Found You and My Love

The last line of Haseena's Ammi left a storm in Anubhav's mind...how much she trusted him, like her daughter and he returned to them..only betrayal..

Her words "tumhara pyaar usse aur bhi mazboot banata hai", were ringing in his mind.

Anubhav's POV

Will my love for her, make me weak, how can she make me weak when duty for the nation is her first and foremost priority....she stood against her closest, father figure, believing in me, who was lying to her since beginning....no her love can not distract me ....she helped me when I grew somewhat weak seeing her condition in the locked cupboard, ....but ...but I was weak because of my care towards her..no no...stop thinking about this now...he immediately came back to the present when his mind was overpowering his heart again, because this time he wanted to realise his feelings and listen to both his heart and mind...

Most Importantly now his job was to find haseena.

AS: kaha gayi hongi HJ....behna se puche ...nahi nahi ...vo chintit hongi...aur phir gussa karenge....ek jagah hai jaha vo ho sakti hai...agar vaha nahi milli toh MPT ki madad lenge....par jaisa unka manodasha thi vo vaha hi hongi..

(FLASH BACK TO TIME BEFORE MAHIPALS TRACK)

Anuseena are driving to HM's home when AS asks her, "haseena ji kabhi aap humse naraz hoke kahi chali gayi toh hum aapko kaha dundhenge?"
"Hum aapse itta naraz honge hi kyu ki hume kahi jana pade??"
Haseena replies.

"Hum vaise kabhi aapko narazgi ka mauka nahi denge parantu kabhi kabhi paristhitiyan vipreet hoti hai...vo vaisa nahi hone deti jaisa hum chahte hai.."

Smiling at him,she says" vaise toh hum apni feelings ko ache se control kar lete hai par agar kabhi bahut zyada gussa ya dukhi hote hai to hum, ek jagha jaya karte hai..vaha aap hume dundh lena.."

Kaha??, he asked curiously..
"Lucknow ke thora outskirts me ek jheel hai vaha...bahut hi shaant jagha hai kyuki vo thoda sa andar jake hai hai aur paido se ghiri hai to vaha tourists toh bilkul bhi nahi aate ...aur bahut hi kam logo hote hai vaha...mostly to koi bhi nahi...

(FLASBACK ENDS)

He drives to the place...and starts walking on the offroad woody path towards the lake.

He screams, Haseena ji kaha hai aap?

On the other hand she didn't pay heed to his voice, she was busy and lost in her world , throwing stones in the lake venting out her anger.

He crossed the trees and found her..his love maybe an idea which erupted in his mind and yet again he was stuck in the tussle of his heart and brain.

Patting her shoulder he said,
"Haash aap mil gayi,kitta kasht hua aapko dhundhe me...yaha kaha aati hai aap sukoon k liye ...kitte jhadiyo ko paar karna padta hai..

Irritated HM replied, " vaise aap hume dost kehte hai aur itta nahi kar sakte humare liye??..yaha pahunchana mushkil hai..log kum hain issliye Shanti hai...aap... ab aap yaha aa hi gaye hai toh aapko bhi is jagha ka sukoon maloom ho  jayega...vaise aap yaha tak pahunche kaise ......aur kyu...

AS: aapke liye hum jaan bhi de sakte hai HJ...toh kuch jhadiya paar karna toh kuch bhi nahi hai iske saamne......aapne hi hume bataya tha na ki kabhi aap bahut udas hoti hai toh yaha aati hai...aapki ammi ka call aya tha ki ab tak aap ayi nahi..unhe chinta hui ...phir hume bhi hui...

HM: hum bus thoda sukoon chahte the the isliye yaha aye aapko pareshan nahi karna chahte the..pr ammi..ami ko toh abhi humne taxi driver k phone se bataya tha ki hume late hoga...humare phone me network nahi mil raha tha..

AS: checking his phone..6 missed calls from Ammi..
Vo silent pe tha issliye pata nahi chala shayad yahi btane k liye phone kiya hoga...

Aapko yaha akele aana pasand hai??..