conscious but still they went in her ward and after around 15-20 minutes Kirti stirred her eyes...the machines started beeping...and she was getting conscious. She woke up and saw her choti her Ani just beside her and saw tears in her eyes...

Kir - Niya..tum...rona..rona band kar baccha *weakly*

Aa - dii..*she whispered and hugged her shocking her* dii aapko pata hai mai kitna darr gayi thii...

Kir - *hugs her back* am..am sorry sweetie..

Aa - but dii aapne phirse aise bewakoofi kyun kii..!!? aapko kuch hojata toh..?!! aapne humarein baarein mein kyun nahi socha dii..!!?

Kir - am sorry baccha..lekin mai kya karti..!!! *she was about to say something but was cut by her mother*

Tanya maa -  kuch samajh nahi aaya iska matlab aisa kar lene ka baccha...!?

Kir - mumma mai kya kartii..!!! aapko pata hai pichle ek hafte se mujhe nanaji ki messages aarahe haii...ki mai bahot buri hoon, curse hoon, good for nothing hoon...toh kya karti mai maa...kya karti...and maa...nanaji ne galat kya bola hai mai unlucky he toh hoon...ek hafte ki thi tab maasi mujhe chod ke chali gayi...phir aapne mere kaaran apni job chod di kyunki mai aapse dur nahi jaa paati thi...ek mahine ki thi tab papa ki tabiyat kharab hogayi...7 saal ki thi tab mama mami chod ke chale gaye...kabhi nanaji ka pyaar nahi milla...toh sahi he toh hai mai bas ek unlucky girl hoon apne liye bhi aur apni family keliye bhiii...!! *she said weakly with tears in her eyes*

Amit papa - bas karooo Kirtiiiii...!!! *he shouted in anger*

Everybody flinched hearing him shout especially Kirti she was shocked and hurt because it was the first time he shouted on her and called her Kirti.

Kir - papa...*she whispered slowly*

Amit papa - kya papa haan...?! tujhe pata hai kya bakwaas bole jaa rahi hai tu...!! tere nanaji tujhe bolte hai toh kuch bhi maanlene ka aise harkat karne ki..!!! tujhe pata hai sab kitne pareshaan the tere liyee...!!! infact tujhe pata hai Atharv, Divya, Naya and Sanaya koi bhi ghar yaa school nahi gaya sirf tere liye sab chinta mein the sirf tere liyee...and tum...tumhe kitni baar bola hai apne nanaji ki yeh sab baatein dil pe mat lo...lekin nahi tumhe toh sunna he nahi haina...!! tumhe pata haina tumhare nanaji mujhe pasand nahi karte mujhe bhi kitna kuch bolte hai lekin mai unki faltu baatein sunta hoon kya..?? nahii naa..!! toh phir..!!? *he said angrily to her*

He scolded her and quickly went out of the ward as he knew she will cry and he can't see her daughter crying. Daksh papa followed him outside to calm him down.

Kir - mumma dekha mai sabko hurt krti hoon maine papa ko bhi itna hurt kardiya aap sab ko bhi hurt kardiya...mai bahot buri hoon mumma.. *cries*

Tanya maa - *hugs her and consoles her* shaant hoja baccha..tujhe pata haina ki tere papaa ne gusse mein yeh sab boldiyaa..tu shaant hoja...and aaram kar...tujhe abhi aaram ki zaroorat haii..hmm..? *to which Kirti nodded a little*

Aa - dii btw aapke liye ek good news hai *happily trying to change the mood*

Kir - good news..??

Di - haan Kittu .....Aniya bilkul sahi bol rahi hai !!

Kir - kya good news hai batao tohhh..!!! *pouts*

Aa - dii..aap challenge jeet gayee...!! *hugging her tightly*

Kir/ Tanya maa/ Ashu maa - challenge...?!?!

Di - maa...aunty mai aapko batati hoon and Kirtu tu challenge kaise bhool gayi...!?

Kir - Divi di mai bahot logon ke saath challenge lagati hoon abb kaunsa challenge..!!

Ak - *hits his forehead* madam aapne joh challenge Atharv ke saath lagaya tha voh aap jeet chukki hai...!!!!

Kir - seriouslyy..!!? *looks at Atharv* like seriously you surrendered *shocked and happy*

Ath - I didn't surrender you know...bas mujhe laga ki dii ki baat sahi hai tum sweet ho..tumse dushmani rakhi nahi gayi isliye...*shrugs*

Kir - *shocked* Divi di ek sawaal puchoon..??

Di - haan pooch naa..

Kir - umm...Atharv ka koi twin bhai bhi hai kyaa *shocked*

Di - whatttt..!? nahi kyunn..? *confused*

Kir - kyunki Atharv and itna sweetly baat karein...IMPOSSIBLE...!!!

Divya, Aanya and Aakarsh chuckled while Atharv rolled his eyes 

Kir - areyy nahi nahi...yeh toh vahi Atharv haii..!!

Aa - dii kaisee..!? *chuckling*

Kir - areee yeh Attitude Rathod haina...uski favorite aadat hai eyes rolling...and he did the same right now which literally proved ki yeh vahi Attitude Rathod hai...!!

Everyone chuckled except Atharv who was sulking but they were happy that they were successful in changing Kirti's mood.
____________________________________________________

So...finally me urf Kirti won the challenge....😌👏🏻

How was it..??

Do vote, comment and share...

Jai Shree Krishna
- Kittu