PART 9 : THE LATENT TRUTH

PART 9: THE LATENT TRUTH

''Sanyukta..meri baat toh suno..please''...he pleaded...
''nahii...mujhe kuch nahi sunna..mujhe jaana hai!..nahi rehna tumhare saath..warna..t..tu..tum mujhe bhi maar daaloge!.. she sobbed....
''Sanyukta! Sanyukta!....'' he shook her and then hugged her to calm her distress..then he cupped her face...
''Sanyu...please..mujhe ek baar meri baat samjhaane ka mauka do!''....''mujhe nahi sunna kuch..tumne maar daala ussko..tum khooni ho! i hate u!..'' she hits his chest...
''woh bura aadmi tha Sanyukta...bahut bura! isliye maine usko maara....'' he tried to explain..
''bura tha toh usko jail mein bhej dete!maara kyun...'' she was in tears...
''Sanyukta..kaise samjhaun tumhe..agar usse jail bhej deta toh kuch din baad woh bahar aa jata aur phir se bure kaam karta!'' he mumbled....
''agar main kahun ki tum aaj ke baad kisi ko mat maarna toh tum nahi maaroge na''....she pouted...
''nahi kabhi nahi!!..main kisi ko nahi maarunga..i promise!! par please tum mujhe chhodkar mat jaana!..main nahi reh sakta tumhare bina...'' he sobbed....
she hugged him...
''dost..tum aaj ke baad koi bura kaam mat karna!! main tumhe kabhi bhi chhod ke nahi jaungi..!'' she kissed his hair....
he held her hand and took her to the room...
he placed her on the bed and covered her with the duvet...
she pleaded him to sleep beside her!...
he did the same!...
soon she dozed off with her head on his chest!...
his heartbeats were matching her breaths..! he kissed her forehead...
''agar tum mujhe chhodkar chali jaati tohmain shayad jee nahi paata...main tumse bahut pyaar karta hun Sanyukta!..bahut..'' he thought....
and he too went to the world of sleep...

In the morning...
Sanyukta woke up!...as usual her eyes were searching her 'angel'...
''dost..dost! kahan ho tum?..'' she mumbled...
meanwhile the door opened!...
someone stepped into the room!..
she wasn't able to believe her eyes...
she rubbed them again and again....

''kya hua main achha nahi lag raha??'' he asked making a puppy face...
she immediately hopped out of her bed and hugged him...''dost..tum bahut achhe lag rahe ho! bilkul hero jaise!'' she winked and smiled...
he had changed his look totally..
a ganster to good boy!
Clean shaven face!..amazing hair cut and good luking clothes!!...
which added to her amazement...
she kissed his face....
''ab nahi chubhti...'' she grinned..
''sab tumhare liye hi toh kiya hai..'' he caressed her head....
''dost..ek baat maanoge?'' she pouted..
''haan bolo na..'' he chipped..
''ghumi karne jaana hai!! leke chaloge??'' she asked cutely...
''bas itni si baat...jao jaldi se taiyaar ho jao...fir hum ghumne chalenge!'' he cupped her face...

in a few moments,she came out dressed beautifully...he smiled and took her to Juhu beach....
song playing in the background..

Tu hi tu har jagah, aaj kal kyun hai...(he stared at her lovingly)

Raaste har dafaa, sirf tera pataa..Mujhse pooche bhala kyun hai..(she was playing with the balloons and he smiled at her childlike innocence)..

Naa main apna raha, naa kisi aur ka Aisa mere Khuda kyun hai! (he picked her up on his back and ran on the sea shore)

Tu hi tu har jagah aaj kal kyun hai..(she shouted happily)

Raaste har dafaa, sirf tera pataa..Mujhse pooche bhala kyun hai...(he fed her lovingly)

Huaa nahi pehle kabhi yeh..(she ate the cotton candy)

Chuaa nahi dil ko kisi ne....(he removed the cotton candy from her lower lip and ate it)

Har aarzoo tu hi...Chain-o-sukoon tu hi..Main toh kahoon...Tu hi hai zindagi..(she ran and he chased her)

Naa main apna raha
Naa kisi aur ka...Aisa mere Khuda kyun hai.. (he caught her,picked her up and she giggled)

To be continued