Part 7: THE LATENT TRUTH

he was feeling halved...

the only ray of hope of his life is lost smwhere..!

Suddenly he heard a voice!..a familiar voice!...which was coming from a lonely corner...
he was startled!..
he followed the voice!..

''gudia!..dost ki yaad aa rahi hai na...mujhe bhi aa rahi hai!..par main wahan vapas nahi jaungi...'' she blabbered!...

he knelt down...and soon he heaved a sigh of relief..she was sitting under a little stall...covering herself with a polythene sheet.....
''tum yahan kya kar rahi ho?''....his voice choked due to continous crying....

''dost...tum!''....she exclaimed!...
''maine poochha tum yahan kya kar rahi ho?? tumhe pta hai main itni der se tumhe pagalon ki tarah dhoondh raha hun!''.....he burbled...
she felt scared due to his scolding!....
she was on the verge of crying!....
she made a puppy face!..
''gussa kyun ho rahe ho!..she mumbled.. ''achha ab main gussa nahi karunga..par mere paas toh aao !''....he spread his arms to wrap her....
she slowly came out...
he hugged her tightly!..
she started crying badly...

''nahi Sanyukta..mat ro please!..'' he caressed her hair...
''tumne mujhe daanta...main tumko itna pyaar karti hun par fir bhi tum gussa kar rahe ho!...she complained...
''sorry....mujhe gussa nahi karna chahiye tha! par main dar gaya tha Sanyukta...mujhe laga tum mujhe chhod ke chali gayi ho''...he cupped her face and kissed her forehead....
''dost main tumhe kabhi chhod kar nahi jaati..par woh...'' she hesitated...
''kya?? kisine kuch kaha kya?'' he enquired...
''woh Raghu aur Ali..woh mujhe pagal bol rahe thhe..aur keh rahe thhe ki tum mujhe pagalkhane chhod aaoge!! mujhe wahan nahi jaana....main pagal nahi hun..!!...she pouted!...
''tumhe kya lagta hai?..main tumhe khud se door kar dunga?..kabhi nahi..aisa sochna bhi mat...!'' he hugged her tightly...
''aur unn dono ki toh main!''...he tightened his teeth...
''dost ek baat bolu?''....she asked...
''haan bolo na!''....
''jaise tumko meri yaad aa rahi thi na vaise hi mujhe bhi tumhari bahut yaad aa rahi thi!''.....she pecked his cheeks....
he smiled...
''dost! isko saaf kardo na..kissi karte time chubhti hai!''....she touched his beard...
''jo bologi woh karunga...pehle ghar chalo...!''...he pleaded...
she held his hand and they went back to home....
''Raghu! Ali!..Jagan!..Ajit!..Chhotu.!!he yelled standing at the entrance...
all of them came out in a moment...
''Ji Bhai''....they spoke collectively!
''Raghu..Ali...idhar aao..'' he pointed his index finger on them furiously...
''kya hua Bhai?''....they said hesitantly...
''maafi maango Sanyukta se...abhi!'' he ordered angrily....
''par kyun bhai..humne kya kiya hai?''...they mumbled...
''tum jaante ho tumne kya kiya hai..lekin agar main batane par aa gaya toh anjaam tum jaante ho..'' he upbraided...
they got scared....
''humein maaf kardo Sanyukta...humein tumse aise baat nahi karni chahiye thi...!'' they pleaded...she smiled and nodded her head...
''Agar aaj ke baad kisine Sanyukta ko kuch bhi kaha..toh mujhse bura koi nahi hoga..!'' he warned all of them...

TBC <3