Saying this he left to the bathroom and sanyu sits with thud on that recliner. ..holding her face in her palm

Sanyu( to herself): shit yrr ...vaisi itani der hoarahi hai ...(irritatingly) yeh mujhe pehle jane dete toh inka kya chala jata...vaise galti meri hi hai..mujhe jaldi uthna chahiye tha..bas ab yeh jaldi se aajayen..

Half an hour passed...sanyu was roaming to and fro in the room holding her clothes in one hand...whereas he was enjoying his bath...he was intentionally causing delay..just to irritate her more..then she heard someone..knocking the door.

Maid: bhabhi aap taiyar hogaye kya..badi malkin aap ko bula rahi hai..saari aurete apka niche intezar kar rahi hai...

Sanyu: (getting nervous) kya sab aagaye??...acha mai thodi der mai aarahi hun...tum chalo.

Maid: thik hai bhabhi...jaldi ayiyega...vo aurte bahur der se aap ko puch rahi hai..

Saying this she left and sanyu knock the bathroom door

Sanyu: randhirji jaldi aayiye na..aap pichle aadhe ghante se bathroom me hai..aur kitani der..dekhiye mujhe pata hai aap daily itani der nahi lagate..aaj aap bas mujhe pareshan karne ke liye aesa kar rahe hai...please randhirji ajaiye na

After some time bathroom door open...and there comes the handsome hunk...he was wearing white bathrobe and was drying his hair with a towel...after seeing him like this..sanyu forgot to blink her eyes...all her tension and worries went away...randhir passed by her and stood in front of the mirror and started combing his hair...whereas she was rooted to her place and looking him...randhir took a glance of her

Rd: ( still focusing his attention to his hair) agar tumhara checking out session khatam hogaya ho toh bathroom khali...

After being caught red hand..she was turned into a red tomato...she ran to the bathroom and closed the door as fast as possible...whereas he could not help but to smile at her cute antics..as this attention was not new to him but this reaction was new...usually after being caught by him girls used to cling him more or used to pass him some hot comments..but she..she was blushing...and just to hide her shyness she ran away..now this was something new to him...

After getting ready randhir was just passing the room..when a mischievous idea clicked his mind...he walk back to the room and executed his plan

Randhir: (to himself) chalo aaj ke liye itna hi kafi hai...ab mera bacha hua kaam vo niche baithi aunty hi kardengi..vo log iss downmarkent bhenji ko itne taunts marengi ...ki yeh bechari ab roz time se bhi pehle ready hojaya karegi..bye bye miss L.S. bhehenji..enjoy your day..

Sanyukta completed her bath and tries to open the knob...but to her shock the door was locked from outside..and it doesn't took her a minute to know whose prank this was...she started thumbing the door with full force and shouts or help..whereas on the other hand all the aunties were tired of waiting for her...it was more than a hour since they were waiting for her...

Lady: are mrs shekhawat aap ki bahu aaj hi niche ayegi na...

Another lady: lagta toh nahi ab toh randhir ko bhi office kaye hua kitani der hogayi..usse toh randhir se bhi pehle niche ajana chahiye tha...

Renuka: aese baat nahi hai..bas aati hi hogi vo..jahan aap logo ne itna intezar kiya hai wahan thoda aur kar lijiye..(they were interrupted by rd who has just come home by skipping his office just to watch her crying )

Rd: sanyukta ab tak nahi aayi (pretending to be innocent)..itani der nahi karni chahiye thi use...aap logo ko kitna (but his words were stick to his throat..when he saw her descending the stairs..she was wrapped in a pink saree and was looking like a doll with a little make up...he was mesmerized by looking at her but then realization stuck him..and his surprise was changed into a shock)

Rd: what the hell..tum niche kaise aayi (and all the attention was focused on him)vo..vo mera matlab hai..tumne itani der kaise laga di aane me...

Renuka: haan beta..bahut der lag gayi...hum sab kab se tera intezar kar rahe hai.
sanyu( looking at rd): maa mujhe der kyun hui yeh toh aap inse puchiye..btaiye na rd ji insabko ki mujhe der kyun hui..

Rd( nervously): what rubbish mujhe kya bta tumhe kaise der hogayi...mai toh office chala gaya tha...abhi abhi aaya hun..

Lady: haan sanyukta..ab tum khud der se aayi ho...toh saara naam randhir par ger rahi ho..sharam aani chaiye tumhe...

Sanyu: nahi auntyji mai inpe ilzam nahi laga rahi hun ..bas bol rahi hun..ki rd ji aapne in sab ko bataya nahi jo upar hua...chaliye mai bta deti hun...vo kya haina aunty mai toh bahut der pehle hi taiyar hogayi thi...tab tak yeh niche bhi nahi aaye the..aur galati se inse mere kapdo par pani gir gaya..aur meri puri saaree gili hogayi...aur phir mujhe phirse saaree badalni padgayi..lekin inhone toh kaha tha ki yeh niche aake aap sab ko bta denge...(looking at rd)..kya hua rd ji..aap ne btaya kyun nahi sabko ki mujhe der lag jayegi...

Rd( fumbling with words): vo...vo mai...vo..kya hai na...

Sanyu: kya hua bhul gaye the..chaliye koi baat nahi..vo kya haina auntyji inki itani saari meetings hoti hai..itna workload rehta hai inpe ki inhe kuch yaad hi nahi rehta...(looking at rd)..aap ko kuch yaad rahe ya na rahe..yeh mat buljaiye ga ki mai bhi aapki biwi hun(and wink at him..which was only noticed by him)

Renuka: chalo job hi hua..ab sanyu toh agayi hai toh iski muh dikhayi ki rasam shuru karte..rd beta ..ab tum aagaye ho toh yahi baith jao..hum sabko acha lagega..

Rd( in angry tone): no thanks..mujhe yahan aap logo ke saath baithna ka koi shock nahi hai..mai toh bas ek file lene aaya tha aura b jaa rahu..saying this he went away from there not without shooting a glare at him..in turn of which he get a smile...