Chapter 77

So yes here is today's update. The next update will be after 30+ votes and my comments, well if you are not aware then let me tell you that I have posted a Vision book where all the notes teasers and all the addition information related to the story will be posted there since, I have to keep on deleting the extra part in order to have some extra space.

One more thing a brand new teaser related to this story is posted in that book and I know you don't want to miss it out so I will suggest to add that book in your libraries. Trials of love will be updated tomorrow as the first  fresh update of 2021.

So this was the last update for this year so much has happened throughout the year and I hope and pray that the next year goes exactly like you planned and Happy New Year 2021 to everyone, Stay safe and stay healthy.

KMA

All were busy with their own thoughts, no one was able to figure out who was behind all the events which were taking place around them.

Yudi- Aakhir wo hai kon and why did he seem so familiar, being an undercover officer hum mai se kisi ko bhi unki identity nhi pata hai, but the way they all divide us and talk to us definitely aisa lagta hai ki they know us quite well, warna unhe kaise pata ho sakta hai ki hamara plus point kya hai, kuch bhi kar ke mujhe wo device create karna hoga it's the only way to find out ki unki real identity kya hai, aur agar kisi ko unke baare mai pata ho sakta hai to wo sirf Avni ma'am hai kyunki wo directly humare saath saath unn officers ke touch mai bhi hai, lekin agar unhe unki identity reveal karna hota toh wo phele hi kar deti ye jo koi bhi hai iska pata mujhe khud lagana hoga, lekin kaise wo Officers to 4 hai unme se kon waha tha ye kaise pata lagau.

While Yudi was busy with his own thoughts Huda was busy while taking rounds of the Boys hostel.

Huda- Ye jo koi bhi hai kaafi smart hu lekin mai bhi ek Jatt hu dekhta hu aur kitne din tak ye mere se bach paayega, yaha to sab theek lag raha hai ek kaam karta hu jaa kar wo device check karta hu.

Soon Huda started to move towards the reception area when he saw that the beetle has turned Green in colour.

Huda- Zaroor koi to baat kar raha hai lekin kaun soon he went towards the common room and took out the laptop which Yudi especially gave it to him in order to track that device, ye ho kya raha hai ye signal itna jump kyu kar raha hai, kabhi hostel to kabhi faculty quarter aur ab to seedhe KMA se bahar, ye jo koi bhi hai kaafi smart hai, soon he tried to tap in the call but was not able to completely tune in and only and was only able to catch one or 2 words in between, mujhe Sir ji ko batana hoga, soon he called Raj

Raj- Haan Huda bolo

Huda- Sir mujhe aap se mill na hai

Raj- Kya hua hai sab theek hai naa

Huda- Haan Sir wo mujhe kuch clues aur information milli hai jo mujhe aap ke saath share karni hai

Raj- Theek hai Huda mai 1 hr mai hidden room mai aa raha hu tum mere se wahi mill lena in fact mujhe bhi tum se ek zaroori baat karni hai

Huda- Theek hai  Sir, with that he ended the call.

Naina- Ye sab ho kya raha hai wapas aaye hue ek din bhi nhi hua aur ye flowers aur messages wapas chalu ho gaye, kya karu Vansh ko iske baare mai bata du kya, nhi already wo itna pareshan hai aur pareshan ho jaayega, lekin agar nhi bataya aur agar baad mai jaa ke kuch ho gaya to, nhi kya karu kuch samjh hi nhi aa raha hai, ek kaam karti hu saari baat to nhi lekin thoda saa to usse bata hi sakti hu mai, haan yahi karti hu.

Soon she headed towards Vansh's room and was about to enter his room when he suddenly opened the door.

Vansh- Tu yaha kya kar rahi hai