Vikram: Thankyou Kiara🙈

Kiara: (in mind) Vikram to totally distract hogaya hai. Ab isse store room se bahar leke jaana Hoga. Joote to yahi pe hai.

Vikram: Kya Soch rahi ho Kiara?

Kiara: Nahi Kuch Nahi. Tum chalo na mere Saath mujhe tumhe Kuch dikhana hai.

Vikram: par Kiara abhi hum game Mai hai na. Baad Mai hna.

Kiara: (in mind) oh no. Ab Mai kya Karu?

Vikram started searching in the shelves now.

Kiara: Vikram, tumhare liye game zyada important hai? Mai to tumhari dost hoo na. Meri koi value Nahi hai? *Fake cry*

Vikram: Arey Kiara. Ye kya keh rahi ho. I'm sorry. Tum dikhao mujhe Jo dikhana chahti ho.

Kiara stood up and started walking towards the exit.

Vikram: (in mind) Kiara ne aaj meri Pasand ki dress pehni hai. Shayad dheere dheere usse bhi--
Aaj Mai usse apni Dil ki baat keh dunga. Phir Uske baad Jo bhi Hoga Dekha Jayega!
_________

Veer moved closer to her and kissed her forehead.
Rani closed her eyes and clutched Veer's sherwani.
He kissed her cheeks one after the other.
Veer moved away and looked at her.
She was a red tomato now, no doubt.
Sensing that he wasn't holding her anymore, Rani opened her eyes.
Veer was standing at a distance and staring at her. She shyly smiled at him and looked down.
Veer held Rani close to him again and gently kissed her eyelids.
Cupping her face, he kissed the tip of her nose and moved towards her lips.

And Tadaa! The lights went off.

Veer: (separating himself) ab iss light ko kya hua?
Sab ke sab mere romance ke dushman bane baithe hai!

Rani: (giggling) kauno baat Naahi, hum jaake dekh aate hai.

Veer: Nahi aap yahi rukiye Mai jaake dekhta hoo.

Rani: Thik hai, dhyan se jaiyega.

Veer went out of the room slowly.
Only moonlight coming through the window made it possible to walk.

On the other hand, Vikram and Kiara had to stop in the middle of the way.

Kiara: Oh no! Ye light ko kya hua? Kuch bhi dikhai Nahi de Raha hai.

Vikram: Kiara tum thik to ho? Ruko Mai abhi kisiko bulata hoo.

Kiara: Vikram humme shayad thoda aage Jana Chahiye, ynaha se kisiko awaz lagane Ka koi fayda Nahi.

Vikram: Thik hai chalo.

They started to walk carefully in the direction of the rooms.

When they came near the passage where Rani-Kiara's room was, Kiara turned towards her right and walked away in that direction. While, Vikram unaware of that, kept walking straight thinking Kiara is walking before him.

Veer was also on the same way.

Vikram: (in mind) ynaha andhera bhi hai. Aur kisiki awaz bhi Nahi arahi. Accha mauka hai Kiara se baat Karne Ka.

Vikram paced faster and then suddenly he threw his hand in air and caught Kiara's hand.

Vikram: Kiara ruko!

But it wasn't Kiara's hand. Yes, it was Veer's.
Veer immediately understood it was Vikram holding his elbow.
Coincidentally they were standing in that same place where Veer had mistaken Vikram for Rani.

Veer: (in mind) ab bas yehi Hona Baki thha!

Vikram: Kiara mujhe tumse Kuch kehna hai.

Veer was about to say something while trying to free his hand, but Vikram's words quietened him.

Vikram: please Kiara, aaj sirf Mai bolunga aur tum sunogi, tumhe meri kasam!

Veer: (in mind) thik hai, koi baat Nahi. Aapne bhi to mujhe patiently jhela thha. Mai bhi sun hi leta hoo.

Vikram: Kiara Mai bohut Dino se tumse ye baat Karne ki koshish Kar Raha hoon. Goa ke time se.
Par Kabhi batane ki himmat Nahi juta paya.

Veer: (in mind) ab jab juta liya hai to Kiara ki jagah mujhe bata Rahe hai🤦

Vikram: Kiara Mai janta hoo ki Humari Shaadi jin halato Mai hui hai, uske baad iss Shaadi ko accept Karna sabke liye mushkil hai. Par Kiara Maine bhi iss Shaadi ke baare mai bohut socha hai aur mujhe Lagta hai ki humme iss Shaadi ko ek chance dena Chahiye.

Veer: (in mind) Ye light jaldi se aajaye bas. Vikram Kiara ko personal baatein Nahi Sunna Chahta mai aese😩.

Now Vikram made Veer face him. However due to the pitch darkness both were bit able to see each other. Vikram held Kiara's (Veer's) hand in his and held them close to his chest.

Veer: (in mind) ab to inhe mere aur Kiara ke haatho Ka fark samajh Jana Chahiye.😐

Vikram: Kiara (taking a deep breath) Kiara ek aur baat hai Jo Mai tumhe batana Chahta hoon.

Veer: (in mind) Bas ye light aajaye!

Vikram: Kiara Mai tumse---

And Thank God! The lights came back. Vikram almost jumped and moved two feet away from Veer.

Vikram: Bro-Bro aap ynaha kya Kar rahe hai?

Veer: Mai to bas check Karne jaa Raha thha ki light ko kya hua par Aapne rok liya.

Vikram: Par mere samne to Kiara thhi. Aap Knaha se aagaye?😯

Veer: mere peeche to koi nhi thha. Aap Knaha se aagaye?😒

Vikram: Aapne mujhe bataya kyu nhi ki aap ho?😟

Veer: kasam dedi na aapne.

Vikram: Oh God!😩

Veer: aapko mere aur Kiara ke haatho Ka difference samajh Nahi Aaya?🤦

Vikram: Kya bro..Mai Kaunsa Roz Roz Kiara Ka haath pakadta hoo jo pehchan jaunga ek Baar Mai. Upar se aaj usne bhi full sleeve pehna hai to aur confusion hogayi.

Veer: Vikram (patting his shoulder) koi baat Nahi aesa ho jaata hai!

Veer and Vikram looked at each other and they started laughing recalling whatever happened in the evening.

Veer: jaiye ab, joote dhundhiye aur Kiara ko bhi.

Vikram: aap bhi jaiye, Bhabisa ke pass😉😂

Veer: Jii😏

They went away in different directions.
_________

Veer entered Ranvijay's room. Rani was standing, facing the window. Veer locked the door behind him, without making any noise. He tiptoed till her and tightly hugged her from behind.

Rani: dactor saab--

Veer: hmm.

He murmured while pecking the nape of her neck.

Rani: kaa Kar rahe hai? Aapko joote naahi dhoondna kaa?

Veer: Nahi. Uske liye Vikram aur Birju hai. Meri zaroorat Nahi.

Rani: Aesa kaise aap khel--

Veer: Sshh. Khel Nahi aaj sirf pyaar.

He whispered this in her ear and dipped his face in the crook of her neck.

Rani: dactor saab...

She murmured his name again as he started nuzzling her neck with his nose.
He moved from her neck and started nibbling her earlobe affectionately.
Unable to take his sweet torture anymore, she turned towards him and hid her face in his chest.
Veer made Rani look at him by holding her chin and smiled at his shy wife.
They looked at each other with sparkling eyes.
Both of them could feel their breath rising and heart beating faster.
Veer came closer to her as Rani tightened his grip around him and, slowly he covered the distance between their lips.

**************