Meet Ms. Clumsy aka Kirti Agrawal

Hello meri pyaari jantaa..!!!
How are you doing??!!
Aaj bahot updates kardiya abb aur nahiii abb kal 😭😭✌😂😌
________________________________________________
It was 6 in the morning a lady was trying to wake up her 2 daughters but in vain. They were not even stirring from their deep sleep.

K.M. - bacchaa...Ani..uthoo...nhi toh school ke liye late hojaogee..!!! *trying to wake them up*

Kir - mumma 5 minutes aur thodi der mein uthte hainaa...please mummaa..!!!

K.M. - Kittu, Ani wake up now *she shouted*

Kirti and Aanya opened her eyes wide and looked at each other nd then quickly jumped from the bed.

Kir/ Ani - uth gaye mumma..chillao matt aap...hum dono uth chuke haiii...calm downn

K.M. - hmm..mere chillane se he tum dono uthti ho naaa..!! *shaking her head*

Kirti and Aanya chuckled and hugged her tightly to which she hugged them back.

Kir - mumma hum dono aapke chillane se uth jaate hai..kyunki aapke chillane mein itna pyaar chupa haii..nd vaise bhiii..aapko toh pata hai hum dono ko aapko pareshaan karne mein *chuckles*

A.M. - *hits her forehead* okk..lekin abb phataphat taiyaar ho jao varna school keliye late hojaoge tum dono...jaldi taiyaar hoke aao phir nashta bhi karna haina...!!

They both nodded and quickly got ready for their school. After 20 minutes Aanya had got ready and was having her breakfast. Kirti got ready and was coming down the stairs with phone in her hand. She was playing 'Subway Surfer' on her phone nd her complete concentration was on the phone because of which she was about to slip down from the stairs, before she could fall Aakarsh held her and glared her angrily. 

Ak - dhyaan kahan rehta hai teraa..??!! *he shouted a little because of which she flinched and everyone came there*

K.D. - champ what's wrong..why r u shouting on my doll..??

Ak - dadd..iska poora dhyaan phone pe thaa..she was about to fall from the stairs...!! *still angry*

K.D. - whattt..!!! *turns towards Kirti* doll..kahan dhyaan rehta hai tumharaa..??!! kabhi toh dhyaan se chala karo..agar abhi champ nhi hota toh tum girjati toh..!!! *worried*

Kir - *holds her ears and pouts* am sorry dad..am sorry bhai..aage se aisa nahi hog promishh..!! and bhai here's ur phone...

K.M. - abb hogaya chalo nashta karlo...nhi toh late hojogi chalo..*to which she nodded*

She went towards the dining table and saw her choti eating the breakfast making faces. She saw what's in the breakfast nd made faces too..

Kir - mumma...yeh kya haaiiii...*pouts*

K.M. - salad..*stifling her chuckle*

Kir - mumma aapko pta haina choti nd mai salad and soup ke enemies haii..!!! *to which Ani nodded*

K.M. - haan lekin aapke bhai ko toh pasand haina...and kal ka breakfast toh tum dono ka favorite tha right..!!

They both pouted and ate the breakfast while making faces. Aakarsh came there and sat on the chair and then chuckled seeing their faces. 

Ak - will u stop making faces...itna bhi boora nhi hota hai salad...!!!

Kir - bhai salad aapko he pasand hai hum dono ko nhiii..!! *pouts*

Ak - mujhe toh apne hone vaale jijajis pe taras aata hai....kaise samabhalenge tum jaise nautankiyo ko !!!

Kir - bhaiii...aapko toh pta haina...mai life partner ke baarein mein kitny choosy hoon..mujhe aisa insaan chahiye joh mujhe smjhe..meri clumsiness ko smjhe...meri nautankiyon ko smjhe nd meri life and lifestyle ko smjhe..!! *giggles*

Ak - acchaa..and aapke black ke obsession ka kyaa...*smirks*

Aa - *wide eyes* bhaiiii...!!!! *even Aakarsh realised after speaking what he just said*

Kir - *sad chuckle* bhai...jab life and past dono black ho tab materialistic things ke black hone se kya pharak padta haii...*she picked up her bag and before leaving* choti chalein varna late hojyengee...*to which Aanya nodded and went with her*

Aakarsh sighed nd A.M. came there nd asked what's wrong to which he told what happened and even she sighed..

Ak - maa mujhe toh tension hoti hai ki kya hoga meri papdi ka..*worried*

A.M. - tension mat lo Akki...mujhe yakeen hai ki meri beti bilkul theek hojayegi...tu tension na le..

He nodded nd prayed to god that his sister becomes well as soon as possible
_____________________________________________________________

So here we go...a glimpse of Ms. Clumsy aka Kirti Agrawal that's me...😎✌

Hope you liked it..!!! 

Jai Shree Krishna
- Kittu