Veer: Rani, mujhe pata hai aapko meri fikr hai par aap bewajah pareshan horahi hai. Mai theek hu, bilkul. Mamooli chot hai. Iski wajeh se koi problem nahi hogi. Aur ab please meri taraf dekhke baat kijiye. Kal jitna gussa nikalna hai nikal lijiye ga.

Rani looked at him.

Veer: good.... Bekar mai stress leke apni tabiyat kharab mat kijiye...ok? ab ek pyari si smile dijiye mujhe...

Rani half smiled.

Veer: great! Thik hai to kal milte hai. Shubh raatri😄

Rani: shubh ratri aur Shubh Yatra (Low) nisachar prani😒.

Veer: hmm🙄....

Veer: Ab nischint hoke sojaiye bujhe?

Rani: bujhe.

She said though knowing that she won't be sleeping in peace tonight.

Veer: I love you Rani.

He said all of a sudden to which she responded in an impulse.

Rani: I love you too Dacter saab.

A few seconds of silence followed during which they just kept staring at each other's faces, lovingly.
_________

Chandan: akal ke dushman, tujhe usse marne ke liye nahi tokne ke liye kha tha! Accha hai ki zyada chot wot lgne se pehle mai pohuch gaya.... Agar yehi kuch hojata to?

Ravi: to accha hi hota na....

Chandan: kuch accha nahi hota. Khun ka mamla hojata. Jo maine kia hai na usse kisiko humpe shaq hi nahi hoga.

Ravi: aur hogaya to?

Chandan: humare khilaf koi saboot hai hi nahi to hoga kaise? Accident ka hi chakkar lagega.

Ravi: hmm... Tune apna kaam to thikse kia hai na? Nahi to musibat mai parenge hum log.

Chandan: chinta mat kar. Arey mechanic thha mai pehle, gaari ka ird gird maloom hai mujhe. Koi gadbad nhi hogi.

Ravi: Bechara ab kabhi thane nahi pohuch payega.

Chandan: haan. Chal jaake bhai ko batate hai.

Ravi: nahi.... Pehle uske peeche chalte hai. Dekhte hai humara plan sahi jaa raha hai ki nahi.

Chandan: humara nahi mera plan.

Ravi: haa wahi. Chal....
_________

Veer stamped his foot on the car floor as it was not starting.

Veer: Damn it! Ek ke baad ek afat!

He punched the steering angrily hurting his own knuckles.

Veer: Come on! Come on!

Veer rotated the key twice but there was only the grinding sound and nothing better.

Veer: lagta hai aaj meri kismat hi kharab hai.

He rested his back against the seat and sighed.

Veer: iss bar bas start hojaye ye gaari... please...

He murmured holding the key and rotated it once again. And this time it worked. Finally!

With a joyous expression on his face he drived away, without sensing the danger that lay in his way.
________

Rani was lying on her stomach with the pillow under her chest.

It was drizzling outside and the chilly winds were making their way through the window.

Rani tossed and turned trying to get some sleep.
But she wasn't able to pacify her flustered heart.

On one hand she was happy because tomorrow she would finally be with Veer.
On the other she was worried, because of his wounds, her nightmares and a constant fear of something she couldn't understand.

Rani started to feel cold. She grabbed his shirt lying beside her and slipped into it.

However, at this moment, all she wanted was to snuggle up to his arms and feel his warmth.
________

"𝑹𝒂𝒂𝒕 𝒎𝒂𝒊 𝒓𝒂𝒂𝒔𝒕𝒆 𝒌𝒉𝒂𝒍𝒊 𝒉𝒐𝒕𝒆 𝒉𝒂𝒊, 𝒏𝒐 𝒕𝒓𝒂𝒇𝒇𝒊𝒄, 𝒔𝒊𝒓𝒇 𝒕𝒉𝒂𝒏𝒅𝒊 𝒕𝒉𝒂𝒏𝒅𝒊 𝒉𝒂𝒘𝒂. 𝑩𝒆𝒔𝒕 𝒉𝒂𝒊".

Veer wasn't wrong in telling Rani about the advantages of travelling at night.
But he forgot to tell her about the disadvantages.
One of them being the possibility of encountering ghosts.

Veer chuckled. Rani would never travel with him at night, if he said this to her.

The winds, the song playing on the radio was making his journey favourable and Veer wasn't even aware that a bike was following him.
Yes yes, Ravi and Chandan were on it.

"Police station kis taraf hai?"

"Aage jaake right"

"Police station to zyada dur nhi hai aur ye to abhi tk sahi salamat hai. Ab kya hoga?"

"Kaha na mai ne ye nahi pohuchega police station. Right lene to de isse..."

The right turn came closer but neither did Veer turn on the right indicator nor did he try to take a turn,
he just drove straight.

The bike stopped at the mouth of the turn.

Chandan: police station to chala gaya aur ye to iss taraf gaya hi nahi.

Ravi: Chandan...ye to seedhe nikal gaya. Matlab kya isse kabhi vnaha jana hi nahi thha?

Chandan: lagta hai humse sachme galti hogayi...

The two men looked at each other palely, before looking towards the fading figure of Veer's car.

********