18. Am I in Love?

Hello Jantaa..!!
How are you doing...?!
___________________________________________________________

Almost an year had passed since Sanaya had left them. Kirti was badly devastated she had stopped talking with everyone. She had lost her smile of her face, though she fulfilled her promise she never cried. Thanks to her parents, siblings and Atharv that she didn't slip into depression. Her mood started changing and came back to her original self when she got to know that her Akki bhai and Divi bhabhi are in a relationship and that they are gonna marry each other. She was so happy hearing this that she started dancing like a mad girl. Everyone was happy that Kirti was back to her original self. Kirti enjoyed and participated in all the rituals of the wedding. But did she forget her Sanny. NEVER!!!. Kirti can never forget her pakodi. Daily at night she used to talk with her photo, tell her what happened with her the whole day and express out all her emotions, tell her what Atharv said to her or did with her etc....On a random night. It was almost 2 in the night and Atharv was sitting on the bed lost in his thoughts.

Ath - kyun....kya horaha hai mujhe...Kittu se baat nahi karta toh adoora adoora sa lagta hai...usse dekhta nahi hoon toh lagta hai ki something's missing in my day..ho...ho kya raha hai mujhe...joh insaan raat ko jaldi so jata hai voh itni late tak jag raha hai and kiske baarein mein soch raha hai Kirti....!? di se baat karoon iss baarein mein...haan...di se he baat karta hoon. *he dialed his di*

Di - hello kaun bol raha hai *in sleepy voice*

Ath - bhoot *sarcastic voice*

Di - what the..!! please joh bhi ho...subhah call karna *still sleepy*

Ath - diii...its me Aviiii...!!

Di - *shocked and checks the caller id and time* Aviii...tu mujhe 2 baje kyun call kar raha haii...!!?

Ath - dii voh aapse kuch baat karni haii

Di - raat ke 2 baje...?! *annoyed* ek second tujhe pyaar hogaya hai kyaa *with full interest*

Ath - *thinks for a while* kya dii aap bhi...apne ghodo ko lagaam do na aap..kitna sochte ho

Di - toh phir tu raat ke 2 baje kyun jaga hua hai and upar se mujhe kyun phone kiya raat ke 2 baje...teri tabiyat theek hainaa..??

Ath - nahii mai bilkul theek hoon dii...voh toh bas aise he phone kiya tha maine...

Di - good night Avii..am really sleepy...good nighttt *and cuts the call*

Ath - *sighs* pheww...well di se toh kuch nahi pata chala...lekin...di ne kya bola...am..am I in love...?..lekin what is love...dii ko toh phirse pareshaan nahi kar sakta...kisko karoon jiju haan jiju sahi hai...lemme call him *dials Aakarsh bhai*

Ak - hello...kaun che..??

Ath - jiju me Atharv...!!

Ak - *worried* Arav are you alright...? abhi tumne Divi ko call kiya abb mujhe...!!

Ath - haan jiju aapse kuch baat krni hai puchoon...

Ak - haan pooch na..!!

Ath - jiju jab aapko di se pyaar hua tha tab kya hua tha..aapko...like symptoms of love...??

Ak - *confused* tujhe raat ke 2 baje yeh sab sujh raha hai Arav kuch baat hai..??

Ath - jiju sawaal nahi pleaseee...!! *pouts*

Ak - accha sunn...i started to like her, sometimes used to feel jealous, agar voh aas pass nahi rehti thi toh i used to miss her, uske bina bann nahi lagta tha....uske saath hone se maja aata tha...usko kuch hota hai toh mujhe tension hone lagti hai..aur kya bataunn..