Part 14:Ek Tukda Dhoop

City Hospital,Tulsipur......

Sumati~"Meri bacchi tujhe bhi to haq hai na apne sawaalo ke jawaab paane ka? To shuruaat kahi na kahi se to karni padegi na? To aaj himmat juta aur ja..Tu kitna hi chah le Bondita ya chahe wo kitna hi kyu na chah le par tum dono aaj bhi ek rishte se bandhe hue ho..Pati-Patni ka rishta jo sabse atoot hota h Bondita..Mai teri Ma hu bacchi mai tera bura nhi chahti magar aaj kismat ka lekha palat bhi to nhi sakti na isliye tujhe keh rhi hu ja ek baar ho aa..Apne dil ki tasalli ke liye hi sahi par ek baar unse mill aa.."

Bondita cries listening to sumati and stands up to leave..

Bondita~"Tu kehti hai to jaati hu maa..Par mujhe pata nhi mujhme kitni himmat hai.."

Sumati smiles at her and takes her hand

Sumati~"Dugga Maa par vishwaas rkh meri bacchi agar unhone aaj tujhe raasta dikhaya hai to haath pakad kar aage bhi wahi leke jayengi..."

Bondita wipes her tears and leaves..She comes to the receptionist..

Bondita~"Anirudh Roy Chaudhary?"

Receptionist ~"Aage se doosra room..Aap kon hai unki?"

Bondita~"JI?"

Bondita goes speechless and quizzically looks at her

Receptionist~"Wo unke parivaar walo ne sirf ghar ke logo ko hi milne ko allow kiya hai..To aap kya lagti hain unki?"

Bondita stands there still and just stares at her while her mind is racing with thousand questions and thousand thoughts and her eyes are wet with all the pain she is feeling..But she collects herself, wipes her tears and...

Bondita~"Patni...! Patni hu mai unki..Bondita Anirudh Roy Chaudhary..!"

"Bondita!!!!!???????"

Bondita turns towards the voice that called out her name and sees kaka standing there all teary eyed and a happy smile on his face...Bondita was tring to collect herslef but seeing him breaks the wall and she runs towards him and he spreads his arms welcoming his daughter and bondita runs straight for the hug and they both cry alot in the moment..

Kaka~"Bondita ....Bondita bahu...Humari Bondita bahu....."

Bondita laughs crying and breaks the hug..Kaka cups her cheeks and they both cry 

Kaka~"Hume pata tha..HUm kehte rehte the sabse ki ek din humari pyaari bahu..Humari grah laxmi wapas zarur aayegi..Wo apne kaka sasurji ko nhi bhul sakti...Arey hum to tumko tab shaswati ke saath dekhte hi pehchaan gaye the..Laakho ki bheed mai bhi humari bahu sone ki tarah chamakti hai to humari aankhein aur humara man kaise na pehchaanta humari bahu ko?"

Bondita cries happily looking at him..

Bondita~"Sach kahu to mujhe bhi lag gaya tha ki kooi pehchaane na pehchaane par mere kaka sasurji zarur pehchaan lenge mujhe.."

She bents down and touches his feets for blessings..

Kaka~"Kaan taras gaye the humare..Kaka sasurji sunne ke liye..Tumhe pata hai humne kabhi wo manorama ko bhi kaka sasurji bolne nhi diya..Kyuki wo sirf humari pyari bahu hi bula sakti hai..HUme pata tha Anirudh ko kuch ho aur tum aao na aisa kaise ho sakta hai.."

Bondita gets serious and wipes her tears..

Bondita~"Kya hua hai unhe? Mai mil sakti hu kya ?"

Kaka~"Haan bilkul beta..Aaj bhi sabse pehla haq tumhara hi hai Anirudh pe.."

Bondita~"Nhi kaka sasurji..Waqt aur haalaat ke saath haq bhi badal jate hain.."

kaka understands what she's talking about and gets sad..