Chapter 47

Hello beautiful souls ❤️
Your stubborn writer is back...
Let's start with the update..

Happy reading..

()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()

After the proposal everyone did the breakfast and was on way back to home...

They all reached home by 11 in the morning...they were welcomed by all members of both of their family...

After greeting them they all settled down...

MG:toh baccho batao engagement kab karni hai...

Pra:wahi karni bhi hai yaa...

Karan:shut up idiot karni haina engagement...(immediately)

AV: finally ab sab thik hogya...

Ash:yes...ab firse shaadi ki planning chalu....

Excited...

RM:par baccho karni kab hai next week yaa fir next month...

Teja:nhi nhi papa innaa time kyu...next week hi thik hai...

Ash:avneet pata hai yaha par na do jann hai jo kuch jyada hi eagar hai shaadi ke liye...

AV:haa mujhe bhi lagg rha hai..

Teja:shut up guys...next month meri bohot important meeting hai...jiske liye mujhe shayad US Jana padega...

Karan:ye mujhe kab batane wali thi..

Teja:vo on the way hi manager kaa call aaya...

Karan:ohh...iska hisaab toh mein luga..(whispers to her)

She blushed at his comment...

Dadi:aacha on serious note pakka next week hi karna hai kyuki fir tayaariya bhi shuru karni hogi na...

Teja:hum kya bataye aap bado ko jo sahi Lage..

Karan:haanji....aap log hi bataiye...

RG:toh fir done karte hai next week Sunday ko hogi inki engagement aur shaadi next month mein thik hai baccho...

They both nodded...

Teja got a call from office that she is needed today for the interviews of the candidates for PA position...

Teja:mujhe Jana hoga office...aur dadi papa mein late aaugi toh khane mein office mein hi khalugi...

Kia:arre bahar kaa kyu khana hai mein bana ke bhej dugi...

Teja:nhi bhabhi aap pareshan mat ho...mein khalugi kuch bhi...

Shrv:nope not happening...

Karan:acha acha ek min mamma bana degi aur mein leke chala jaauga...bass...

Kia:haa ye sahi hai...par anuty ko kyu pareshan karna mein Huna...

MG:arre isme pareshan hone ki kya baat hai apni beti ke liye itna toh kar hi sakti hu...

Teja:okay..done...mere dinner ki baate...aur bhabhi saare servents kidhar aap logo ko kyu kaam karna hai first place pe...

Kia:mene teen din ka off diya hai sabko..

Teja:ohh..thik hai mein ready hoke aati hu...fir nikalna bhi hai...

Kia:haa Jaa...

Teja goes to her room and was about to lock when a hand came in between she opened the door and saw Karan standing there grinning like a kid...

Teja: idiot lagg jaati toh...(worried)

Karan:nhi lagti ab andar toh aane do...

Teja:no you are not allowed mein change karne jaa rhi hu..

Karan:haa toh help toh chahiye hi hogi na...

Teja:nhi mujhe nhi chahiye tumhari help...

Karan didn't said anything just goes inside the room and locks the door...

He grabs Teja by her waist and kisses her softly...sucking and bitting her lips when he realises that she is not responding he bite her lips which cause her a moan...

Karan broke the kiss...and softly attacks her neck and collar bone.... leaving a trail of kisses behind...

He sucks a particular part of her neck...which cause her moan again...

Karan:ahh..fuck teju...you are driving me crazy...(murmurs)

Teja:ka...Karan....Karan stop i have to go to office....ahh...

Karan:yes...

He backs off and saw a red mark on her neck...He again goes close to her and kisses that point...

Karan:i have marked you mine...you are mine only mine..

Teja:yes only yours....

With this she got ready and leaves for office...

Her day went pretty well but at the same it was pretty tiring because of the meeting then the interviews and Everything...

About 9 in the night Karan came to the office with dinner...

They had their dinner and then Karan dropped Teja at her house then he went to his...not before taking a kiss from him...

To be continued...

()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()()

Precap:ek aur siyaapa...

Thank you for reading jaane se phele comment aur vote zarur kar dena...

Please do comment and vote..

I will meet you all with next update very soon...

Till then good bye...

This is me signing off...!❤️