24. Couples fight

RECAP

Raavi with the help of Shiva gets her diary back from Krish. After that Shivi spent some moments with each other. Shiva made Raavi eat khichdi but she puked a lot. He helped in cleaning the mess & after a quick shower found Raavi standing at front of the door.

...

"Tu aisa kyun karta hai, Huhh, Kya zarurat thi ulti saaf karne ki," She said sulking with tears on the brim of her eyes. Shiva simply started drying his hair with a towel . "Beemar padne ke baad , pachaas baar nahane ka shoukh tujhe hoga, Pann mujhe Tujhe baar baar geerte padte dekhne ka, na hi shaukh hain, Naa tujhe hospital le jaane ka patience aur himmat!"

"Achaa, woh sab chod, ek kaam karta hun tere liye nimbu paani, Yaa glucose kuch laata hun, Peelein Taakat milegi" He was about to go from their but Raavi held his biceps stopping him. "Abhi nahi," Shiva raised his one brow asking why.. 

"Mujhe tujhse kuch... woh, Mujhe..baat.. Tujhe" Shiva sat on the bed and Raavi followed suit "Mein.....woh...." Shiva rolled his eyes and asked "Ab tere muh se aaj tak kuch phutega bhi? kuch problem hai kya?? Dekh Raavi tujhe pehle bhi bola tha Tabiyat kharab hai toh Doctor ke paas chal, pann tu meri baat sunn legi toh paahar nahi tut parega, Ab bolna!" His voice held concern but it was making Raavi more nervous . She was fidgeting with her kurti, and chewing her dry lips. "Meine, socha tha ek baar sab settle ho jaayega, tab jhat se bol dungi, Pann ab toh mein kuch bol hi nahi paa rahi hun, itni ghabrahat ho rahi hai" Raavi thought in her mind, being all nervous.

Shiva saw her changing demenor and her nervousness was visible. "Sach sach bol Raavi, koi aisi baat jo mujhe pata honi chahiye??" Raavi wanted to nod her head & declare him about her pregnancy but she was tongue tied at the moment. Then only she saw her diary & an idea struck her.

"Ek minute.." She took her diary from the side table and gave it to Shiva. Shiva was perplexed & confused watching the same diary for which Raavi was fighting with Krish. "Yeh diary ka mein kya karun?" Raavi muttered a 'Gadheda' and told him "Isko show piece ke liye frame karwaane ko diya hai, frame karwaa ke laa," Raavi pouted and continued "Obvious si baat haina Shiva agar mein tujhe diary de rahi hun , toh mein chahti hun ki tu usse padhe.." Raavi said with her bright eyes expecting Shiva to start reading the diary and it will be easier for her to share the news.

But what Shiva did next was equally shocking. He stood up and kept the diary inside the drawer making Raavi more confused. "Ab yeh kya kiya isne?" She muttered in her breath. Shiva came to her and said "Hogya, toh ab rest karle, tere liye Glucose leke aata hun"

"Arrey , Pann" But before Raavi could stop him, he already left.

...

"Ae bhaii , Kya bol rahi ho aap Kanta ben?" Prafulla asked being all shocked. "Prafulla tumhe nahi pata ? Abhi Suman se baat hui thi meri, Keh rahi thi bahut zyaada tabiyat kharab hogyi hai Raavi ki, abhi theek hai Pann Dopahar ke samay mein toh pure tareeke se behosh ho gyi thi!!" Prafulla nearly had tears in her eyes knowing the condition of her daughter. "Thengku ne, Kanta ben, Mein abhi jaake Milti hun meri bacchi se"

Prafulla took her purse and ran as fast as she could to Pandya Niwas but was stopped By Jagat. "Khabardar jo tu gayi Udhar!" Prafulla's eyes widened hearing his warning. "Kyun, waha meri beti na jaane kis haal mein hai, aur woh tumhari behen ne, mereko phone karke Batana tak zaroori nahi samjha! Mein meri Beti se mil ke rahungi!, dekhti hun kya kar loge tum"

Jagat laughed at her and left her hands, " Ja jaa Parfulla, Jaa tu...Kyunki Raavi ki yeh Haalat na sirf or sirf teri wajah se hui hai, Samajh lena iss baat ko yaad rakh lena"