Part 3 : THE LATENT TRUTH

Part 3: THE LATENT TRUTH

she sobbed due to pain!....
he grasped her hand softly!...
''koi itni maasoom si ladki ko kaise maar sakta hai? main toh kabhi iss se oonchi aawaaz mein baat bhi na karta!...'' he thought...
''aaahh!..dukh raha hai!'' she whined...
''par unhone tumhe maara kyun??..'' he mumbled... ''maine khaana maanga..t..to..toh unhone..m..m..mera haath jala diya...'' she pouted...
"khaana maangne par haath jala diya??lekin kyun?....he was shocked at her answer...
''woh mujhe ek gande uncle ke saath jaane ko bol rahe thhe..maine mana
kiya aur bhaagne ki koshish ki...toh..toh unhone mujhe 2 din tak kamre mein band kar ke rakha..fir maine jab khaana maanga toh mujhe maara aur mera haath jala diya!!'' tears rolled down her cheeks..
he was feeling her pain..he clenched his fist in anger and disgust...then he controlled himself and caressed her hand..
''mmm..acha...tum saath chalogi??mere ghar...?? he asked gently...''tumhare ghar!!haan chalungi...par tum mujhe khana doge na??maine 3 din se kuch nahi khaya hai...'' she made a puppy face and placed her hand on her stomach....
''hmm..jo mangogi dunga..ab chalein..??'' he held her hand...she smiled and nodded her head...but after walking a few steps she stopped...''kya hua??ruk kyun gayi?kuch chahiye kya?....he glanced at her....''tum meri gudia ko bhi khaana doge na??isne bhi kuch nahi khaya hai..'' she pouted! ''haan theek hai....ab chalo..'' and the walked to his dwelling place...

Randhir's POV

''main kya kar raha hun??aur kyun??..kaun lagti hai yeh meri?..kyun lekar jaa raha hun main ise apne saath?..ek gunda hun main...logon ki jaan koi maayne nahi rakhti mere liye...toh kyun iska dard mujhe mehsoos ho raha hai??maine sirf logon se unka sab kuchh chheena hai..unhe dukh diya hai..toh kyun main ise khushi dena chahta hun??..kyun?? Kya karegi yeh meri dunia mein aakar?kya main ise yahin chhod dun?lekin agar main ise yahan chhod dunga toh pta nahiiske saath kya ho jaye...main ise kuch nahi hone de sakta..!

And so on he kept on fighting with his turmoil..
meanwhile in a little time..they reached home...two of his men were sitting at the entrance...
''arey RD bhai aa gaye...'' one informed the other...''bhai..aap aa gaye..(pointing towards Sanyukta) yeh kaun hai??...they asked...''meri dost hai..aur vaise tum log yahan baith kar kya kar rahe ho? tum logon ko jo kaam diya tha wohkiya ya nahi?....he looked at them furiously and grunted...''bhai..woh..woh..bas wahi karne jaa rahe thhe..'' they stammered in fear...''toh gaye kyun nahiabhi tak??isi waqt dafaa ho jao yahan se..nahi toh kahin jaane ke layak nahi rahoge..!!''....he upbraided...''jaate hain bhai..'' they ran at once...''andar chalo...'' he held her hand and took her inside.....''Meena!!...Meena'' he yelled...

A girl (his maid) in a simple salwar kameez came out running from the kitchen....''ji bhaiya..aapne bulaaya!!'' she untied her dupatta...''jaa khaana lekar aa..'' ''ji bhaiya...abhi laayi..par aapke saath ye kaun hai??...she interrogated while gazing at Sanyukta.....''baad mein btata hun..tu pehle khaana le aa..'' he ordered.. she went to the kitchen and brought a platefull of food..he took the plate from her hand.....and entered his room with Sanyukta....''yahan baitho...'' he held her torso and made her settle down on the bed...she smiled...''ye lo..khaana..aaram se khaa lo..kuch chahiye hoga toh bta dena''...he placed the plate in front of her...she started eating..bt she wasn't able to eat properly due to pain in her burnt hand..food was falling from her hand on her clothes..and was dripping from her mouth as well!!...he noticed her trouble and grabbed the plate from her hand..''tum rehne do..main khilaata hun..!!'' she grinned..he started feeding her...

she was staring at him cutely....''kya dekh rahi ho''....he asked...''dost...mujhe pata chal gaya hai ki tum kaun ho..'' she quipped..''k..ka..kaun hun main?'' he felt startled...''tum 'Angel' ho na..bhagwan ji ne bheja hai na tumko mera khayaal rakhne ke liye..'' she grinned with twinkling eyes....A lone tear escaped his eye on hearing these honey soaked words from her...she was considering him as 'an angel'....a villain is now a hero of her life..

TBC