Chapter 18: After Wedding

Manvi looked at Bulbul and apologized "I am sorry bhabhi.. Mujhe laga wo hai.."

Bulbul eyed her and asked "kaun??"

"Wo..." she pointed outside but stopped. She denied "kuch nahi bhabhi.. Waise aaj aap bahut hi sundar lag rahi ho bhai toh ek second ke liye behosh hi ho gaye they aapko dekhke" she changed the topic.

Bulbul smiled hearing her and tapped her cheeks lightly. She then hugged her and said "thank you mere bhai ki life mein aane ke liye my family is complete now"

Bulbul didn't know how to react, she hugged her back and closed her eyes feeling the warmth of the hug.

She parted the hug, Manvi hit her forehead "uff main toh aapko gift dena bhool hi gayi"

Bulbul smiled and said "it's okay baad mein le lungi main"

"Nahi bhabhi baad mein main bhool jaungi aur aap bhi bhai ke saath busy ho jaogi main fatafat leke aati hun aap yahi ruko" Manvi said while chuckling in happiness and ran towards her room.

Bulbul sighed deeply, she thought "nahi kho sakti main ye pyaar.. Jo main sach batake kho dungi"

Manvi returned after a while and handed her the gift box "ye lo.. Pata hai pure 5 ghante lage mujhe ye select karne mein"

 Pata hai pure 5 ghante lage mujhe ye select karne mein"

Bulbul grabbed it and said "Thank you..."

"I hope aapko pasand aaye waise isse zyada important cheez di hai maine aapko" She spoke, winking at her..

"Tumhara bhai.." Bulbul replied.

"Yes.. bahut intelligent ho aap bhabhi, aur thodi si samajh mere bhai ko bhi de dena kuch samajhte hi nahi hai" Manvi complained to her.

Bulbul raised her eyebrow and asked "kya nahi samajhta hai?"

"Ki mujhe masoom si ladki ko pareshan na kara kare.. Sar dard kar dete hai mera bak bak kar karke" Manvi said tapping her forehead.

Bulbul laughed hearing her and crossed her arms across the chest "acha?? Viren bak bak karte hai ki tum?"