10. Angry Kirti

Hello Jantaa...!!
How are you doing...?!
_______________________________________________________

Kirti was really angry from Sanaya that she didn't tell her that she's already in a relationship. The whole day she didn't talk with her and avoided her and this confused and worried Sanaya that why wasn't she talking to her. In the bus Kirti was sitting alone silently looking outside the window. Atharv entered the bus and the only seat left was beside Kirti. He came there and said...

Ath - tumhare he bagal ki seat khali hai....mtlb mujhe tumhare saath baithna hogaa *sulking*

Kir - kyun yahan kaante lage hue hai kya ki tum baith nahi sakte...?? *angrily*

Atharv got shocked hearing her response and just sat beside her, totally confused by her behaviour. Soon the bus started and Kirti was lost in her thoughts which confused both Atharv and Aanya who was sitting with her friends.

Ath - Kirti...what's wrong with you..?? tum uss samay se lost, confused and angry lag rahi ho...??

Kir - please Atharv don't annoy me today...vaise bhi aaj mera poora mood spoiled haii *sulking*

Ath - aaj teacher's day hote hue bhi tum itni annoyed ho...kya baat hai ??

Kir - Atharvvvvv....!!!!! *annoyed*

Ath - okk okk I'll be quiet...okk..!!

Kir - goodd.. *annoyed*

Soon their stop arrived. Atharv came down 1st and quickly ran to his home. Aanya and Kirti were walking with Kirti just lost in her thoughts.

Aa - dii...what's wrongg...??

Kir - nothing Aanya...am fine...chal ghar chal...phir mujhe kaam bhi hai...!!

Kirti went forward and Aanya was rooted to her spot cause it was the very first time her di had called her by her full name. Though Aanya was quite shocked she rushed towards her house. Inside the house their maa said...

K.M. - bacchaa...jaldi fresh ho jaa..aaj ter fav. lasagna banaya hai maine

Kir - maa mujhe aaj bhuuk nahi hai...and mujhe aaj kuch kaam hai...mai aaj lunch skip karoongi...!!

K.M./ Aa - bacchaa/ dii aap lasagna nahii khaogee *almost shouting*

Kir - *flinches a little* nahi...mujhe bhook nahi hai *saying that she left for her room*

K.M. - Anii..beta aaj kuch hua hai kya...?? *worried*

Aa - pata nahi maa..aaj bus se dekh rahi hoon dii ko kaafi pareshaan hai meri samajh nhi araha hai ki what's wrong....and upar se you know what di ne aaj mujhe Aanya bolaa...!!

K.M. - something's surely wrong with bacchaa..!!

Aa - haan mumma...mujhe samajh nahi aaraha hai ki di ko kya hua...teacher's day vaale din toh dii ko humesha se pasand hai

While they were talking Kirti came down the stairs in her casuals. K.M. and Aanya were just looking at her. Kirti came towards them and said

Kir - maa mai Sanaya ke yahan jaa rahi hoon shaam tak aajaungii...

K.M. - lekin beta lunch...??

Kir - maa I am not hungry so don't worry....and mai shaam tak aajaungi abhi chalti hoon...

K.M. - theek hai baccha...sambhal ke jaana *Kirti nodded while both K.M. and Aanya were just worried*

Kirti almost reached Sanaya's house in about 15 minutes. She ringed the doorbell which was opened by Sanaya's mum. S.M. understood why she was here and looking so angry.

S.M. - *shakes her head* Sanny ko daant lagane aayi hai...!?

Kir - haa maasi maa... *pouts*

SM - *chuckles* jaa .... apne room mein he hai voh...

Kirti nodded and quickly went to Sanaya's room. Sanaya thought it was her mum and again concentrated on her novel. But Kirti snatched her novel and Sanaya looked up and saw Kirti.

Sa - tu yahan..?? bataya kyun nahi mujhee...!!??

Kir - hmm....abb tujhse milne keliye bhi mujhe teri permission chahiyee... *pouts*

Sa - sorry baba...aur tu baith...kya hogaya hai tujhe...aaj jabse health center se aai tabse mujhse baat nahi kar rahi hai...!?

Kir - mujhe kya hua hai...?! tu pyaar mein itni kho gayi ki mujhe bhool he gayi na tu...!!?

Sa - and what does that mean...??!

Kir - kaafi bholi bann rahi haina tu...?! *twists her ears*

Sa - ouchhh....batayegii mujhe kya baat haii..??

Kir - tujhe kisi se pyaar hogaya hainaa...!!??

Sa - ohh...ek second tujhe kisne bataya...???

Kir - maasi maa ne..

Sa - yaar maa bhi naa..kabb bataya maa ne tumhe...??

Kir - chup kar aur bataa...maine bhi toh bataya tha na tujhe ki mujhe Atharv pe crush hai and tune mujhse itni badi baat chupaai...!!??

Sa - *sighs* yaar tu uss samay se naraaz thiii.....?? tu vacation pe chali gayi thi...kab batati tujhee..??!! and maine socha tha ki tujhe ek acche se din pe BOOM karke batati....sacchi trust me...

Kir - sacchii..??

Sanaya just nodded her head and Kirti just side hugged her tightly.

Kir - am sorry...mai poori baat jaane bina tujhpe gussa huii...sowwie pakodi...!! *hugging her*

Sa - haww...hum dono ke beech yeh SORRY kabse aagyaa...??

Kir - accha baba sorry nahi bolungi sorry *chuckles*

Sa - tune iss line mein 2 baar sorry bola hai Irtu...

Kir - *chuckles*

Sa - *glares at her*

Kirti again chuckled and this time even Sanaya chuckled. Finally both the besties cum sistas had sorted out the problems and Kirti's anger was also cooled and she teased her pakodi about her love and both of them had fun and teasings together.
________________________________________________________

Next chapter is gonna be a horrible one...so..

How was it...??

Do vote, comment and share

Jai Shree Krishna
- Kittu